पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bigg Boss 14: Salman Khan' Bashed On Rahul's Disputed Statement "If Your Son Also Comes To Singing Profession, Will You Call It Nepotism?"

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग बॉस 14:राहुल के विवादित बयान पर सलमान खान का फूटा गुस्सा-"तुम्हारा बेटा भी सिंगिंग प्रोफेशन आएगा तो क्या इसे नेपोटिज्म कहोगे?"

किरण जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 14 के इस हफ्ते के नॉमिनेशन स्पेशल एपिसोड में राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को ये कहकर नॉमिनेट किया कि वे नेपोटिज्म के प्रोडक्ट हैं। उन्हें शो में इसीलिए मौका दिया गया क्योंकि वो सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं। हालांकि राहुल की ये बात घर में मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स को भी पसंद नहीं आई। और सबने उनका जमकर विरोध किया।

राहुल वैद्य से हुई बहस में जान ने यह स्पष्ट किया कि उनके माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे और उनकी परवरिश उनकी मां ने की थी, इसलिए नेपोटिज्म का कोई सवाल ही नहीं था। इस हफ्ते के 'वीकेंड का वार' के एपिसोड में होस्ट सलमान ने इस बयान पर सवाल उठाए और साथ ही उन्हें गलत भी ठहराया। बातचीत के दौरान सलमान ने राहुल को बताया की उन्हें इस तरह के शब्द घर में इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

आगे सलमान राहुल को समझाते हैं कि अगर कोई पैरेंट अपने बच्चों के लिए कुछ करते हैं तो उसे नेपोटिज्म नहीं कहा जा सकता। वे आगे कहते हैं कि अगर नेपोटिज्म के कारण जान गायक बन गया होता तो वह राहुल से अधिक सफल होता। यदि आगे चलकर राहुल का बेटा सिंगिंग प्रोफेशन में आगे बढ़ने का फैसला करता है, तो क्या तब भी इसे नेपोटिज्म कहोगे?

सलमान ने राहुल को फटकार लगाते हुए कहा कि ये अनफेयर हैं। कोई भी इस इंडस्ट्री में अपने बच्चों पर कुछ फोर्स नहीं कर सकता। इसके अलावा सलमान ने जैस्मिन भसीन को भी वुमेन कार्ड खेलने पर समझाइश दी। रुबीना ने राहुल और जैस्मिन की लड़ाई में समझाने की बजाय जैस्मिन को गलत तरीके से भड़काया था जिसके लिए उन्हें भी जमकर डांट पड़ी।

विवादों में श्वेता तिवारी:पति अभिनव ने श्वेता पर लगाए गंभीर आरोप-"कस्टडी के लिए डॉक्टर के खिलाफ जाकर 4 साल के बच्चे को कराती है स्तनपान, फर्जी हस्ताक्षर भी किए"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें