बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:रणवीर सिंह की '83' का नया पोस्टर आया सामने, 2 दिन बाद फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म '83' का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज से 2 दिन पहले मेकर्स ने अब रविवार (28 नवंबर) को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म के नए पोस्टर को रणवीर सिंह ने भी खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जैसे लोग कहते हैं, एक बार सफलता का स्वाद चख लो...तो जुबान को और चाहिए। कपिल देव, 1983। '83' का ट्रेलर 2 दिन बाद रिलीज होगा। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 3D में भी। #ThisIs83।" कबीर खान के डायरेक्शन में बनी '83' साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह क्रिकेट टीम के कैप्टन कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आएंगी।

मौनी रॉय 27 जनवरी को ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ करेंगी शादी
बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी के बाद कटरीना कैफ-विक्की कौशल और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन की शादी की खबरें सामने आई हैं। वहीं अब हाल ही में टीवी की 'नागिन' एक्ट्रेस मौनी रॉय की वेडिंग डेट सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक, मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी कहां और कैसे होने वाली है, इसका खुलासा हाल ही में उनकी बहन ने किया है।

मौनी और सूरज लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अगले साल 27 जनवरी को शादी करने वाले हैं। एक्ट्रेस की चचेरी बहन ने एक इंटरव्यू में उनकी शादी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहे हैं। ये शादी या तो दुबई या इटली में होगी और इसके बाद वह अपने गृह जिला पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में एक रिसेप्शन करने वाले हैं। सूरज नांबियार पेशे से बैंकर हैं, जो दुबई में सेटल हैं। 27 जनवरी को शादी से पहले यानी 25 और 26 जनवरी को शादी से पहले की सभी पस्में निभाई जाएंगी। मौनी ने हालांकि अब तक अपनी शादी को लेकर कोई बात नहीं की है।

सलमान-आयुष की 'अंतिम' ने 2 दिन में कमाए 10 करोड़
एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' 26 नवंबर (शुक्रवार) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वीकेंड पर देश में लगभग सभी थिएटर्स हाउसफुल जा रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन (ओपनिंग डे) यानी शुक्रवार को 4.25-4.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। वहीं दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने लगभग 5.25-5.50 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इस लिहाज से फिल्म ने 2 दिन में करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म तीसरे दिन रविवार को और भी ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी।

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी को हुआ कोरोना
काजोल की बहन एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी तनीषा ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "हेलो एवरीवन, मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं और अब मुझे कुछ दिन आइसोलेशन में रहने की जरूरत है।" बता दें कि तनीषा से पहले हाल ही में उर्मिला मातोंडकर और साउथ के एक्टर कमल हासन भी को कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। तनीषा कुछ उन कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान भी काम किया है। उन्होंने इसी साल कोरोना की दूसरी लहर के समय लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग भी की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तनीषा जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोड नेम अब्दुल' में नजर आने वाली हैं। जिसमें वे रॉ एजेंट का किरदार निभा रही हैं।

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म का टाइटल होगा 'ब्लडी डैडी'
शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि शाहिद डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका टाइटल 'ब्लडी डैडी' रखा गया है। इस फिल्म के साथ भूमि पेडनेकर का नाम जुड़ा था। हालांकि, हाल में खबर आई थी कि भूमि ने इस फिल्म को ठुकरा दिया है। एक सूत्र ने कहा, "फिलहाल अली अब्बास और टीम इस फिल्म को 'ब्लडी डैडी' कह रहे हैं। इस एक्शन फिल्म में शाहिद एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने बच्चे को बचाने की कोशिश करता है। फिल्म में बहुत सारा खून-खराबा है, इसलिए इसका शीर्षक फिल्म के अनुकूल है।"

सूत्र ने बताया कि भले ही अस्थायी तौर पर फिल्म का शीर्षक निर्धारित किया गया है, लेकिन यही शीर्षक फाइनल होगा। अली अब्बास के साथ यह शाहिद की यह पहली फिल्म है। शाहिद वर्तमान में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 'न्यूट ब्लैंच' की हिन्दी रीमेक होगी। 'न्यूट ब्लैंच' एक फ्रेंच फिल्म है। फिल्म को OTT के दर्शकों को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म एक पुलिस वाले के इर्दगिर्द घूमती है। उस पुलिस वाले का अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध तब सामने आता है, जब वह एक शक्तिशाली ड्रग माफिया से ड्रग्स चुराने की कोशिश करता है। इसके बाद उसके बच्चे की जान खतरे में पड़ जाती है। फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि वह अपने बच्चे को कैसे बचाता है। शाहिद इस फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल 9 सितंबर को होगी रिलीज
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां में हैं। इस बीच खबर आ रही है कि रणबीर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस साइंस फिक्शन फिल्म में रणबीर और आलिया पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' अगले साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक सू्त्र ने बताया, "फिल्म की रिलीज डेट विशेष रूप से महाराष्ट्र में गणेश विसर्जन के कारण होने वाली आंशिक अवकाश के साथ मेल खाती है। मेकर्स ने रिलीज के लिए कई तरीखों पर चर्चा की है और उन्होंने अंतिम रूप से 9 सितंबर को फिल्म को दर्शकों के बीच लाने के बारे में विचार किया है।" कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों में इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी द्वारा किया गया है। फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ह फिल्म हिन्दी समेत तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

'नो एंट्री में एंट्री' में ट्रिपल रोल में दिखेंगे सलमान, अनिल और फरदीन
फरदीन खान को लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नहीं देखा गया है। फरवरी में खबर आई थी कि वे अनीस बज्मी की फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल से बॉलीवुड में वापसी करेंगे। इस फिल्म का टाइटल 'नो एंट्री में एंट्री' रखा गया है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में फरदीन के साथ-साथ सलमान खान और अनिल कपूर भी ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। 'नो एंट्री' में भी यह तीनों कलाकार लीड रोल में नजर आए थे। एक सूत्र ने कहा, "अनीस बज्मी की इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है। इस बार 9 गुना अधिक मजा आने वाला है, क्योंकि सलमान, अनिल और फरदीन की तिकड़ी की ट्रिपल रोल में वापसी होगी। इसलिए इस फिल्म में 9 हीरोइनें भी नजर आएंगी। इसमें काफी बड़े कलाकरों की टुकड़ी है, जिसे बॉलीवुड में पहले नहीं देखा गया है।"

सूत्र ने आगे बताया कि इस फिल्म की कहानी तीन पतियों के इर्दगिर्द घूमेगी, जो अपनी सीमाओं से परे जाने की कोशिश करेंगे। इस दौरान उनके जीवन में आने वाले फन और मस्ती को भी दिखाया जाएगा। अब यह देखने वाली बात होगी कि क्या ऑरिजनल फिल्म की हिरोइन लारा दत्ता, ईशा देओल, और सेलिना जेटली सीक्वल में नजर आती हैं या नहीं। मेकर्स फिल्म के लिए 9 अभिनेत्रियों की तलाश में जुटे हैं। मेकर्स ऑरिजनल फिल्म की हिरोइन लारा, ईशा और सेलिना से बातचीत में लगे हैं। टी-सीरीज के भूषण कुमार और 'कबीर सिंह' को प्रोड्यूस करने वाले मुराद खेतानी ने मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम करने का फैसला किया है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...