सुसाइड की कोशिश:बिग बॉस कन्नड़ फेम चैत्रा कोट्टुरु ने फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कन्नड़ बिग बॉस 7 की प्रतियोगी चैत्रा कोट्‌टुरू ने फिनाइल पीकर अपनी जान देने की कोशिश की। पुलिस के मुताबिक चैत्रा ने कुछ दिन पहले ही मांड्या बेस्ड बिजनेसमैन नागार्जुन से शादी की थी। गुरुवार को चैत्रा ने घर पर रखा फिनाइल पी लिया। हालांकि इसके तुरंत बाद वे हॉस्पिटल गईं जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस ने कहा कि यह शादी जल्द ही खतरे में आ गई थी, क्योंकि नागार्जुन परिवार ने उनके संबंधों को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था, जबकि नागार्जुन ने खुद आरोप लगाया है कि उन्हें कुछ ग्रुप्स ने शादी के लिए मजबूर किया जा रहा था, जबकि वे विवाह में इंटरेस्टेड नहीं थे।

परिवार ने नहीं किया था एक्सेप्ट
28 मार्च को चैत्रा और नागार्जुन की मंदिर में शादी का एक फोटो वायरल हुआ था। चैत्रा पिछले दो साल से नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में थी। अपने परिवार की मौजूदगी में चैत्रा ने शादी की थी। हालांकि नागार्जुन के परिवार ने धमकी देकर शादी करने के आरोप लगाए थे। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो दोनों के परिवारों को बुलाकर बयान दर्ज कराए गए। जब चैत्रा नागार्जुन के घर गईं तो उन्हें घर में घुसने नहीं दिया गया। शादी को अवैध बताते हुए दोनों को ही घर से बाहर रहने कहा गया।

पुलिस ने बताया कि कोट्टूरु ने नागार्जुन पर लगातार शादी में देरी करने का आरोप लगाया था। बाद में उन्होंने शादी का फैसला किया। चैत्रा बोलीं "उसके परिवार ने मुझे, मेरी नौकरी को बुरा-भला कहा, और कहा कि अगर मैंने उसे जाने नहीं दिया तो वह मुझे जान से मार देंगे। इसलिए हमने पब्लिकली इस मुद्दे पर चर्चा करने के बजाय पुलिस से बातचीत करने का अनुरोध किया।

गौरतलब है कोट्टुरु 'बिग बॉस' कन्नड़ सीजन 7 में एक प्रतियोगी थीं। किच्चा सुदीप द्वारा आयोजित शो में प्रवेश करने से पहले वह टीवी शो की पटकथा लेखक थीं। उन्होंने हरिप्रिया की 'सोजिदा' में सहायक भूमिका में भी काम किया था।