बिग बॉस OTT:धरना प्रदर्शन करने के बाद अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगी राखी सावंत, बोलीं- 'सबकी बैंड बजाऊंगी'

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा से ही अपने मजेदार कारनामों से दर्शकों को एंटरटेन करती आई हैं। हाल ही में राखी ने बिग बॉस के सेट के बाहर धरना देते हुए बिग बॉस पर वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया था। राखी का कहना था कि बिग बॉस ने उन्हें हर सीजन में बुलाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा नहीं हुए। अब इस हाई वॉल्टेज ड्रामा के बाद राखी को बिग बॉस में जाने का मौका मिल रहा है।

शो में एंट्री लेने से पहले राखी ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की अनाउंसमेंट की है। राखी ने कहा, हे दोस्तों, शायद मेरे इंतजार की घड़ी अब खत्म हो चुकी है। शायद मेरी शादी का ख्याल बिग बॉस को आया है, इसलिए बिग बॉस ने मुझे बिग बॉस ओटीटी में बुलाया है। क्या आप सब तैयार हैं, मैं बिग बॉस में आ रही रही हूं। मैं बिग बॉस के लिए जलेबी, फाफड़ा लेकर जाऊंगी,क्या आप तैयार हैं।

आगे राखी ने कहा, करण भैया, मैं आपकी राखी आ रही है आपको राखी बांधने। दोस्तों मैं बहुत खुश हूं मैं बिग बॉस में जा रही हूं। सबकी बैंड बजाऊंगी। शेयर किए गए वीडियो में राखी विग और चश्मा लगाए हुए बेहद फनी नजर आ रही हैं। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही राखी के चाहने वाले कमेंट कर अपनी खुशी जता रहे हैं।

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में बतौर वाइल्ड कार्ड सदस्य बनकर पहुंची थीं, जहां उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसके पहले राखी बिग बॉस के पहले सीजन की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

बिग बॉस में जाने के लिए किया था प्रदर्शन

राखी ने हाल ही में बिग बॉस के सेट के बाहर स्पाइडर मैन की कॉस्ट्यूम पहनकर धरना प्रदर्शन किया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था। राखी ने कहा था कि वादा करने के बावजूद बिग बॉस ने शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को बुला लिया, लेकिन उन्हें नहीं बुलाया।

खबरें और भी हैं...