पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेल बॉटम जल्द ओटीटी पर:16 सितम्बर को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है बेल बॉटम, अक्षय कुमार ने की अनाउंसमेंट

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों के बाद जल्द ही दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाने वाली है। हाल ही में अक्षय कुमार ने खुद फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर करते हुए इसकी डिजिटल रिलीज डेट अनाउंस की है।

हाल ही में खिलाड़ी कुमार अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनाउंस करते हुए कहा, 'देखिए इंडियन रॉ एजेंट की कहानी और एक सबसे महत्वपूर्ण अंडर कवर मिशन'। एक्टर ने लिखा, 'बेल बॉटम प्राइम पर आ रही है। डेट आप याद रखना, मिशन हम याद दिला देंगे। बेल बॉटम अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है 16 सितम्बर को।'

फिल्म वादे के अनुसार सिनेमाघरों में रिलीज होने के 4 हफ्तों बाद ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। जबकि कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी रिलीज के महज 2 हफ्ते बाद ही डिजिटली रिलीज होगी। यही कारण है कि पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेपॉलिस ने फिल्म को रिलीज करने से इनकार कर दिया था।

बता दें कि 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को रंजीत तिवारी ने निर्देशित किया है। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिश आडवाणी, निखिल आडवाणी और मधु भोजवानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं...