• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bhola's Second Teaser Released, Ajay Devgan Will Do All The Evil Work By Applying Ashesभस्म लगाकर अजय देवगन करेंगे बुराई का काम तमाम

एक चट्टान, सौ शैतान:भोला का दूसरा टीजर रिलीज हुआ, भस्म लगाकर अजय देवगन करेंगे बुराई का काम तमाम

3 दिन पहले

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भोला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में मेकर्स ने भोला का दूसरा टीजर रिलीज कर दिया है। बीते साल 22 नवंबर को अजय देवगन की 'भोला' का पहला टीजर रिलीज किया गया था। अब फिल्म के दूसरे टीजर में अजय भस्म लगाकर दुश्मनों का काम तमाम करने आ रहे हैं।

एक्शन पैक्ड है भोला की दुनिया
अजय देवगन की भोला एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर फिल्म है। भोला में अजय कैदी तो वहीं, तब्बू पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में अजय जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के टीजर से ये तो साफ जाहिर होता है कि ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी।

कब रिलीज होगी फिल्म
'भोला' के इस टीजर को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है। 'भोला' 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि अजय ने इस फिल्म में एक्टर के अलावा बतौर डायरेक्टर भी काम किया है। यह उनके डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है, इससे पहले अजय यू मी और हम, शिवाय, रनवे 34 जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।

तमिल फिल्म की रीमेक है भोला
अजय देवगन की फिल्म भोला तमिल फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को लोकेश कनगराज ने निर्देशित किया था। साल 2019 में आई इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

खबरें और भी हैं...