• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bigg Boss 15: Omung Kumar's Wife Vanitha Retaliated On The Allegation Of Stealing The Set Design, Said 'Some People Want To Earn A Name By Taking Credit'

बिग बॉस 15:सेट डिजाइन चोरी करने के आरोप पर ओमुंग कुमार की पत्नी वनिता का पलटवार, बोलीं- 'कुछ लोग क्रेडिट लेकर नाम कमाना चाहते हैं'

किरण जैनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में डाइट सब्या नामक एक डिजाइनर ने 'बिग बॉस 15' सेट डिजाइनर्स (ओमुंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता ओमुंग कुमार) पर डिजाइन चोरी करने का आरोप लगाया है। दरअसल, जंगल थीम पर आधारित शो के घर में जंगल से जुड़ी कई चीजें मौजूद हैं जिनमें एक गुलाबी फ्लैमिंगो भी शामिल है। डाइट सब्या ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा - 'बिग बॉस का सेट वाकई बताता है कि उन्हें आर्ट की जरूरत है। असली आर्ट होम मैथ्यू माजोटा का है। बिग बॉस 15 के सेट डिजाइनर ने इसकी गंदी कॉपी की है।' अब आर्ट डिजाइनर वनिता ने इन आरोपों पर अपना पक्ष सामने रखा है।

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, वनिता कहती है, "देखिए, किसी के कहने से कोई बात सही या सच्ची नहीं हो जाती है और मुझे लगता है कि हमें ऐसी बातों पर बिलकुल ध्यान नहीं देना चाहिए। हम पर गलत आरोप लगाया जा रहा है। हमने किसी की डिजाइन कॉपी नहीं की है, ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। कुछ लोग दूसरों के काम का क्रेडिट लेकर अपना नाम बनाना चाहते हैं, मेरे हिसाब से यहां भी कुछ ऐसा ही मामला हो सकता है।"

वनिता आगे कहती हैं, "बतौर आर्टिस्ट, हम कई दूसरे आर्टिस्ट से इंस्पायर होते हैं, उनके काम से इंस्पायर होते हैं। इसका मतलब ये नहीं है कि हम उनका काम चोरी कर रहे हैं। एक आर्टिस्ट होने के नाते हम अपनी कला को दर्शाने के लिए जी-जान लगा देते हैं। बिग बॉस के सेट को बनाने के लिए हमने बहुत मेहनत की है। कई आइडिएशन पर काम किए, तब जाकर ये मुमकिन हो पाया है। कोई भी उठकर ऐसा आरोप हम पर लगाए वो गलत है। खैर, मुझे पर्सनली इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं।

बता दे, मैथ्यू माजोटा ने पिंक फ्लैमिंगो के असली डिजाइन है को तकरीबन 3.9 करोड़ रुपये की लागत में तैयार किया है। इस सकल्पचर को फ्लोरिडा के टाम्पा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रखा गया है। पिछले साल (2020) में मैथ्यू ने एयरपोर्ट के लिए ये पब्लिक आर्टवर्क तैयार किया था, जिसकी घोषणा उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए की थी। ओमुंग कुमार से भी हमने इस विषय पर बात करने की कोशिश की हालांकि उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...