• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Varun Dhawan’s Driver Manoj Sahu Passed Away On Mehboob Studio

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:वरुण धवन को लेकर महबूब स्टूडियो गए थे ड्राइवर मनोज; दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, 15 साल से साथ थे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वरुण धवन के ड्राइवर मनोज साहू का आज एक ब्रांड शूट के सेट पर निधन हो गया। मनोज को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। लीलावती अस्पताल के डॉक्टर अजय पांडे ने खबर की पुष्टि की। मनोज, वरुण के बेहद करीब थे। वे सुबह वरुण को लेकर महबूब स्टूडियो लेकर निकले थे जहां वरुण को कुछ ऐड शूट करने थे। मनोज को अचानक सीने में दर्द की शिकायत हुई। वरुण और बाकी क्रू उन्हें पास के अस्पताल ले गए।

मनोज की मौत से वरुण धवन काफी दुखी हैं। मनोज पिछले 15 साल से वरुण के ड्राइवर थे। हादसे के बाद डेविड धवन ने भी वरुण से बात करके उन्हें सांत्वना दी। उन्होंने मनोज के परिवार की देखभाल करने का वादा किया। रिपोर्ट के मुताबिक वरुण अभी अस्पताल में हैं और सारी औपचारिकताएं पूरी कर रहे हैं, वहीं उनकी टीम उनके सपोर्ट सिस्टम के तौर पर मौजूद है।

'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी डब वर्जन का टीजर
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' के हिंदी डब वर्जन का टीजर आज रिलीज हो गया है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। 'पुष्पा' की सफलता के बाद अब 2020 में रिलीज हुई उनकी तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी डब वर्जन रिलीज किया जा रहा है। फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'अला वैकुंठपुरमलो' का डायरेक्शन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है।

अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'बच्चन पांडे' की नई रिलीज डेट अनाउंस हुई है। अक्षय ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। पोस्टर के कैप्शन में अक्षय ने लिखा, "एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा-लोडिंग दिस होली। साजिद नाडियाडवाला की 'बच्चन पांडे' 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" मेकर्स ने पहले इस फिल्म को 4 मार्च को रिलीज करने का फैसला किया था। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में अक्षय के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और कृति सेनन भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

अक्किनेनी नागार्जुन स्टारर 'द घोस्ट' में नजर आएंगी सोनल चौहान
साउथ सुपरस्टार अक्कीनेनी नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' में सोनल चौहान नजर आएंगी। पहले इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज के होने की खबर आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द घोस्ट' में सोनल चौहान नागाअर्जुन के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं मेकर्स का मानना है कि, नागाअर्जुन के अपोजिट फिट बैठती हैं। दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन जबरदस्त लगेगी, इसलिए हमने सोनल को ऑन बोर्ड लेने का फैसला किया है।

ऑस्कर के यूट्यूब चैनल पर पहुंची सूर्या की जय भीम
आदिवासी समुदाय की सच्ची घटनाओं से प्रेरित और टीजे गनवेल के डायरेक्शन में बनी सूर्या की फिल्म जय भीम ने अब ऑस्कर के यूट्यूब चैनल में जगह बना ली है। जय भीम को एकेडमी अवॉर्ड्स के आधिकारिक यूट्यूब चैनल में दिखाया गया है। यह पहली तमिल फिल्म है जिसे यह मौका मिला है। जय भीम ने गोल्डन ग्लोब्स 2022 में भी बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म कैटेगरी में ऑफिशियल एंट्री ली। 9.6 की IMDb रेटिंग के साथ फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लिजोमोल जोस, मणिकंदन, राजीशा विजयन, प्रकाश राज, राव रमेश ने फिल्म में काम किया। यह 1993 की एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है जिसमें जस्टिस के. चंद्रू द्वारा लड़ा गया एक केस शामिल है।

लता जी को ठीक होने में लम्बा टाइम लगेगा-डॉ. प्रतीत
स्वरकोकिला लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी ने सोमवार को बताया कि उनकी हेल्थ की लगातार मॉनीटरिंग की जा रही है। वृद्धावस्था के कारण उन्हें ठीक होने में ज्यादा समय लग सकता है। लता जी की बहन उषा मंगेशकर ने बताया था कि परिवार के सदस्यों को भी उनसे मिलने की अनुमति नहीं है क्योंकि वायरस संक्रामक है। 2019 में भी फेफड़ों की बीमारी और निमोनिया के चलते लता जी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जॉन अब्राहम ने बढ़ाई फीस
सत्यमेव जयते और बाटला हाउस की सक्सेस के बाद एक्टर जॉन अब्राहम अपनी फीस पर बढ़ोतरी कर रहे हैं। एक्टर ने आदित्य चोपड़ा की पठान के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इसके एक महीने बाद उन्होंने 'एक विलेन रिटर्न्स' साइन की। मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन ने इसके लिए मेकर्स से 21 करोड़ रुपए फीस के तौर पर चार्ज किए हैं। जॉन ने इन तीन सालों में अपनी फीस में तिगुनी बढ़ोतरी की है।

खबरें और भी हैं...