सेलेब्स को मिले एक्सपेंसिव गिफ्ट:किसी को मिली 3.5 करोड़ की कार तो किसी को मिला करोड़ों का बंगला, जब इन स्टार्स को मिले कीमती तोहफे

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से मिले कीमती तोहफों की वजह से चर्चा में हैं। ईडी की जांच में सामने आया है कि जैकलीन को सुकेश ने मिनी चॉपर से लेकर करोड़ों की पोर्शे कार, रोलेक्स की घड़ी, 15 जोड़ी ईयररिंग्स, विदेशी ब्रांड्स के कीमती जूते आदि कई करोड़ों के तोहफे दिए थे। वैसे, ये पहला मौका नहीं है जब सेलेब्स कीमती तोहफों मिलने की वजह से चर्चा में आए हों। नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर जो कीमती गिफ्ट्स मिलने के कारण सुर्खियों में छाए रहे।

जैकलीन को सलमान खान ने 'किक' में साथ काम करने के बाद 2.5 करोड़ की एक बुद्ध पेंटिंग गिफ्ट की थी। सलमान जैकलीन के काम से काफी इम्प्रेस हुए थे इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस को ये गिफ्ट दिया था।

अमिताभ बच्चन

फिल्म 'एकलव्य' में विधु विनोद चोपड़ा को अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करने का मौका मिला था जिससे खुश होकर उन्होंने बिग बी को 3.5 करोड़ रुपए की रॉल्स रॉयस की कार गिफ्ट की थी। बिग बी ने इस कार को कुछ सालों बाद बेच दिया था।

रजनीकांत

फिल्म रा.वन को सपोर्ट करने से खुश होकर शाहरुख खान ने रजनीकांत को एक BMW कार गिफ्ट की थी। फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वैसे, ना सिर्फ रजनीकांत को बल्कि शाहरुख खान ने रा.वन की टीम के अन्य पांच सदस्यों जैसे अर्जुन रामपाल और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को भी BMW कार गिफ्ट की थी जिनमें एक कार की कीमत तकरीबन 1 करोड़ रुपए थी।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने भी उनपर तोहफों की बरसात कर दी थी। राज कुंद्रा ने शिल्पा को सगाई में 20 कैरेट की अंगूठी पहनाई थी, जिसकी कीमत करीब तीन करोड़ रुपए थी।

इसके अलावा राज ने शिल्पा को दुबई में बुर्ज खलीफा की 19वीं मंजिल पर एक फ्लैट गिफ्ट किया था। राज कुंद्रा ने शिल्पा के लिए एक और महंगी संपत्ति खरीदी थी। उन्होंने यूके में एक शानदार 7-बेडरूम विला खरीदा था, जिसे 'राज महल' कहा जाता है। राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को कई लग्जरी कारें भी गिफ्ट की हैं। इसमें BMW Z4 भी शामिल है।

खबरें और भी हैं...