बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:15 जुलाई को रिलीज होगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की तीसरी फिल्म "सर्कस', कटरीना की फोनभूत से होगा क्लैश

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद रणवीर सिंह-रोहित शेट्‌टी की एक और फिल्म सर्कस की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। यह फिल्म 15 जुलाई काे रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी होंगे। फिल्म का अनाउंसमेंट अक्टूबर 2020 में हुआ था। इस फिल्म के साथ कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्‌टर की फिल्म फोन भूत भी रिलीज हो रही है। अब देखना होगा कि इनमें से कौन अपनी फिल्म के मेकर्स अपनी उसकी रिलीज डेट चेंज करता है।

लगातार चौथे शुक्रवार NCB के दफ्तर पहुंचे
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान लगातार चौथे शुक्रवार को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचे। ये वीकली अटेडेंस बॉम्बे हाईकोर्ट के बेल ऑर्डर में तय की गई शर्त थी। गौरतलब है कि आर्यन फिल्हाल जमानत पर रिहा चल रहे हैं। क्रूज ड्रग केस में 25 दिन सजा काटने के बाद उन्हें जमानत मिली थी। वहीं कोर्ट ने यह भी कहा था कि उनके खिलाफ कोई ठोस सुबूत NCB के पास नहीं मिले हैं। आर्यन के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट भी वीकली अटेंडेंस लगाने पहुंचे थे।

15 जुलाई को रिलीज होगी कटरीना कैफ की फिल्म 'फोनभूत'
कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म फोनभूत की शूटिंग पिछले साल पूरी हो चुकी है। हॉरर-कॉमेडी और दिलचस्प कास्टिंग वाली फिल्म की रिलीज डेट फाइनल कर दी गई है। फाेनभूत अगले साल 15 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन गुरमीत सिंह ने किया है। जबकि इसका प्रोडक्शन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने किया है।

83 का टीजर रिलीज, 4 दिन बाद आएगा ट्रेलर
रणवीर सिंह की मच अवेडेट फिल्म '83' का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। टीजर के साथ-साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। इस टीजर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। साथ ही फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम में भी रिलीज होगी। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। वहीं दीपिका फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी का रोल प्ले करेंगी। फिल्म '83' की कहानी 1983 के ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है।