पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Big Announcement On First Death Anniversary: T Series's Bhushan Kumar Is Making A Biopic On Choreographer Saroj Khan's Life, Daughter Sukaina And Son Raju Agreed

डेथ एनिवर्सरी पर बड़ी अनाउंसमेंट:कोरियोग्राफर सरोज खान की जिंदगी पर बायोपिक बना रहे हैं टी-सीरीज के भूषण कुमार, बेटी सुकैना और बेटे राजू से मिली अनुमति

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के कई ब्लॉकबस्टर गानों में जान फूंक देने वालीं सरोज खान ने 03 जुलाई 2020 में दम तोड़ दिया था। लिजेंड्री कोरियोग्राफर सरोज खान की मौत इंडस्ट्री के लिए बड़ा नुकसान था। अब आज उनकी मौत के एक साल बाद प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने उनकी संघर्षों से भरी जिंदगी पर बायोपिक बनाने की घोषणा की है।

सरोज खान की पहली डेथ एनिवर्सरी पर टी-सीरीज द्वारा उनकी बायोपिक पर ऑफिशियली अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने सरोज के बच्चों सुकैना और राजू खान से भी अनुमति ले ली है।

अपने स्टेटमेंट में भूषण कुमार ने कहा, सरोज खान जी ने ना सिर्फ अपने डांस से एक्टर्स की परफॉर्मेंस को यादगार बनाया है बल्कि हिंदी सिनेमा में कोरियोग्राफी में एक क्रांति लाई है। उनके डांस फॉर्म्स एक कहानी बयां करते हैं जो फिल्ममेकर के लिए बेहद मददगार होता है।

आगे उन्होंने कहा, सरोज जी की जर्नी 3 साल की उम्र से शुरू हुई थी, जिस दौरान उनका सामना कई उतार-चढ़ाव, इज्जत और सम्मान से हुआ। मुझे आज भी याद है जब में अपने पिता के साथ फिल्म के सेट में जाया करता था और उन्हें अपनी कोरियोग्राफी से गानों में जान फूंकते देखता था। उनकी लगन सराहनीय थी। मुझे बेहद खुशी है कि सुकैना और राजू अपनी मां की बायोपिक बनाने के लिए राजी हो गए हैं।

सरोज के बेटे राजू खान ने मां की बायोपिक पर एक इंटरव्यू में कहा, मेरी मां को डांसिग बेहद पसंद थी और हम सब जानते हैं कि उन्होंने कैसे अपनी जिंदगी डांस के लिए समर्पित कर दी। मुझे खुशी है कि मैं उन्हीं के नक्शेकदम पर चला। मेरी मां को इंडस्ट्री द्वारा बहुत प्यार और इज्जत मिली और ये मेरे लिए, हमारे परिवार के लिए गर्व की बात है कि दुनिया उनकी कहानी देखेगी।

खबरें और भी हैं...