सितारों के शौक:सलमान खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, बिजी शेड्यूल से जब भी मिलता है ब्रेक तो पेंटिंग के जरिए अपना स्ट्रेस कम करते हैं स्टार्स

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने फ्री टाइम में पेंटिंग की हॉबी को एन्जॉय करते हैं। अपने बिजी शेड्यूल से इन सितारों को जब भी टाइम मिलता है तो वह पेंटिंग कर अपना स्ट्रेस कम करने की कोशिश करते हैं। कौन से हैं ये सितारे, डालते हैं एक नजर...

सलमान खान

सलमान का जिक्र किए बिना पेंटिंग में माहिर सेलेब्स की लिस्ट अधूरी मानी जाएगी। सलमान को स्केचिंग और पेंटिंग के उनके प्यार के लिए भी जाना जाता है। सोशल मीडिया पर कई बार सलमान ने अपने पेंटिंग टैलेंट से फैन्स को रूबरू करवाया है। सलमान अपनी पेंटिंग्स को करोड़ों में नीलाम करते हैं और उससे मिलने वाली रकम का उपयोग चैरिटी में करते हैं। नीलामियों से मिलने वाली राशि उनके एनजीओ "बीइंग ह्यूमन" के फंड में जाती है।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी को भी पेंटिंग का बेहद शौक है। कोरोना के समय दैनिक वेतन भोगियों की मदद के लिए सोनाक्षी ने अपने बनाए कुछ स्कैचेस नीलाम किए थे और उससे मिलने वाली रकम को दान कर दिया था।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना एक बेहतरीन अदाकारा, फैशन आइकॉन और पेंटर भी हैं। वह अक्सर अपनी बनाई पेंटिंग और स्कैच की झलक सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। पिछले दिनों इलियाना ने अपनी बनाई एक पेंटिंग की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई दी और उसके कैप्शन में लिखा था, 'हार्टबीट्स और फील्स',आशा की एक किरण के साथ।

वामिका गब्बी

वेबसीरीज ग्रहण फेम वामिका के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि वो एक बेहतरीन पेंटर भी हैं। वह हमेशा अपने बैग में स्केच पेंसिल का एक सेट रखती है और जब भी उन्हें टाइम मिलता है तो वो पेंटिंग करने लग जाती हैं। फादर्स डे के मौके पर वामिका ने अपने पिता का एक खूबसूरत स्कैच बनाया था और उन्हें गिफ्ट के रूप में दिया था।

सिद्धांत चतुर्वेदी

गली ब्वॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी को भी पेंटिंग का बहुत शौक है। पिछले दिनों उन्होंने पेंटिंग करते एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे देखकर फैन्स ने उन्हें इतालवी पेंटर लियोनार्डो दा विंची कहा था।

खबरें और भी हैं...