• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Satellite Broadcast Date Of Ala Vaikunthapuramulu Announced

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:'अला वैकुंठपुरमुलू' की सेटेलाइट ब्रॉडकास्ट डेट हुई अनाउंस, टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल-7 और 8 की रिलीज डेट आगे खिसकी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अल्लू अर्जुन स्टारर 'अला वैकुंठपुरमुलू' के मेकर्स ने इसके हिंदी वर्जन के सेटेलाइट ब्रॉडकास्ट की डेट अनाउंस कर दी है। फिल्म को डिंचैक नाम के चैनल पर ब्रॉडकास्कट किया जाएगा। यह चैनल गोल्डमाइन्स का ही वेंचर है। मेकर्स ने इसे टीवी में ब्रॉडकास्ट करने का फैसला इसलिए किया है, क्योंकि 'अला वैकुंठपुरमुलू' की हिंदी रीमेक 'शहजादा' नाम से बन रही है। इसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं।

टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल-7' 14 जुलाई 2023 को होगी रिलीज
​​​​​​​टॉम क्रूज स्टारर मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 और 8 की रिलीज डेट एक बार फिर आगे बढ़ गई है। इसके 7वें पार्ट को 14 जुलाई 2023 और 8वें पार्ट को 28 जून 2024 को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को हॉलीवुड का फेमस स्टू़डियो पैरामाउंट पिक्चर प्रोड्यूस कर रहा है। फिल्म के दोनों पार्ट को क्रिस्टोफर मक्कुअर्रिए डायरेक्टर करेंगे।

लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं, उनकी खराब सेहत की झूठी खबरों पर ध्यान न दें
दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर कोरोना से संक्रमित होने के बाद 15 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन, इस बीच लता मंगेशकर की खराब सेहत और निधन की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब हाल ही में लता मंगेशकर के स्पोक्सपर्सन ने बताया है कि वे अभी भी ICU में एडमिट हैं और उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत में पहले से काफी सुधार भी हुआ है। साथ ही उन्होंने फैंस से यह भी अपील की है कि सोशल मीडिया पर वायरल लता मंगेशकर की खराब सेहत की झूठी खबरें पर ध्यान न दें और इस तरह की खबरों को हवा भी न दें। 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया के कारण 8 जनवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आयुष्मान खुराना स्टारर 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग शुरू
आयुष्मान खुराना स्टारर 'एन एक्शन हीरो' की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म का मुहूर्त लंदन में शूट किया गया। इस बात की जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर दी है। इसमें आयुष्मान के अलावा 'पाताल लोक' फेम जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं फिल्म को टी-सीरीज, कलर यलो प्रोडक्शन, भूषण कुमार और आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

धनुष से अलग होने के बाद काम पर लौटीं ऐश्वर्या रजनीकांत, नए गाने पर कर रहीं हैं काम
ऐश्वर्या रजनीकांत पति से अलग होने के दो दिन बाद अपने काम पर लौट आई हैं। वह एक लव सॉन्ग का डायरेक्शन कर रही हैं। ऐश्वर्या को गाने में टिप्स और प्रेना अरोड़ा नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग हैदराबाद में होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'यह एक रोमैंटिक सॉन्ग है वेलेनटाइन डे के लिए। इसकी शूटिंग 25 जनवरी से 27 जनवरी तक होनी है। बता दें, ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष ने हाल में अपने अलग होने की खबर सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी।'

मां किरण खेर के काम पर लौटने पर सिकंदर खेर बोले- मैं खुश हूं मां सेट पर वापस आ गई हैं
सांसद और अभि‍नेता किरण खेर को पिछले साल ब्‍लड कैंसर का एक टाइप मल्‍टीपल मायलोमा डिटेक्‍ट हुआ था। पर अब वो सेट पर कमबैक कर चुकी हैं। इस पर उनके बेटे सिकंदर ने कहा, "मैं इस बात से खुश हूं कि मां सेट पर वापस आ गई हैं। मुझे पता है कि यह शो उनके लिए कितना खास और करीब है। यही वजह है कि मैंने उनकी वापसी पर जोर दिया। जैसा मुझे लगता है अपने डेली रूटीन में वापस आना जीवन में सामान्य स्थिति हासिल करने की दिशा में पहला कदम है। विशेष रूप से स्वास्थ्य लाभ के बाद। हमने यह भी सुनिश्चित किया है कि उन्हें सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधा मिले और सेट पर सभी आवश्यक स्वास्थ्य सावधानियों का ध्यान रखा जा रहा हो। फिलहाल, मैं उन्हें जज की कुर्सी पर वापस देखने के लिए उतना ही उत्साहित हूं जितना कि किरण खेर का कोई फैन होगा।"

खबरें और भी हैं...