• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, All India Cine Workers Association Ask PM Modi To Ban Movie Why I Killed Gandhi

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:फिल्म 'वाय आई किल्ड गांधी' पर बैन लगाने ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लिखा पीएम मोदी को लिखा खत

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शॉर्ट फिल्म, वाय आई किल्ड गांधी पर कम्पलीट बैन लगाने के लिए कहा है। उन्होंने पीएम को एक पत्र लिखा है जिसमें यह कहा गया है कि फिल्म महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का महिमामंडन करती है। फिल्म गांधी जी की पुण्यतिथि पर यानी 30 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 2017 में बनी इस फिल्म में एनसीपी के सांसद नेता अमोल कोल्हे ने गोडसे का रोल निभाया है। यह OTT पर रिलीज होने वाली है।

लुकाछिपी 2 का इंदौर शेड्यूल पूरा

एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान ने अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म के इंदौर शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी एक्टर शारिब हाशमी ने हाल ही में फिल्म के सेट से सारा-विक्की और टीम की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को दी है। इस फिल्म में विक्की-सारा की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आने वाली है। डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में विक्की-सारा के अलावा शारिब हाशमी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

फिल्म फाइनेंसर राजूभाई शाह का हार्ट अटैक से 63 साल की उम्र में निधन
पॉपुलर फिल्म फाइनेंसर राजूभाई शाह का शनिवार रात गुलमर्ग में 63 साल की उम्र में निधन हो गया। वे अपनी पत्नी रीता और फैमिली के साथ वेकेशन पर कश्मीर गए थे। राजू शाह को रात 11:30 बजे दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने दम तोड़ दिया। निर्माता गोवर्धन थनवानी ने एक न्यूज वेबसाइट को राजूभाई शाह के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, "यह बहुत दुखद है, वह मेरे भाई की तरह थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।" राजूभाई शाह टीए शाह ग्रुप ऑफ कंपनीज के मालिक थे। इसके अलावा वे 'सोना सिनेमा' के भी ऑनर थे, जिसे बाद में उन्होंने कनाकियास को बेच दिया था।

शाहरुख ने मिस्र के ट्रेवल एजेंट को भेजा तोहफा
2021 में अशोक यूनिवर्सिटी की अर्थशास्त्र की प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने ट्विटर पर खुलासा किया था कि मिस्र के एक ट्रेवल एजेंट को एडवांस पेमेंट भेजने में परेशानी हो रही थी। ट्रेवल एजेंट शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन है और उसने बिना पेमेंट लिए भी टिकट बुक कर दी। अब शाहरुख ने मिस्र के उस फैन और प्रोफेसर दोनों को गिफ्ट भेजा। ये पूरा अरेंजमेंट पूजा ददलानी ने किया। प्रोफेसर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, "इस कहानी का एक बहुत ही सुखद अंत। शाहरुख के ऑटोग्राफ वाली 3 तस्वीरें आज आईं, जिनमें से एक में मिस्र के ट्रेवल एजेंट के लिए सबसे अच्छा मैंसेज था, एक उनकी बेटी के लिए और एक मेरे लिए। धन्यवाद पूजा और केतकी, कॉन्टेक्ट में रहने के लिए और निश्चित रूप से शाहरुख आपको भी शुक्रिया।

खबरें और भी हैं...