पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस:बॉडीगार्ड का खुलासा, 'बीमार सुशांत हमेशा सोते रहते थे, उनके पैसे खर्च कर रिया चक्रवर्ती घर पर पार्टियां देती रहती थीं'

3 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पिछले हफ्ते सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया गया जिसके बाद मामला और ज्यादा गरमा गया। बिहार पुलिस मामले की छानबीन करने के लिए मुंबई आ चुकी है और कई लोगों से पूछताछ जारी है। इस बीच सुशांत के बॉडीगार्ड ने एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं।

बीमार रहते थे सुशांत, रिया करती थीं पार्टी

बॉडीगार्ड ने रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू में कहा है कि सुशांत अक्सर बीमार रहते थे और ज्यादातर समय बेडरूम में सोते रहते थे। बॉडीगार्ड ने यह भी बताया कि सुशांत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती घर पर पार्टी देती रहती थीं जिसमें सुशांत का पैसा इस्तेमाल होता था।

रिया पार्टी में मशगूल रहती थीं और सुशांत बेडरूम में सोते रहते थे। सुशांत के घर पर ऑर्गनाइज की जाने वाली पार्टियों में रिया के अलावा उनके पिता और भाई भी हिस्सा लेते थे।

बॉडीगार्ड ने आगे यह भी बताया कि पिछले कुछ महीनों से सुशांत की फैमिली उनके टच में नहीं थी, ना ही फैमिली का कोई सदस्य सुशांत से मिलने के लिए आ सकता था।

बदल गई थी सुशांत की लाइफस्टाइल

बॉडीगार्ड ने कहा, 'रिया के आने के बाद पिछले एक साल में सुशांत की लाइफस्टाइल में काफी बदलाव आया था। सुशांत दवाइयां लेने के बाद पूरा टाइम सोते ही रहते थे, मुझे ओवरडोज के बारे में नहीं पता। पिछले साल यूरोप ट्रिप से जब वो वापस लौटे थे तो वह बीमार ही थे, हमेशा बिस्तर पर ही पड़े रहते थे लेकिन पहले ऐसा नहीं था। पहले वह काफी एक्टिव हुआ करते थे। स्वीमिंग, रनिंग और जिमिंग उनकी लाइफ का हिस्सा थीं।'

इंटरव्यू में बॉडीगार्ड ने यह भी बताया कि सुशांत के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद रिया ने उनके पूरे स्टाफ को बदल दिया था और केवल वही बचे थे जो सुशांत के साथ जुड़े हुए थे। वह चाहते हैं कि मामले की गंभीर जांच हो और सुशांत को न्याय मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें