बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:रणदीप हुड्डा ने 'कैट' से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर किया शेयर, टाइगर-तारा की 'हीरोपंती 2' के दुबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट कर दी है। रणदीप नेटफ्लिक्स की रिवेंज-ड्रामा वेब सीरीज 'कैट' में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में रणदीप एक अंडरकवर डिटेक्टिव की भूमिका निभाएंगे। रणदीप ने इस सीरीज से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर लिखा, "जब छिपने के लिए कुछ नहीं है तो आप कहां जाते हैं? मैं 'कैट' की घोषणा करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकता, जहां ड्रग्स, छल और खतरे एक साथ अराजकता को सुलझाने के लिए आते हैं।" इस सीरीज का डायरेक्शन बलविंदर सिंह कर रहे हैं।

टाइगर-तारा की 'हीरोपंती 2' के दुबई शेड्यूल की शूटिंग खत्म
एक्टर टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हीरोपंती 2' के दुबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस एक्शन फिल्म को 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अहमद खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में टाइगर और तारा के अलावा नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

राजू हिरानी की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से करेंगे शुरू शाहरुख खान
शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म में राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। अब हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग डेट्स सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग 15 अप्रैल से शुरू करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई स्थित फिल्म सिटी में शूट किया जाएगा। इसके सेट का काम भी 31 मार्च तक पूरा होने की उम्मीद है। इस फिल्म में तापसी पन्नू भी नजर आएंगीं। वहीं शाहरुख-तापसी के अलावा इसमें बोमन ईरानी, विक्की कौशल और जिम सर्ब भी नजर आएंगे।

जॉन अब्राहम की 'तेहरान' 26 जनवरी 2023 को होगी रिलीज
जॉन अब्राहम दिनेश विजन की अपकमिंग फिल्म 'तेहरान' में नजर आएंगे। जॉन की तेहरान 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, 2023 का गणतंत्र दिवस एक्शन पैक्ड रहेगा। इस फिल्म को अरुण गोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं तेहरान को मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

प्रभास स्टारर 'राधे श्याम' में अमिताभ बच्चन ने किया वॉइस ओवर
प्रभास स्टारर 'राधे श्याम' में अब बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन की एंट्री हो गई है। दरअसल बिग बी इस फिल्म के नैरेटर के रूप में शामिल हुए हैं। इस बात की जानकारी मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, राधे श्याम का वॉइस ओवर करने के लिए शहंशाह आपका बहुत-बहुत धन्यावाद। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी।

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फॉर्महाउस का वीडियो
बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र अभी भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वहीं धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। एक्टर हमेशा अपने फॉर्महाउस के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, दोस्तो आप कैसे हो? प्याज लगवा दिए हैं......आलू लगवाने जा रहा हूं।

खबरें और भी हैं...