• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Subhash Ghai Announces His New Film 36 Farm House

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:बॉलीवुड के शोमैन फिल्म '36 फार्महाउस' से करेंगे OTT में डेब्यू, 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 100 करोड़ क्लब में शामिल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले डायरेक्टर सुभाष घई अब OTT में डेब्यू करने को तैयार हैं। शोमैन ने अपने इस प्रोजेक्ट का नाम 36 फार्महाउस रखा है। ये फिल्म पूरी तरीके से फैमली एंटरटेनर है। सुभाष इस फिल्म के प्रोड्यूसर और स्टोरी राइटर हैं। इसके अनाउंसमेंट पर सुभाष ने कहा, 'यह बहुत अच्छा है अगर कोई दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकता है, जिनके पास बेहतरीन कंटेंट है। '36 फार्महाउस' निश्चित रूप से दुनिया भर में प्रवासी भारतीयों की भावनाओं से भरा होगा क्योंकि इसके मूल में आज पारिवारिक मुद्दे हैं और यह एक दिलचस्प लेंस के जरिए अमीर और गरीब के बीच के फर्क पर रोशनी डालेगा।'

'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने भारत में चार दिन में कमाए 138 करोड़
पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' 16 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन ही 100 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को 29.23 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इसी के साथ स्पाइडर मैन सीरीज की यह फिल्म भारत में सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन (गुरुवार) 32.67 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 20.37 करोड़ और तीसरे दिन (शनिवार) 26 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से फिल्म ने अब तक भारत में 4 दिन में टोटल करीब 138.55 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। टॉम हॉलैंड और जेंडाया की मुख्य भूमिका वाली 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' को जॉन वाट्स ने डायरेक्ट किया है।

'83' को सेंसर बोर्ड से मिला 'U' सर्टिफिकेट, 24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
रणवीर सिंह स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म के सेंसर सर्टिफिकेट की जानकारी सामने आई है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 2 घंटे 43 मिनट की इस फिल्म को CBFC से 'U' सर्टिफिकेट मिल गया है। इस सर्टिफिकेट का मतलब सेंसर बोर्ड ने फिल्म में एक भी कट नही लगाया है। इस फिल्म को आप बिना झिझक के अपने परिवार के साथ देख सकते हैं। '83' 1983 में भारतीय टीम के विश्व कप जीतने की कहानी पर बेस्ड है। इसमे लीड रोल में रणवीर कपूर, दीपिका पादुकोण और पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं।

सरोगेसी के जरिए सिंगल डैड बनने वाले भारत के पहले सेलिब्रिटी तुषार कपूर की किताब 'बैचलर डैड' जल्द होगी रिलीज
सेरोगेसी के जरिए पिता बनने वाले भारत के पहले सेलिब्रिटी तुषार कपूर की किताब 'बैचलर डैड' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस बुक में तुषार फादरहुड के सफर के बारे में कई खुलासे करेंगे। इस किताब की घोषणा करते हुए उत्साहित तुषार कपूर कहते हैं कि पिता बनना मेरे जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक रहा है और मेरी पहली किताब 'बैचलर डैड' में यही सारी बाते हैं कि कैसे मैंने पितृत्व के लिए थोड़ा अपरंपरागत रास्ता अपनाया। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे इस यात्रा में कुछ अद्भुत लोगों का समर्थन मिला है, लेकिन मेरे पिता बनने के फैसले ने कई सवाल भी उठाए हैं, जिन्हें मैंने विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर संबोधित करने की कोशिश की है। हालांकि जो संदेश देना था वह कहीं खो गया था। शायद इसीलिए मैं अब खुशी महसूस कर रहा हूं, क्योंकि इस पुस्तक को लिखने का मेरा उद्देश्य अपने जीवन के बारे में एक ईमानदार तस्वीर साझा करना था और वह आखिरकार पूरा हो जाएगा। पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित मेरी किताब मेरी आवाज में मेरी कहानी है। मुझे आशा है कि जब आप इसे पढ़ेंगे, तो आप थोड़ा और ईमानदार और थोड़ा और साहसी बनने के लिए प्रेरित होंगे। मेरी "बैचलर डैड" किताब का अनावरण अगले महीने यानी नए साल मे होगा।

अनुपम खेर की 'द कश्मीर फाइल्स' का मोशन पोस्टर रिलीज
एक्टर अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अनुपम ने खुद भी सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मैंने 'द कश्मीर फाइल्स' में अपने प्रदर्शन को अपने पिता पुष्कर नाथ जी की याद में समर्पित किया है। मैंने फिल्म में अपने किरदार का नाम भी पुष्कर रखा है। यह मेरे लिए एक फिल्म से बढ़कर है। यह लाखों कश्मीरी पंडित का सच है, जिसे 30 साल से अधिक समय से दुनिया से छुपा कर रखा गया है। अंत में इसका खुलासा 26 जनवरी 2022 को होगा। मैं आप सभी के साथ फिल्म से अपना पहला लुक साझा कर रहा हूं। कृपया सच्चाई फैलाने में हमारी मदद करें। धन्यवाद। #RightToJustice? #TheKashmirFiles #RepublicDay #हम_देखेंगे।" विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित इस ड्रामा फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे दिग्गज कलाकार अहम भूमिका में है। यह फिल्म जी स्टूडियोज और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है।

करीना कपूर ने वीडियो शेयर कर तैमूर को बर्थडे विश किया
एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर का आज 5वां बर्थडे है। इस खास मौके पर करीना ने सोशल मीडिया पर तैमूर का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "तुम्हारा पहला कदम, पहली बार गिरना...मैंने सबकुछ काफी गर्व से रिकॉर्ड किया है। मेरे बेटे, यकीनन तुम्हारा यह पहला या आखिरी बार गिरना नहीं है, लेकिन एक बात में यकीन के साथ कह सकती हूं कि तुम खुद उठकर संभलोगे, तुम काफी आगे बढ़ोगे और सिर ऊंचा करके चलोगे, क्योंकि तुम मेरे टाइगर हो। हैपी बर्थडे मेरे हार्टबीट, मेरे टिम टिम कोई भी तुम्हारे जैसा नहीं है मेरे बेटे।" बता दें कि करीना कुछ दिन पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं और इन दिनों अपने दोनों तैमूर और जहांगीर बच्चों से दूर आइसोलेशन में रह रही हैं। करीना अपने बच्चों को मिस कर रही हैं और यह दर्द उन्होंने सोशल मीडिय पर पोस्ट शेयर कर बयां किया है। उन्होंने लिखा, "कोविड, मैं तुमसे नफरत करती हूं... मैं अपने बेबीज को मिस कर रही हूं... लेकिन.. जल्दी.. हम फिर मिलेंगे।"

अल्लू अर्जुन स्टारर 'पुष्पा' ने 3 दिन में वर्ल्ड वाइड 173 करोड़ रुपए कमाए
साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा: द राइज' 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म ने 3 दिन में ग्रॉस वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपए की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने 3 दिनों में यानी फर्स्ट वीकेंड पर 173 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने दुनियाभर में तीसरे दिन (रविवार) 57 करोड़ कमाए हैं। इससे पहले फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 45 करोड़ और पहले दिन (शुक्रवार) 71 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज के तीसरे दिन 5 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने हिंदी में 3 करोड़ और दूसरे दिन 4 करोड़ रुपए कमाए थे। इस लिहाज से फिल्म के हिंदी वर्जन ने 3 दिन और फर्स्ट वीकेंड में अब तक टोटल 12 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। 'पुष्पा: द राइज' का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

सलमान खान ने की 'बजरंगी भाईजान-2' की अनाउंसमेंट
एक्टर सलमान खान हाली में साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' के प्री-रिलीज प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे। इस इवेंट के दौरान सलमान खान ने 2015 में रिलीज हुई अपनी हिट फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सिक्वल की अनाउंसमेंट कर दी है। 'बजरंगी भाईजान-2' की कहानी एसएस राजामौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे। विजयेंद्र प्रसाद ने ही 'बजरंगी भाईजान' की स्टोरी लिखी थी, फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। सलमान 'RRR'टीम को सपोर्ट करने के लिए इवेंट में शामिल हुए थे। इवेंट में 'RRR'की स्टार कास्ट में से जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा और आलिया भट्ट शामिल थीं। हालांकि, अजय देवगन इवेंट में नहीं आए थे। करन जौहर भी इस बिग इवेंट में राजामौली और 'RRR'की टीम के साथ मौजूद थे। बता दें कि 'बजरंगी भाईजान' में सलमान के अलावा करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में नजर आए थे।

'RRR' के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुए सलमान खान।
'RRR' के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल हुए सलमान खान।
खबरें और भी हैं...