बिग बॉस 15:वीकेंड का वार एपिसोड में ईशान-माइशा की इंटीमेसी पर भड़के शो के होस्ट सलमान खान, बोले-नेशनल टीवी पर यह अच्छा नहीं लगता

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 15 के इस वीकेंड का वार एपिसोड घर में कंटेस्टेंट को शो के होस्ट सलमान खान से अच्छी स्कूली शिक्षा मिली। इस हफ्ते अफसाना खान को जहां सलमान ने जमकर डांट लगाई, वहीं घर के दूसरे लोग भी उनके गुस्से से नहीं बचे। बिग बॉस के घर में हर बार किसी न किसी को प्यार होता ही है। इस सीजन में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। तमाम फटकार के बीच ईशान सहगल और मायशा अय्यर को भी होस्ट ने चेतावनी दी। इस नए कपल को सलमान ने उन्हें शो में उनकी बढ़ती इंटीमेसी को लेकर चेतावनी दी।

बिग बॉस की क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल होती है
वीकेंड के वार में सलमान ने मायशा और ईशान से कहा कि वे इस बात को ध्यान में रखे कि वे क्या कर रहे हैं और नेशनल टीवी पर कैसा दिखेगा। दोनों अपने प्यार को थोड़ा सा कंट्रोल रखो, क्योंकि बिग बॉस के घर में अक्सर रिश्ते बनते और बिगड़ते है। बिग बॉस एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है जहां पर कई-कई पुरानी क्लिप्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। होस्ट ने ईशान और मायशा को उनके द्वारा की गई हरकतों के लिए जिम्मेदार होने के लिए कहा और यह सोचने के लिए कहा कि अगर वे भविष्य में कभी साथ नहीं होंगे और ये वीडियो क्लिप्स देख कर तो कैसा लगेगा।

घर के रूल्स सबके लिए हैं
आगे बात करते हुए सलमान ने बिग बॉस के घर के नियमों का पालन नहीं करने के लिए मीशा को भी डांटा। उन्होंने कहा कि अगर आपको स्मोकिंग करनी है तो घर में बने 'स्मोकिंग रूम' का ही उपयोग करें। पूरे घर में स्मोक किसी को नहीं करना और रूल्स सबके लिए हैं। बाकी आपकी मर्जी है आपको करना है, ऐसे करो की किसी को पता न चले।

खबरें और भी हैं...