पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bhool Bhulaiya 2: Karthik Aryan Recovers From Corona, But Five Crew Members On The Film's Set Are Covid Positive, Director Said Now We Will Start Shooting From May Or June

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भूल भुलैया 2:कार्तिक आर्यन हुए कोरोना से रिकवर, मगर फिल्म के सेट पर पांच क्रू-मेंबर्स हुए कोविड पॉजिटिव; डायरेक्टर ने कहा- अब हम मई या जून से ही शूटिंग शुरू करेंगे

एक महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'भूल भुलैया 2' डिले की गिरफ्त से खुद को आजाद नहीं कर पा रही है। 24 फरवरी को मनाली और उसके बाद मुंबई में फिल्‍म का दूसरा शेड्यूल शुरू हुआ ही था कि कार्तिक आर्यन को कोरोना हो गया। उसके बाद से अब तक शूट अटका हुआ है। 24 फरवरी से पहले फिल्‍म ऑलरेडी 10 महीनों तक शूट नहीं हो सकी थी। अब जब कार्तिक कोरोना से रिकवर हो गए हैं, तो उसके बावजूद वो और बाकी कलाकार फौरन शूट पर नहीं जा सकते। वजह बताई जा रही है कि मुंबई में कोरोना के हालात और ढेर सारे रिस्‍ट्रक्‍शंस हैं। सूत्रों का कहना है कि अब मई या जून से ही शूटिंग फिर से शुरू हो सकेगी।

मई या जून से ही 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग रिज्‍यूम होगी

आर्ट डायरेक्‍टर रजत पोद्दार ने इसकी पुष्‍ट‍ि करते हुए कहा, "अभी फिलहाल तो शूटिंग नहीं हो सकेगी। हम अब मई या जून से ही फिल्म की शूटिंग रिज्‍यूम कर सकेंगे। हमें वजह तो नहीं बताई गई है, पर आगे जो मुंबई में सेट आदि बनने का काम था, उसे रोक दिया गया है। अभी तक तो हम सिर्फ 40 फीसदी ही शूटिंग कर सके हैं।"

कियारा और तब्‍बू की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई

रजत की आशंकाओं पर दैनिक भास्‍कर ने फिल्म के डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी से बात की। अनीस ने बताया, "अभी तो हम लोग शूटिंग रिज्‍यूम नहीं कर पा रहे हैं। हालात बहुत खराब हैं उसी वजह से सेट पर भी काफी रेस्ट्रिक्शन हैं। ऐसे में हाल फिलहाल तो शूटिंग रिज्‍यूम होती नजर नहीं आ रही है। कार्तिक तो ठीक हो गए हैं, मगर पांच क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव हैं। मुख्‍य कलाकारों में कियारा आडवाणी और तब्‍बू तो कोविड नेगेटिव हैं। मैंने भी एहतियातन रूप से कोविड वैक्‍सीन लगवा ली है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स के साथ हम तीन दिनों में मीटिंग करने वाले हैं। उसमें यह तय होगा कि फिल्‍म की शूटिंग कब से शुरू होगी।"

फिल्‍म में चार से पांच गाने ही होंगे

अनीस आगे बताते हैं, "हालात नॉर्मल रहते तो हम अभी पहले मुंबई और फिर दोबारा लखनऊ जाकर फिल्म की शूटिंग करते। अभी तो हमलोग इंटरवल के पहले का पोर्शन ही शूट कर रहे थे। हम फिल्‍म में चार से पांच गाने रखेंगे। दो गाने तो पुरानी वाली 'भूल भुलैया' से ही ले रहे हैं। टायटि‍ल सॉन्‍ग 'तेरी आंखें भूल भुलैया' और दूसरा 'आमी जे तोमारा' का रीक्रिएशन होगा। इसे कौन कंपोज करेगा, वह बातचीत भी चल ही रही है।"

फिल्‍म में ऑडिएंस कार्तिक में अक्षय को ही ढूंढेगी: अनीस बज्‍मी

अनीस अक्षय कुमार और कार्तिक की तुलना को भी जायज नहीं मानते। वो कहते हैं, "अक्षय से कार्तिक की तुलना बेमानी हैं। अक्षय उनसे काफी सीनियर हैं और उन्होंने जमाने भर की फिल्‍में की हैं। कार्तिक को तो इंडस्ट्री में कुछ ही साल हुए हैं। ऑडिएंस भी फिल्‍म के शुरूआती पांच से दस मिनट तक कार्तिक में अक्षय को ही ढूंढेगी, मगर उसके बाद जैसे-जैसे उन्‍हें फिल्‍म में नई कहानी और सेटअप देखने को मिलेगा तो वो कंपेरिजन नहीं करेंगे।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें