बेशरम रंग कॉन्ट्रोवर्सी पर कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने दिया बयान:बोलीं- Beach पर कोई भी फुल कपड़ों में नहीं जाता है, SRK का शर्टलेस घूमना लॉजिकल है

4 दिन पहले

शाहरुख खान स्टारर बेशरम रंग 25 जनवरी को बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने वाली है। कॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद फिल्म की एडवांस बुकिंग के मामले में कई हिंदी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है। इस बीच विवादित गाने बेशरम रंग की कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट का बयान सामने आया है।

YRF द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वैभवी ने कहा- 'Beach पर कोई भी फुल कपड़ों में नहीं घूमता है। शाहरुख का बीच पर शर्टलेस लुक में घूमना और एंजॉय करना सें लॉजिकल सीन है।

शाहरुख के लिए शर्टलेस होना बहुत लॉजिकल सी बात थी- वैभवी
YRF द्वारा यूट्यूब हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में वैभवी ने कहा- मैं बहुत क्लियर थी कि ये गाना मुझे बाकी फिल्मों के पार्टी सॉन्ग की तरह नहीं तैयार करना है। इस गाने की बीट काफी स्लो है, इसलिए हमें गाने में स्लो डांस मूव्स के साथ अदा दिखानी थी। इसमें बहुत सारे मोमेंट्स नहीं है।

वैभवी ने आगे कहा- ‘गाने में एक केमिस्ट्री बिल्डिंग है, जो सिर्फ लोकेशन पर नहीं उतर सकता है। यह गाना सेंसुअस अदाओं के बारे में था। इसलिए शाहरुख के किरदार के लिए भी शर्टलेस होना बहुत लॉजिकल सी बात थी, कोई भी बीच पर पूरे कपड़े पहनकर नहीं घूमता है।’

बेशरम रंग गाने को लेकर हुआ था विवाद
पठान के बेशरम रंग गाने को सबसे पहले रिलीज किया गया था। गाना सामने आने के बाद ही विवादों से घिर गया। दीपिका के मुव्स और कपड़े देखकर लोग भड़क उठे, फिल्म पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगए गए। विवाद की वजह केवल गाने के सीन ही नहीं बल्कि दीपिका की भगवा बिकिनी भी थी, जिसने कॉन्ट्रोवर्सी को धार्मिक एंगल दे दिया। हिंदू और मुस्लिम संगठनों ने फिल्म को बैन करने की मांग की।

विवादों के बाद यह मामला सेंसर बोर्ड पहुंचा, जहां फिल्म के कई सीन्स में बदलाव करने के निर्देश दिए गए। आखिरकार विवादों के बीच फिल्म 25 जनवरी के बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

खबरें और भी हैं...