• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Two Dates Blocked By Makers Of RRR March 18 Or April 28

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:RRR के मेकर्स ने दो रिलीज डेट चुनीं-18 मार्च नहीं तो 28 अप्रैल, बेस्ट पिक्चर की रेस में मनीषा कोइराला की फिल्म

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

RRR के मेकर्स ने आखिरकार फिल्म रिलीज का फैसला कर ही लिया है। मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें दो डेट्स 18 मार्च और 28 अप्रैल फाइनल की गई हैं। स्टेटमेंट में यह भी कहा गया है कि अगर देश में महामारी के हालात बेहतर होने से थिएटर खोल दिए जाते हैं तो वे इन दोनों में से किसी एक डेट में फिल्म रिलीज कर देंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी यह खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

मनीषा कोइराला की फिल्म भी ऑस्कर में
एकेडमी अवॉर्ड्स ने 20 जनवरी को बेस्ट पिक्चर केटेगरी में जगह बनाने वाली 276 फिल्मों के नाम की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में मनीषा कोइराला की फिल्म इंडिया स्वीट्स एंड स्पाइसेस भी शामिल है। यह 2021 में रिलीज हुई अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा है, जिसका निर्देशन और लेखन गीता मलिक ने किया है। फिल्म की 19 नवंबर, 2021 को USA में लिमिटेड रिलीज मिली थी। फिल्म में सोफिया अली, मनीषा कोइराला, ऋष शाह और आदिल हुसैन ने काम किया था। मनीषा कोइराला ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर इस खबर को शेयर किया है।

बैसाखी पर रिलीज होगी लाल सिंह चड्‌ढा
आमिर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अप्रैल 2022 को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दी है। इसमें आमिर के अलावा करीना कपूर और नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। फिल्म में अद्वित चंदन का डायरेक्शन है और प्रितम ने म्यूजिक दिया है। 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रिमेक है। बता दें 14 अप्रैल को ही साउथ सुपरस्टार यश की केजीएफ का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो रहा है।

ऑस्कर की बेस्ट पिक्चर की रेस में सूर्या और मोहन की फिल्में शामिल
एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने 20 जनवरी को बेस्ट पिक्चर केटेगरी में जगह बनाने वाली 276 फिल्मों के नाम की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा की द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स, स्पाइडर-मैन: नो वे होम, ब्लैक विडो और द पावर ऑफ द डॉग जैसी फिल्में भी शामिल हैं। इतना ही भारत में बनी सूर्या की जय भीम और मोहनलाल की मरक्कर ने भी इस लिस्ट में जगह बनाई है। इस साल के ऑस्कर नामांकन के लिए वोटिंग 27 जनवरी से शुरू होगा। फाइनल नॉमिनेशन की घोषणा 8 फरवरी को की जाएगी। पुरस्कार समारोह 27 मार्च को हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में होने वाला है।

दुलकर सलमान को हुआ कोरोना संक्रमण
साउथ एक्टर दुलकर सलमान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद दुलकर ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। एक्टर ने लिखा, मेरी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं घर पर आइसोलेशन में हूं और मुझे हल्के लक्षण हैं लेकिन मैं ठीक हूं। जो लोग पिछले कुछ दिनों में शूटिंग के दौरान मेरे संपर्क में थे, कृपया आइसोलेट हो जाएं और यदि आपको लक्षण दिखाई दें तो तुरंत टेस्ट करवाएं। कुछ दिनो पहले ही दुलकर के पिता ममूटी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

अनन्या पांडे ने 'गहराइयां' के शूट का किस्सा शेयर किया
एक्ट्रेस अनन्या पांडे डायरेक्टर शकुन बत्रा की 'गहराइयां' में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म के एक सीन की शूटिंग से जुड़ा हुआ किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 'एक इंटेंस सीन में मुझे रोना था। इसके लिए मैंने पूरे इमोशन के साथ मेहनत की। मै ऐसा मान रही थी कि यह मेरे लिए एक बहुत अहम सीन है। इस सीन के दौरान शकुन रूम के बाहर बैठे थे। सीन खत्म होते ही जैसे वो अंदर आए तो मुझे देखकर जोर-जोर से हसने लगे। जिसके बाद मुझे लगा कि क्या मैंने बहुत गंदा सीन कर दिया? मुझे लगा था कि वह आकर मुझे कहेंगे वाह क्या सीन किया है तुमने।'

कन्नड़ फिल्ममेकर प्रदीप राज का कोरोना से निधन
कन्नड़ फिल्ममेकर प्रदीप राज का कोरोना से निधन हो गया है। हाल ही में उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करया गया था। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनका अंतिम संस्कार आज पुडुचेरी में किया जाएगा। प्रदीप राज को 'गिरगिटले', 'किच्छू' जैसी फिल्मों के कारण पहचाना जाता है। प्रदीप की सिनेमाघरों में रिलीज और आखिरी हिट फिल्म 'गिरगिटले' थी। उन्होंने केजीएफ स्टार यश की फिल्म 'किरातका' का भी निर्देशन किया था।

खबरें और भी हैं...