राखी का खुलासा:रितेश से शादी के पहले एक डॉन को डेट कर रही थीं राखी, पहला मैसेज देखकर ब्लॉक कर दिया था नंबर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाल ही में राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में एंट्री ली है। उनके साथ 3 और लोग वीआईपी के तौर पर घर में आए हैं, जिनमें राखी के पति रितेश भी शामिल हैं। पहली बार लोगों ने राखी के पति का चेहरा देखा है। इस बीच जब शमिता ने राखी से उनकी शादी के पीछे की कहानी पूछी तो उन्होंने ये खुलासा किया कि वो एक डॉन को डेट कर रही थीं, और उसने राखी को रिश्ता खत्म न करने की धमकी दी थी। इसी के चलते राखी का लड़कों पर से भरोसा उठ गया था।

राखी ने ब्लॉक कर दिया था रितेश का नंबर
राखी ने शमिता को बताया कि उनकी शादी के तुरंत बाद लॉकडाउन लग गया था और जैसे ही लॉकडाउन हटा वे बिग बॉस के पिछले सीजन में आईं थीं। जब रश्मि देसाई ने राखी से पूछा तो रितेश ने बताया कि उनके पापा ने राखी का नंबर किसी इवेंट के लिए शेयर किया था। कुछ दिन बाद रितेश ने राखी को Hi लिखकर एक मैसेज भेजा था। लेकिन राखी ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

रितेश को मेरे पापा बुलाती हैं राखी
राखी ने यह भी बताया कि वे उस दौरान डिप्रेस्ड थीं। इसलिए उन्होंने रितेश को नंबर ब्लॉक किया था। वहीं जब रितेश ने दूसरे नंबर से राखी को मैसेज किया तो उन्होंने बात शुरू की और दोनों का रिश्ता शादी के बंधन तक पहुंचा। राखी रितेश को मेरे पापा निकनेम से बुलाती हैं। राखी के फोन में रितेश का नाम पापा से सेव है।