बिग बॉस 15:एविक्टेड कंटेस्टेंट डॉनल बिष्ट फिर लेंगी शो में एंट्री, मेकर्स से जारी है वाइल्ड कार्ड एंट्री पर बातचीत

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 में हाल ही में कई लोग शो से बाहर हो चुके हैं। बीते हफ्ते माइशा अय्यर और ईशान सहगल कम वोट मिलने से बाहर हुए थे, जिसके बाद राकेश बापट मेडिकल कारण और अफसाना खान नियम उल्लंघन करने से बाहर हो गईं हैं। लगातार लोगों के शो से निकलने के बाद अब मेकर्स कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री की तैयारी कर रहे हैं। इस बार इस सीजन की एविक्टेड कंटेस्टेंट डॉनल बिष्ट, वाइल्ड कार्ड बनकर आएंगी, जिसके लिए उनकी मेकर्स से चर्चा जारी है।

हाल ही में स्पॉटबॉय ने शो से जुड़े करीबी सूत्र के हवाले से लिखा है, जी हां, डॉनल बिष्ट शो में रि-एंटर कर रही हैं। उनके पास मेकर्स की तरफ से कॉल गया था और वो उन्हें वापस बुलाना चाहते हैं और एक्ट्रेस इसके लिए राजी भी हो गई हैं।

डॉनल की फैन फॉलोविंग बेहतरीन है और उन्हें एविक्शन के बाद फैंस का खूब सपोर्ट भी मिला था। एक्ट्रेस के एविक्शन के बाद फैंस बेहद नाराज हो गए थे और उन्हें वापस शो में बुलाए जाने की डिमांड कर रहे थे। शो की टीआरपी के लिए अब मेकर्स ने उन्हें वापस बुलाने का फैसला किया है। फिलहाल एक्ट्रेस और मेकर्स के बीच बातचीत जारी है।

बता दें कि डॉनल बिष्ट और विधी पांड्या का एविक्शन सभी घरवालों ने आपसी सहमति से किया था। शो से निकलने के बाद डॉनल ने कहा था कि बिग बॉस के घर में उनके साथ काफी बुरा हुआ है और उन्हें इतनी जल्दी निकलने की उम्मीद नहीं थी। बिग बॉस ने एविक्शन का फैसला सभी घरवालों को दिया था, ऐसे में जाहिर था कि वो मुझे साइडलाइन करेंगे।

शो में लगातार आ रहे हैं बड़े ट्विस्ट

हाल ही में शमिता शेट्टी को मेडिकल टेस्ट के लिए शो से बाहर जाना पड़ा है, हालांकि उन्हें हिदायत दी गई है कि वो बाहरी दुनिया के किसी भी व्यक्ति से संपर्क ना करें। इनसे पहले राकेश बापट भी शो से बाहर हो चुके हैं। अफसाना खान भी हिंसक व्यवहार के कारण निकाल दी गई हैं। दो सदस्यों के बाहर होने के कारण इस वीकेंड के वार में कोई भी सदस्य एविक्ट नहीं हुआ है। फिलहाल घर वीआईपी सदस्यों और अन्य घरवालों के बीच दो हिस्सों में बंट गया है।

खबरें और भी हैं...