• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Aamir Khan Apologises To KGF 2 Team For Choosing Same Release Date

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:आमिर ने सेम रिलीज डेट चुनने पर 'KGF चैप्टर 2' की टीम से मांगी माफी, 'पीके' के बाद फिर साथ नजर आएंगे आमिर खान-रणबीर कपूर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा 14 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ ही कन्नड़ एक्टर यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज हो रही है। यानी दोनों फिल्मों का क्लैश। जब यह बात आमिर को पता चली तो उन्होंने एक्टर यश को कॉल करके माफी मांगी। आमिर ने बतााया कि उन्होंने यश से अपने प्लान के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि केजीएफ एक ब्रांड है, इसलिए लोग उसे देखने जरूर आएंगे। वहीं लव स्टोरी लाल सिंह चड्‌ढा फैमिली फिल्म है। इसलिए वे दोनों एक दूसरे के कलेक्शन पर कोई असर नहीं डालेंगे। इतना ही 14 अप्रैल को आमिर थिएटर में केजीएफ देखने जरूर जाएंगे।

पीके के बाद रणबीर आमिर फिर साथ काम करेंगे
आमिर खान और अनुष्का शर्मा स्टारर 'पीके' 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके बाद अटकलें लगाईं गईं थीं कि 'पीके' के सीक्वल में एक बार फिर आमिर और रणबीर एक साथ नजर आने वाले हैं, लेकिन इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है। हालांकि, अब खबर आ रही है कि आमिर और रणबीर दोनों को आखिरकार एक स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। दोनों बड़े पर्दे के लिए सहयोग करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर और रणबीर एक फिल्म के लिए बोर्ड पर आए हैं, जो 2022 की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाएगी। आमिर खान कथित तौर पर इस परियोजना का निर्माण करेंगे। हालांकि, इस फिल्म के बारे में सभी डिटेल्स को गुप्त रखा जा रहा है। बता दें कि आमिर खान जल्द ही 'लाल सिंह चड्ढा' और रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे।​​​​​​​​​​​​​​

'83' को मलयाली में पृथ्वीराज सुकुमरन प्रेजेंट करेंगे
इस क्रिसमस पर रिलीज हो रही रणवीर सिंह '83' को मलयाली में पृथ्वीराज सुकुमरन प्रजेंट करेंगे। वो कहते हैं, '83' भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 की सबसे बड़ी जीत की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी है। यह एक दिलचस्प कहानी है जिसे बताने की जरूरत है और मुझे भारत व सम्पूर्ण दुनिया की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक को पेश करने पर गर्व महसूस हो रहा है।" को-प्रोड्यूसर और डायरेक्टर कबीर खान कहते हैं, "हमारी फिल्म मलयाली में भी रिलीज हो रही है। फिल्म का पैन इंडिया कनेक्शन है और पृथ्वीराज के समर्थन से यह निश्चित रूप से स्थानीय दर्शकों तक भी पहुंचेगी।"

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस की 'रॉकेट गैंग' 6 मई 2022 को होगी रिलीज
पॉपुलर कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस फिल्म 'रॉकेट गैंग' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं। यह एक डांस-हॉरर-कॉमेडी जॉनर की फिल्म होगी। इस फिल्म में निकिता दत्ता और आदित्य सील मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 6 मई 2022 को रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म का एक टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए इसकी अनाउंसमेंट की है। फिल्म की रिलीज डेट बॉस्को मार्टिस के बर्थडे के मौके पर की गई है। इस मौके पर बॉस्को ने कहा, "मेरे जन्मदिन पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा से अच्छा कोई गिफ्ट नहीं हो सकता। यह प्यार और कड़ी मेहनत का श्रम है। मैं केवल यही कामना कर सकता हूं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आए और उनका भरपूर प्यार मिले।" बता दें कि 'रॉकेट गैंग' बॉस्को मार्टिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म होगी। इस फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'योद्धा' की शूटिंग की शुरू, सेट से फोटो शेयर कर दी जानकारी
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बात की जानकारी सिद्धार्थ ने खुद फिल्म के सेट से अपनी फोटो शेयर कर दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, " 'योद्धा' की शूटिंग शुरू हुई।" सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की जोड़ी द्वारा निर्देशित 'योद्धा' 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान के 'मेंटर डिसिप्लिन फिल्म्स' के तहत निर्मित किया जा रहा है। कुछ दिन पहले फिल्म से सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया गया था। जल्द ही इस फिल्म की फीमेल लीड की घोषणा की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा पाटनी और राशि खन्ना दोनों में से कोई फिल्म में सिद्धार्थ के अपोजिट नजर आ सकती हैं।

'शहजादा' से कार्तिक आर्यन का लुक आया सामने, कुर्ता पजामा और इयररिंग्स पहने दिखे एक्टर
एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'धमाका' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' की शूटिंग दिल्ली में शुरू कर दी है। जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटोज में कार्तिक का फिल्म 'शहजादा' से लुक दिखाई दे रहा है। फोटोज में कार्तिक व्हाइट कुर्ता पजामा और इयररिंग्स पहने हुए हैं। उनके हाथों में टूथब्रश और टूथपेस्ट दिख रहा है। फोटो में उनके अलावा अन्य क्रू मेंबर्स को भी बैकग्राउंड में देखा जा सकता है। इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वे फिल्म का कोई सीन शूट कर रहे हैं। उनकी यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही 'शहजादा' में कार्तिक के अलावा कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

पिता हरिवंश राय बच्‍चन की बर्थ एनिवर्सरी पर थ्रोबैक फोटो शेयर कर अमिताभ ने किया याद
मशहूर कवि हरिवंश राय बच्‍चन की आज (27 नवंबर) 114वीं बर्थ एनिवर्सरी (जयंती) है। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपने दिवंगत पिता हरिवंश राय के साथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें याद किया है। अमिताभ ने जो फोटो शेयर की है, वे उनकी शादी की है। जिसमें उनके पिता हरिवंश बेटे अमिताभ को देख रहे हैं, जो सिर पर सेहरा बांधे हुए है। अमिताभ बच्चन ने 3 जून 1973 को जया भादुरी से शादी की थी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पिता के साथ की यह फोटो शेयर कर लिखा, "मेरे पिता, मेरे सब कुछ...27 नवंबर 1907 को उनका जन्म हुआ था। आज उनकी 114वीं बर्थ एनिवर्सरी है। वे स्वर्ग में मेरी मां के साथ सेलिब्रेट कर रहे होंगे। फोटो के बारे में अधिक जानकारी शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, "वे दुर्लभ क्षण जब कोई हमारे बीच की दूरी को रोकने वाला नहीं था। उन्होंने मुझे शिक्षा और समानता के मूल्य समझाए थे। शांति से रहो और प्यार करो .."

जान्हवी कपूर ने पिता बोनी कपूर के साथ 'मिली' की शूटिंग की खत्म
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिली' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी जान्हवी ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से कई यादगार BTS फोटोज शेयर कर दी है। 'मिली' को जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। जान्हवी ने पहली बार अपने पिता के साथ काम किया है। जान्हवी ने जो फोटोज शेयर की हैं, उसमें से पहली फोटो में एक क्लैपरबोर्ड दिखाया गया है जिस पर 'मिली' लिखा हुआ है और जान्हवी इसके पीछे एक टेक दे रही हैं। दूसरी फोटो में बोनी कपूर और जान्हवी बातचीत करते दिख रहे हैं। अन्य फोटोज में जान्हवी के फिल्म के कैरेक्टर की झलक दिख रही है। फिल्म में जान्हवी एक वेटर का किरदार निभा रही हैं। वहीं एक फोटो में जान्हवी अपने को-स्टार मनोज पाहवा के साथ एक सीन फिल्माते दिख रही हैं।

मुझे आशा है कि हम आपको गौरवान्वित करेंगे पापा
फोटोज को शेयर कर जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, "इट्स ए रैप-! मिली। पापा के साथ मेरी पहली फिल्म, जिनके बारे में मैंने केवल एक निर्माता के रूप में अपने पूरे जीवन में कहानियां सुनी हैं। लेकिन, आपके साथ काम करने के बाद, यह कहना कितना अच्छा लग रहा है कि मैं अंत में जानती हूं कि हर किसी का क्या मतलब होता है, जब वे कहते हैं कि आप अपनी हर फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा देते हैं।" इस सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म में जान्हवी के अलावा मनोज पाहवा और सनी कौशल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'हेलेन' की हिंदी रीमेक है।

डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर और फिल्म की टीम के बारे में जान्हवी ने आगे लिखा, "यह एकमात्र कारण नहीं है कि यह फिल्म मेरे लिए इतनी खास है- यह किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करने की सबसे प्रेरक यात्रा रही है, जो पूरी तरह से अपने फोकस और सिनेमा के प्रति प्यार से प्रभावित हैं, जैसे मथुकुट्टी जेवियर महोदय। आपके मार्गदर्शन और धैर्य के लिए धन्यवाद नोबल बाबू थॉमस। मेरे विश्वास को बहाल करने के लिए कि यदि आप ईमानदारी से पर्याप्त और कड़ी मेहनत करते हैं, तो यात्रा कितनी कठिन है-यह अभी भी जादू की सबसे नजदीकी चीज है। और यह सब कुछ के लायक है। मुझे उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आप लोगों को भी ऐसा ही लगेगा! और मुझे आशा है कि हम आपको गौरवान्वित करेंगे पापा। इस यात्रा के लिए धन्यवाद।"

खबरें और भी हैं...