सनी का 65वां जन्मदिन:बॉबी ने स्पेशल फोटो शेयर कर बड़े भाई सनी देओल को किया बर्थडे विश, बोले-आप मेरी दुनिया हो

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस बीच सनी के छोटे भाई बॉबी देओल ने भी एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर अपने बड़े भैया को बर्थडे विश किया है।

हैपी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हो
बॉबी देओल ने पोस्ट में एक स्पेशल फोटो भी शेयर की है। जिसमें बॉबी और सनी के साथ उनकी बहनें अजीता और विजेता भी नजर आ रही हैं। चारों एक दूसरे को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं और सभी के चेहरे पर मुस्कान है। इस फोटो के कैप्शन में बॉबी ने लिखा, "हैपी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हो।" बॉबी देओल के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और सनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

'अपने 2' और 'गदर 2' में नजर आएंगे सनी
वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई 'ब्लैंक' में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा ने किया था। अब सनी जल्द ही 'अपने 2' और 'गदर 2' में नजर आएंगे। सनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर 'गदर 2' की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की थी। इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल भी नजर आएंगी। वहीं 'अपने 2' में सनी के साथ उनके भाई बॉबी और पिता धर्मेंद्र भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं।

1983 में सनी ने 'बेताब' से किया था डेब्यू
बता दें कि सनी देओल ने 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'बेताब' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं, जिनमें 'घायल', 'दामिनी', 'गदर- एक प्रेम कथा', 'चालबाज', 'नरसिम्हा', 'विश्वात्मा', 'जीत', 'घातक' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 'दामिनी' के लिए सनी देओल को नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया था।

खबरें और भी हैं...