• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Before Vicky Kaushal Katrina Kaif, Varun Dhawan Natasha Dalal To Kajal Aggarwal, These Celebs Also Married During Corona Pandemic

कोरोनाकाल में हुई इन सेलेब्स की शादी:विक्की-कटरीना की शादी पर कोरोना के नए वैरिएंट का साया, इन सेलेब्स ने भी कोरोनाकाल में सात फेरे लेने का लिया था रिस्क

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर साउथ अफ्रीका से आए नए कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन का साया मंडरा गया है। वे अपने गेस्ट्स की गिनती घटा रहे हैं। गेस्ट लिस्ट छोटा करने के पीछे कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के कारण दुनियाभर में बने चिंता के माहौल को कारण बताया जा रहा है। वैसे, कोरोनाकाल में शादी करने वाले विक्की-कटरीना पहले सेलेब्स नहीं हैं। उनसे पहले भी कई सेलेब्स ने कोरोनाकाल में सात फेरे लेने का रिस्क लिया है। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर...

वरुण धवन- नताशा दलाल

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी,2021 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर ली थी। दोनों ने अलीबाग में शादी की है जहां करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे।

दीया मिर्जा- वैभव रेखी

पॉपुलर एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी पैंडेमिक के बीच विवाह के बंधन में बंध गई थीं। एक्ट्रेस ने 15 फरवरी, 2021 को मुंबई में आदित्य रेखी के साथ सात फेरे लिए थे। इस शादी में एक्ट्रेस के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे। एक्ट्रेस की शादी बेहद खास रही थी क्योंकि उनकी इकोफ्रेंडली शादी के मंत्र पढ़ने एक महिला आई थीं।

आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल

एक्टर, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने बीते साल 1 दिसम्बर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात शापित फिल्म के सेट पर हुई थी जिसमें दोनों लीड रोल निभा रहे थे। यहां शुरू हुई दोस्ती के 10 सालों बाद दोनों अब एक हो चुके हैं। इस लग्जरी शादी में इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे।

सुगंधा मिश्रा- संकेत भोसले

कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुकीं सुगंधा मिश्रा ने 26 अप्रैल 2021 में कोरोना के बीच कॉमेडियन संकेत भोसले के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की पहली मुलाकात द कपिल शर्मा शो के दौरान हुई थी जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए। लॉकडाउन के दौरान हुई इस शादी में कई लोग नजर आ रहे थे जिसके चलते सुगंधा और संकेत के खिलाफ लॉकडाउन की गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप भी लगे थे।

प्रियांशु पैन्युली- वंदना जोशी

मिर्जापुर 2 में रॉबिन के बेहतरीन किरदार से सबको इंप्रेस करने वाले प्रियांशु पैन्युली ने गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से 27 नवम्बर,2020 को शादी कर ली थी। दोनों साल की शुरुआत में ही शादी करने का फैसला कर चुके थे लेकिन पहले डेट्स और बाद में लॉकडाउन के चलते शादी पोस्टपोन होती रही। एक लंबे इंतजार के बाद दोनों ने देहरादून में परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी की है।

शहीर शेख- रुचिका कपूर

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और ये रिश्ते हैं प्यार के एक्टर शाहीर शेख ने 28 नवम्बर,2020 को गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर ने मुंबई में कोर्ट मैरिज की। दोनों की कोर्ट मैरिज काफी आम थी जिसमें शहीर की ऑनस्क्रीन मां सुप्रिया पिलगांवकर शामिल हुई थीं।

सना खान- मुफ्ती अनस सईद

धर्म की राह पर चलने के लिए एक्टिंग करियर को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली सना खान ने 20 नवम्बर,2020 को शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया। पूर्व एक्ट्रेस ने गुजरात के मुफ्ती और बिजनेसमैन अनस सईद से शादी की है। ये एक सीक्रेट वेडिंग थी जिसकी जानकारी बाद में खुद सना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

नेहा कक्कड़- रोहन प्रीत सिंह

पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर, 2020 को दिल्ली में राइजिंग स्टार फेम रोहन प्रीत सिंह से शादी कर ली। शादी के कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ था। फैंस को लगा शादी की खबर महज प्रमोशनल स्टंट हैं हालांकि एक्ट्रेस ने वाकई 20 अक्टूबर को रोका और 24 अक्टूबर को शादी कर ली। दिल्ली के गुरुद्वारे में हुई आनंद कारज की रस्म के बाद इसी शाम एक शानदार पार्टी रखी गई थी।

काजल अग्रवाल- गौतम किचलू

काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को मुंबई में गौतम किचलू से शादी की थी जो एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। इस छोटी सी प्राइवेट सेरेमनी में महज परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे। काजल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

खबरें और भी हैं...