रद्द हुआ बिग बॉस:कोरोना महामारी की दूसरी लहर से ऑफ एयर हुआ बिग बॉस कन्नड़ का 8वां सीजन, अपने घर लौटे कंटेस्टेंट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस कन्नड़ का 8वां सीजन बीच में ही रोक दिया गया है। कारण है कोरोना वायरस महामारी की दूसरी और खतरनाक लहर। कन्नड़ बिग बॉस को किच्चा सुदीप होस्ट कर रहे थे। बंद होने से पहले शो में 8 कंटेस्टेंट थे। शो के सोशल मीडिया पर पेज इस बात की जानकारी शेयर की गई है। इस स्टेटमेंट को कलर्स कन्नड़ के बिजनेस हेड परमेश्वर गुंडकल ने जारी किया है।

71 दिन तक चला शो
स्टेटमेंट में कहा गया है कि- कन्नड़ बिग बॉस सीजन 8 करीब 71 दिनों तक चला। घर के अंदर मौजूद सभी 11 कंटेस्टेन्ट इस बात से पूरी तरह अनजान थे कि बाहर की दुनिया में लोग किस तरह महामारी से जूझ रहे हैं। वे भी आइसोलेशन में रहने के कारण सुरक्षित हैं। हम बाहर के सभी मौजूदा घटनाक्रमों की जानकारी देने के बाद कल सभी को बाहर बुला रहे हैं। फिर उन्हें और टीम को सुरक्षित घर भेजने की व्यवस्था की है।

सुदीप भी नहीं आ पा रहे थे शूटिंग करने
गुंडकल ने कहा - सैकड़ों दिन का काम। एक टीम में काम करने वाले सैकड़ों लोग। मेहनत से काम करने वाली टीम का सपना आधा रह जाएगा। यह एक कठिन था लेकिन भारी मन से एक शांतिपूर्ण निर्णय लिया। गौरतलब है कि जो 8 कंटेस्टेन्ट अभी तक घर में हैं उनमें अरविंद केपी, दिव्या उरुडुगा, दिव्या सुरेश, प्रशांत, चक्रवर्ती, निधि शामिल है। इतना ही नहीं खुद सुदीप भी 25 मई तक बढ़े लॉकडाउन के कारण शो की शूटिंग के लिए उपलब्ध नहीं हो पा रहे थे।