• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Kareena Kapoor And Sara Ali Khan Wishes Sharmila Tagore On 77th Birthday

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:'राधे श्याम' का रोमांटिक गाना 'सोच लिया' हुआ रिलीज, करीना कपूर खान ने सासू मां शर्मिला टैगोर को किया बर्थडे विश

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का रोमांटिक गाना 'सोच लिया' आज रिलीज कर दिया गया है। इसके पहले मेकर्स ने गाने का टीजर रिलीज किया था। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने फैन्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी दी। पूजा ने कैप्शन में लिखा, इस गाने से अपने दिल को बहलाएं। सोच लिया गाने को मिथुन ने कंपोज किया है। वहीं इस गाने को अरिजीत सिंह गाया है और मनोज मुंतशिर लिखा है।

करीना कपूर खान ने सासू मां शर्मिला टैगोर को पोस्ट शेयर कर किया बर्थडे विश
दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर आज अपना 77वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी सासू मां शर्मिला टैगोर को बर्थडे विश किया है। करीना ने शर्मिला के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा है, "हैपी बर्थडे मेरी खूबसूरत सासू मां...आइकॉनिक।" करीना के अलावा सारा अली खान ने भी पोस्ट शेयर कर अपनी 'बड़ी अम्मा' को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने दादी शर्मिला टैगोर के साथ अपनी दो फोटोज शेयर कर लिखा, "हैपी बर्थडे बड़ी अम्मा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे लिए हमेशा मौजूद रहने और सपोर्ट करने के लिए बहुत सारा थैंक यू। इंशाल्लाह मैं आपको हमेशा ही गर्व महसूस करवाऊं।"

कंगना रनोट की 'तेजस' 2022 में दशहरा पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज
एक्ट्रेस कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेजस' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी खुद दी है। उन्होंने फिल्म से अपने लुक की एक फोटो शेयर कर लिखा, 'आपके लिए एक ऐसी महिला की प्रेरक कहानी लेकर आए हैं, जिसने आसमान पर राज करने का फैसला किया है। 'तेजस' दशहरा के मौके पर 5 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" कंगना ने इस पोस्ट में फिल्म से अपना जो लुक शेयर किया है, उसमें वे पायलट की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फिल्म में कंगना वायु सेना की पायलट तेजस गिल की भूमिका में है। फिल्म की कहानी सभी को प्रेरित करने और हमारे बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व महसूस करवाने के लिए है, क्योंकि वे हमारे देश को सुरक्षित रखने के लिए कई चुनौतियों का सामना करते हैं। यह फिल्म सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बन रही है। इसकी कहानी भी सर्वेश ने ही लिखी है।

खबरें और भी हैं...