• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Lyricist Ibrahim Ashk Passed Away Due To Covid

बॉलीवुड LIVE अपडे्स:गीतकार इब्राहिम अश्क की कोरोना संक्रमण से हुई मौत, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' दिवाली तक हो सकती है पोस्टपोन

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जाने-माने गीतकार इब्राहिम अश्क का 70 साल की उम्र में निधन हो गया। वे कोरोना संक्रमित थे। उन्हें पहले से ही हार्ट डिसीज भी थीं। इब्राहिम को वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनकी छोटी बेटी मुसफा खान ने पिता की मौत की पुष्टि की। सोमवार सुबह इब्राहिम को मीरा रोड के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। निधन से पहले वे मुंबई से सटे मीरा रोड में स्थित मेडीटेक मल्टीस्पेशियालिट अस्पताल में एडमिट थे, जहां रविवार शाम चार बजे उनकी मौत हो गई। इब्राहिम ने कई सुपरहिट फिल्मों जैसे कहो ना प्यार है, कोई मिल गया, कृष, वेलकम, ऐतबार, जानशीन, ब्लैक एंड वाइट, आप मुझे अच्छे लगने लगे, बॉम्बे टू बैंकॉक फिल्मों के गाने लिखे थे।

पोस्ट पोन होगी लाल सिंह चड्‌ढा
एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते केसेस को देखते हुए जल्द ही मेकर्स 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट एक बार फिर पोस्टपोन करने का फैसला कर सकते हैं। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म को इस साल 14 अप्रैल को बैसाखी के खास मौके पर रिलीज करने का फैसला किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स अब फिल्म को दिवाली वीकेंड पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह भी लीड रोल में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। 'फॉरेस्ट गंप' में टॉम हैंक्स ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

शाहरुख खान स्टारर 'पठान' में दीपिका पादुकोण खुद करेंगी स्टंट
दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्म में स्टंट करना बहुत पसंद है। यही वजह है कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' के लिए खुद स्टंट कर रही हैं। इसके लिए उन्होंने मेकर्स से बॉडी डबल के लिए मना कर दिया है। पठान में दीपिका के साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे। इसके फिल्म के लिए शाहरुख भी कुछ रिस्की एक्शन सीक्वेंस खुद शूट करेंगे। दीपिका 'पठान' के अलावा चांदनी 'चौक टू चाइना' और 'कोचडीयान' के लिए भी स्टंट कर चुकीं हैं।

'सेक्रेड गेम्स 3' के लिए फर्जी कास्टिंग स्कैमस्टर के खिलाफ FIR दर्ज करवाएंगे अनुराग कश्यप
फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर अपने अपने फैंस और फॉलोवर्स को फर्जी कास्टिंग करने वाले से बचने की वॉर्निंग दी है। सोशल मीडिया पर राजबीर कास्टिंग के नाम से एक यूजर ने अनुराग की सीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 3 की कास्टिंग की डिटेल शेयर की हैं। इसके बाद अनुराग उस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'राजबीर कास्टिंग नाम का यह आदमी फर्जी है। कृपया इस आदमी की पोस्ट को रिपोर्ट करें। सेक्रेड गेम्स का सीजन 3 नहीं आने वाला और मैं इस आदमी के खिलाफ FIR दर्ज करवाने जा रहा हूं।'

अली फजल ने 'कंधार' के सेट से शेयर की फोटो
एक्टर अली फजल अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंधार' के सेट से सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके साथ को-एक्टर नवीद निगहबान और जेरार्ड बटलर के साथ नजर आ रहे हैं। 'कंधार' की कहानी रियल लाइफ इंसीडेंट पर बेस्ड है। इसमें अफगानिस्तान में डिफेंस इंटेलिजेंस एजेंसी के एक पूर्व सीक्रेट एजेंट की लाइफ के एक्सपीरिएंस से इंस्पायर्ड है। फिल्म को रिक रोमन वॉ डायरेक्ट कर रहे हैं।

अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में होगा रिलीज
साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की 'पुष्पा' की सफलता के बाद अब 2020 में रिलीज हुई उनकी तेलुगु फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी डब वर्जन रिलीज किया जा रहा है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि 'अला वैकुंठपुरमलो' को हिंदी में डब किया गया है और फिल्म के इस वर्जन को 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 'अला वैकुंठपुरमलो' का डायरेक्शन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया है।

करीना कपूर पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन से हुईं इंप्रेस, लिखा- ब्रिलिएंट वीडियो
करीना कपूर खान पुणे पुलिस के कोविड कैंपेन के गाने से बहुत खुश हैं। करीना ने कैंपेन की एक क्लिप अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर शेयर करते हुए 'ब्रिलिएंट वीडियो' लिखा। दरअसल वीडियो में पुलिस ऑफिसर राज कपूर की आयकॉनिक फिल्म 'मेरा नाम जोकर' का गाना 'ऐ भाई जरा देख के चलो' पर एक पैरोडी गा रहा है।

खबरें और भी हैं...