'उन लोगों में से नहीं जो जाकर काम मांगे':मणिकर्णिका के बाद काम न मिलने पर बोलीं अंकिता लोखंडे-मुझे पता है कि मैं टैलेंटेड थी

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे ने हाल ही में बताया कि कंगना के साथ मणिकर्णिका करने के बाद अभी तक उन्हें किसी भी प्रोजेक्ट में काम नहीं मिला है। मीडिया को दिए इंटरव्यू में अंकिता ने बताया कि इतने सालों से इंडस्ट्री में रहने के बावजूद किसी ने उन्हें कोई काम ऑफर नहीं किया। साथ ही अंकिता मानती हैं कि वो उन लोगों में से नहीं है, जो किसी से जाकर काम मांगती हैं और यही वजह है कि उन्होंने फैसला किया है कि केवल उन्हीं प्रोजेक्ट में काम करेंगी, जो उनके पास आएंगे।

मेरा कोई गॉड फादर नहीं है, इसलिए मुझे मौका नहीं मिला- अंकिता
अंकिता ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में कहा- मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, इसलिए मैं वहां फंसी हुई हूं। मणिकर्णिका के बाद, मेरे हाथ कभी कोई भी मौका नहीं लगा। सच कहूं तो मुझे पता है कि मैं टैलेंटेड थी, लेकिन आपके पास आना भी तो चाहिए, जिसे आप मना कर भी कर सको।

मुझे तो मना करने के लिए भी कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला -अंकिता
अंकिता ने आगे कहा- ये इंडस्ट्री बहुत अलग है। कई लोग कहते हैं कि उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट्स नहीं मिल रहे हैं। मुझे तो मना करने के लिए भी कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला और मैं किसी से जाकर काम नहीं मांग सकती। मैं उन एक्ट्रेसेस में से नहीं हूं।’

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली थी अंकिता को पहचान
बता दें कि अंकिता लोखंडे टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिए घर-घर में जाना पहचाना नाम बन गईं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। सीरियल के दौरान ही दोनों रिलेशनशिप में आए। हालांकि, कुछ सालों तक डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अखिरकार, 2019 में अंकिता लोखंडे ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू किया, हालांकि, वो फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। वही 2021 में अंकिता ने बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी कर ली। भले ही अंकिता फिल्मों और टीवी शोज में उतनी एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर किया करती हैं।

खबरें और भी हैं...