• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News; Salman Khan Confirms Jacqueline Fernandez To Perform At Da Bangg Tour

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:विक्की-कटरीना के रिटर्न गिफ्ट का नोट सोशल मीडिया पर वायरल, इसाबेल ने विक्की के लिए लिखा वेलकम नोट

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध गए हैं। लेकिन अब सोशल मीडिया में दोंनो के द्वारा दिए गए रिर्टन गिफ्ट के थैंक्यू नोट की फोटो अब वायरल हो रही है। नोट में लिखा है, हमारी जर्नी में शामिल होने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारे सपने जैसे दिन में आपकी प्रजेंस ने इसको और स्पेशल बनाया है। उम्मीद करते हैं कि आपने अच्छे से अपना टाइम स्पेंड किया होगा। ये कई और सेलिब्रेशन की शुरुआत है।

इसाबेल ने विक्की के स्वागत में लिखा- कल मुझे एक भाई मिल गया
कटरीना की बहन इसाबेल कैफ ने बहन की शादी के दूसरे एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। कपल की फोटो के साथ इसाबेल ने लिखा- "कल में मुझे एक भाई मिला। हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। दुनिया में हमसे ज्यादा भाग्यशाली कोई नहीं हो सकता। आप दोनों को हमेशा बहुत सारी शुभकामनाएं और प्यार मिले।" गौरतलब है कि शादी के दूसरे दिन ही विक्की कटरीना के अलावा उनकी फैमिली भी मुंबई लौट रही है। इसाबेल और कैट की मां सुजैन को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया है।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का पोस्टर 15 दिसंबर होगा रिलीज
अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' फइनली पोस्टर रिलीज होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का पोस्टर 15 दिसंबर 2021 को दिल्ली में एक स्पेशल इवेंट मे रिलीज हो सकता है। इसको 'ब्रह्मास्त्र' के लीड एक्टर्स रनबीर कपूर और आलिया भट्‌ट करेंगे। उसके बाद फिल्म की रिलीज डेट भी एनाउंस की जाएगी।

किम शर्मा ने शेयर की लिएंडर पेस के साथ गोल्डन टेंपल की फोटोज
एक्ट्रेस किम शर्मा और पूर्व टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ के अपने रिलेशन का खुलासा कि था। लेकिन आज दोंनो अमृतसर के गोल्डन टेंपल दर्शन करने पहुंचे थे। कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गोल्डन टेंपल के बाहर की फोटोज पोस्ट की हैं। किम ने लिखा, मैंने यहां जैसा सुकून और शांति कहीं और महसूस नहीं करी है। मैं हमेंशा गोल्डन टेंपल जाना चाहूंगी। वाहे गुरू।

सामंथा प्रभु को मिला फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस OTT अवॉर्ड
एक्ट्रेस सामंथा को 'द फैमिली मैन' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस OTT का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। एक्ट्रेस ने इस बात की खुशी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। पोस्ट के कैप्शन में सामंथा ने शो की पूरी टीम को आभार देते हुए लिखा, 'यह मेरी 5वी ब्लैक लेडी है।' इसके बाद से सोशल मीडिया पर सामंथा ट्रेंड कर रही हैं।

सलमान खान ने किया कन्फर्म, द-बैंग टूर में परफॉर्म करेंगी जैकलीन फर्नांडीज
कॉनमैन सुकेश के साथ संबंधों को लेकर निशाने पर आईं जैकलीन फर्नांडीज देश से बाहर जा रही हैं। यह बात सलमान खान ने अपने द बैंग टूर के लिए रखी गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कन्फर्म कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रियाद में 10 दिसंबर को हो रहे 'द बैंग टूर' में आयुष शर्मा, शिल्पा शेट्‌टी, सई मांजरेकर, प्रभु देवा, सुनील ग्रोवर, कमाल खान और गुरु रंधावा भी परफॉर्म करेंगे। जैकलीन 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED की रडार पर हैं। 5 दिसंबर को देश से बाहर जा रही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक लिया गया था। ED ने उन्हें लुकआउट नोटिस जारी किया है। जैकलीन गुरुवार को ED के सामने पेश हुईं। उनसे सुकेश के साथ संबंधों को लेकर तीसरी बार पूछताछ हुई।

सलमान ने कहा- वो कल यहां कंसर्ट में होंगी और परफॉर्म भी करेंगी। हालांकि इसके पहले मजाक में सलमान ने यह भी कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो सलमान खुद उनकी जगह परफॉर्म करेंगे।

मिर्जापुर वेब सीरीज के खिलाफ की गई FIR इलाहबाद हाईकोर्ट ने रद्द की
इलाहबाद हाईकोर्ट ने मिर्जापुर 2 वेबसीरीज के मेकर्स, डायरेक्टर और राइटर के खिलाफ दर्ज की गई FIR को रद्द कर दिया है। यह शिकायत फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी पर की गई थी। जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि उन्होंने उत्तर प्रदेश की छवि खराब की है। जस्टिस एमसी त्रिपाठी और सुभाष विद्यार्थी ने इस शिकायत को खारिज कर दिया। इसमें मेकर्स के अलावा करन अंशुमान, गुरमीत सिंह, पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा का नाम भी शामिल था। यह शिकायत 17 जनवरी 2021 को कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन मिर्जापुर में एक स्थानीय पत्रकार ने लिखवाई थी।

खबरें और भी हैं...