• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Sara Ali Khan Says Miss You Forever Sushant On 3 Years Of Kedarnath

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:'केदारनाथ' के 3 साल पूरे होने पर सारा ने सुशांत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं-आज मुझे मेरा मंसूर बहुत याद आ रहा है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर 'केदारनाथ' के आज 3 साल पूरे हो गए हैं। यह फिल्म 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के 3 साल पूरे होने पर सारा ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर फिल्म में अपने को-स्टार रहे दिवंगत एक्टर सुशांत को याद किया है। सारा ने फिल्म का एक वीडियो क्लिप शेयर कर लिखा, "3 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। मैं एक्टर बनी और मेरी पहली और सबसे स्पेशल फिल्म रिलीज हुई। मुझे नहीं पता कि मैं कभी एक्सप्लेन कर पाऊंगी कि मेरे लिए 'केदारनाथ' फिल्म क्या मायने रखती है। लेकिन, आज मुझे मेरा मंसूर याद आ रहा है। यह केवल सुशांत के अटूट सहयोग, निस्वार्थ मदद, लगातार मार्गदर्शन और सलाह ही थी, जिसके कारण मुक्कू (सारा अली खान का किरदार) आपके दिलों तक पहुंच पाया। केदारनाथ से एंड्रोमेडा। तुम हमेशा याद आओगे सुशांत।" बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा' का ट्रेलर रिलीज
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अल्लू अर्जुन ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर फैंस के साथ शेयर किया है। सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर में अल्लू अर्जुन एक लॉरी ड्राइवर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका सिक्का जंगल पर चलता है। फिल्म में रश्मिका मंदाना उनकी प्रेमिका के किरदार में हैं। जबकि विलेन के रोल में नेशनल अवॉर्ड विनर मलयालम एक्टर फहाद फासिल नजर आए हैं। बता दें कि 'पुष्पा' को 17 दिसंबर को पूरे भारत के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया जा रहा है।

संजय दत्त ने 'KGF चैप्टर 2' के लिए डबिंग सेशन किया पूरा, बोले-अधीरा इज बैक इन एक्शन
साउथ के सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन स्टारर 'KGF चैप्टर 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। संजय दत्त ने फिल्म के लिए डबिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी संजय ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में उन्होंने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपनी कुछ फोटोज शेयर कर लिखा, "अधीरा इज बैक इन एक्शन। 'KGF चैप्टर 2' के लिए डबिंग सेशन पूरा हो गया है। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।" प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रही 'KGF 2' में संजय 'अधीरा' के किरदार में नजर आएंगे।

रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की रिलीज डेट सामने आ गई है। मेकर्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है। 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। एक पूरे देश के खिलाफ मां के संघर्ष की कहानी है, जिसने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बच्चों और मानवाधिकारों को हिला कर रख दिया। फिल्म का निर्माण मोनिशा अडवानी, मधु भोजवानी और निखिल अडवानी के एम्मे एंटरटेनमेंट और जी स्टूडियोज ने किया है। इस फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है।

खबरें और भी हैं...