• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, Liger: Vijay Deverakonda And Ananya Panday Dine With Mike Tyson In US

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:एक्टर विनीत कुमार सिंह ने की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो; अमित साध कोविड पॉजिटिव

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह ने 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने रुचिरा गौरमैरी से शादी की है, जो पेशे से एक्ट्रेस हैं। विनीत ने शादी की जानकारी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर दी है। उन्होंने पोस्ट पर लिखा, 29/11/2021 तुम्हारा हाथ थामे मैं इतनी दूर आ गया। आपको अपने जीवन में पाकर मैं धन्य महसूस कर रहा हूँ! रुचिरा आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद।

अमित साध कोविड पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
एक्टर अमित साध कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। पोस्ट पर उन्होंने लिखा, 'सारे प्रिकॉशन लेने के बावजूद मैं COVID-19 पॉजिटिव हो गया हूं। हालाकि मुझे माइल्ड सिंपटम्स हैं, इसके बावजूद प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटाइन हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना और दूसरों का ख्याल रखें। आप सभी को प्यार।'

विजय-अनन्या ने अमेरिका में माइक टायसन के साथ किया डिनर
साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के लास वेगास शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में पूरी की थी। इसके बाद अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर घोषणा की है कि फिल्म के अब्रोड शेड्यूल की शूटिंग पूरी तरह से कंप्लीट हो गई है। इस पोस्ट में मेकर्स ने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। जिसमें विजय-अनन्या महान बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन और फिल्म की टीम के साथ डिनर करते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में मेकर्स ने लिखा, "अमेरिका में माइक टायसन के साथ 'लाइगर' शेड्यूल का रैप-अप हो गया है। टीम ने उनके साथ शूटिंग पर शानदार समय बिताया।" बता दें कि विजय और अनन्या अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए 13 नवंबर को पूरी टीम के साथ अमेरिका पहुंचे थे। विजय-अनन्या ने यहां माइक टायसन के साथ भी फिल्म के कुछ अहम सीन्स की शूटिंग की है। माइक टायसन भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही इस एक्शन ड्रामा फिल्म को करन जौहर और चार्मी कौर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को मेकर्स कुल 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज करेंगे।

धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से शेयर की फोटो
एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में ‌उनके साथ शबाना आजमी, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और करन जौहर नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा, 'दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से…पता ही नहीं चला मैं नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं....।' इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। करन इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इसका म्यूजिक प्रीतम कंपोज कर रहे हैं।

तेलंगाना में फैन ने बनवा दिया सोनू सूद का मंदिर, एक्टर बोले- इसकी जगह स्कूल बनवा देते
सोनू सूद को बतौर मसीहा पहचाना जाता है। इसलिए उनके चाहने वालों में से एक गुर्रम वेंकटेश ने सोनू सूद का मंदिर बनवा दिया है। खम्मन जिले के गारलापड़ा गांव में बने इस मंदिर के लिए वेंकटेश ने परिवार की मदद ली। हालांकि जब सोनू को यह खबर लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि इसकी जगह स्कूल बनवाओ। यह पहला मौका नहीं है जब सोनू का सम्मान करते हुए उनका मंदिर बनवाया गया है। इसके पहले सिद्दीपेट जिले के डुब्बा टांडा गांव के लोग सोनू का मंदिर बनवा चुके हैं।

4 दिन में अंतिम का कलेक्शन 21 करोड़
एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस एक्शन-ड्रामा फिल्म को दर्शकों से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने चौथे दिन (सोमवार) 2.75-3.00 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। रिलीज के पहले दिन (शुक्रवार) फिल्म ने 4.25-4.50 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 5.25-5.50 करोड़ रुपए और तीसरे दिन (रविवार) 7.50-7.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से फिल्म ने चार दिन में अब तक टोटल 21 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

शर्टलेस होकर बर्फबारी के बीच सड़क पर पोज देते नजर आए टाइगर
टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' की शूटिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में टाइगर के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटोज के कैप्शन में टाइगर ने लिखा, "मेरे बॉसमैन उर्फ प्रोड्यूसर साब उर्फ ब्रो के साथ मस्ती करते हुए।" #गणपथ।" इन फोटोज में टाइगर शर्टलेस होकर जैकी के साथ बर्फबारी के बीच सड़क पर पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं जैकी ब्लैक स्वेटशर्ट में दिख रहे हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। टाइगर और कृति सेनन की इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म अगले साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

नोरा फतेही 'विद कॉन अबू धाबी' में निक जोनस के साथ 3 दिसंबर को करेंगी परफॉर्म
बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती ही नहीं बल्कि किलर डांस मूव्स से लेकर एक्टिंग तक से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही, जल्द ही इंटरनेशनल मंच पर सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। नोरा बॉलीवुड की एकमात्र सेलेब हैं, जो इंटरनेशनल सेंसेशन निक जोनस और केहलानी के साथ अबु धाबी में जलवे बिखेरने वाली हैं। अब तक कई आइकॉनिक स्पेशल नंबर्स पर परफॉर्म करने वाली नोरा फतेही इंटरनेशनल इवेंट पर अपनी अदा और स्टाइल के साथ अपने कुछ सबसे पॉपुलर चार्टबस्टर्स पर दिलकश मूव्स दिखाएंगी। हालांकि, यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके द्वारा किए गए सभी गाने एक से बढ़कर एक रहे हैं, जिनमें उनके अनोखे अंदाज ने उन्हें और भी खास बनाया है। हाल ही में एक्ट्रेस को सत्यमेव जयते 2 के गाने 'कुसु कुसु' के लिए फैंस और दुनिया भर के व्यूअर द्वारा खूब प्यार मिला है।

इससे पहले भी नोरा फतेही इंटरनेशनल लेवल पर बॉलीवुड का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। नोरा ने पेरिस में ल'ओलंपिया ब्रूनो कोक्वेट्रिक्स में अरेबिक और इंडियन डांस और सिंगिंग परफॉर्मेंस के साथ इतिहास रचा था। इतना ही नहीं, टैलेंटेड एक्ट्रेस नोरा फतेही बॉलीवुड की एकमात्र सेलेब हैं, जिन्होंने प्रतिष्ठित स्थल ओलंपिया में अपनी परफॉर्मेंस दी थी। इंडस्ट्री में एक अलग जगह रखने वाली नोरा फतेही अपनी एक के बाद एक मिलने वाली उपलब्धि के साथ बतौर ग्लोबल आइकॉन अपनी दुनिया भर में एक अलग पहचान बना रही हैं। इस तरह से नोरा ने अपनी टोपी में एक और उपलब्धि जोड़ ली है।

मेरे फेवरेट कॉप मेरे दादाजी अब्‍दुल रशीद थे: सलमान खान
सलमान खुश हैं कि 'अंतिम:द फाइनल ट्रूथ' में आयुष के भी काम की तारीफ हो रही है। इस पर उन्‍होंने कहा, "आयुष कतई नर्वस नहीं थे। उन्‍होंने 'लवयात्री' के बाद काम न मिलने के गुस्‍से को राहुल्‍या के कैरेक्‍टर प्रेप पर निकाला। अच्‍छी बात है कि आयुष की तारीफ लोगों ने की। वह सेट पर कैरेक्‍टर में डूबे हुए थे। कई बार तो वो खुद से ही सेटिस्फाइड नहीं रहते और खुद ही रीटेक करते रहते। बतौर कॉप सलमान ने कई फिल्‍में की हैं। हालांकि, उन्‍हें अपने फेवरेट कॉप कैरेक्‍टर का इंतजार है। सलमान के शब्‍दों में, "मेरे फेवरेट कॉप मेरे दादाजी अब्‍दुल रशीद थे। वह इंदौर में डीआईजी थे। मेरे पिता 9 साल के थे, जब उनका इंतकाल हो गया था।"

कॉप कैरेक्‍टर की फिल्‍मों में सलमान रियलि‍ज्‍म के करीब रहना चाहते हैं। इसकी खातिर उन्‍होंने 'अंतिम' में अपने अपोजिट हीरोइन को नहीं रखा। सलमान ने कहा, "मेरा राजवीर का किरदार सिर्फ अपने काम में बिजी है। उसे रोमांस करता दिखाते तो बड़ा अजीब सा लगता। देखा जाए तो 'शोले' और 'दबंग' से गाने और रोमांस हटा दें तो वो दोनों ही बड़ी रियलिस्टिक फिल्‍में हैं। 'अंतिम' में मेरे और आयुष के एक्‍शन भी रॉ रखे गए। सलमान साथ ही सिनेमाघरों में दर्शकों को लाने वाले हैं। इसके लिए वो अब 'अंतिम' के प्रोमोशन के लिए सिटी टूर करने वाले हैं। सलमान ने कहा, "हम गुजरात, पंजाब, दिल्‍ली, इंदौर और हैदराबाद जाएंगे। हम कॉन्फिडेंट हैं कि हमें '83' तक क्‍ल‍ियर रन मिल रहा है। वह इसलिए कि तब तक सिर्फ अहान की 'तड़प' ही आ रही है।"

शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म को जल्द ही मिलेगा टाइटल
शकुन बत्रा के साथ दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित अपकमिंग फिल्म को जल्द ही टाइटल मिलने वाला है। एक्ट्रेस फिल्म के लिए नॉन-स्टॉप काम कर रही हैं और उनके सभी प्रशंसकों के लिए जल्द ही टाइटल की घोषणा की जाएगी। एक सूत्र ने बताया, "कुछ हफ्ते पहले दीपिका ने शकुन बत्रा के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने की घोषणा की थी और हर बार जब भी इस फिल्म के बारे में बात की गई है, तो अक्सर टाइटल का नाम नदारद रहा है। लेकिन, अब आखिरकार इस हफ्ते के अंदर फिल्म के नाम की घोषणा होने वाली है।"

उन्होंने आगे कहा, "दीपिका ने इस फिल्म में अपनी भूमिका में परफेक्शन हासिल करने के लिए योग सीखा था और इन दिनों वह फिल्म के लिए डबिंग कर रही हैं।" चूंकि अब तक फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, इसलिए टाइटल की घोषणा के बाद यह प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक अपडेट होने वाला है। यह विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री की अगली रिलीज होगी, यही वजह है कि यह बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है।

'कुत्ते' के लिए अर्जुन कपूर ने अपनी लंबी जुल्फें की कुर्बान
अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कुत्ते' के लिए अपनी लंबी जुल्फें कुर्बान कर दी हैं। इस पर उन्होंने कहा, "मैं अपने डायरेक्टर की क्लैरिटी को पसंद करता हूं। उन्होंने साफ बता दिया कि वो मेरा लुक ऐसा चाहते हैं, जैसा आम लोगों का होता है, जो वो आसानी से वैसा लुक रखते हैं। लिहाजा मैंने अपनी लंबी जुल्फें कुर्बान कीं। मुझे खुशी है कि वह लुक कंप्लीट हुआ। मेरा डायरेक्टर खुश है। अब देखना है कि फिल्म आने के बाद उसे कैसी प्रतिक्रिया मिलेगी।" आसमान और विशाल भारद्वाज द्वारा लिखी गई 'कुत्ते' में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, अर्जुन कपूर, तब्बू और राधिका मदान मुख्य भूमिकाओं में हैं। कुत्ते के अलावा अर्जुन के पास अन्य फिल्मों में अजय बहल की 'लेडी किलर' बिद और जगन शक्ति के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्म है, जिसमें वो जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे।

खबरें और भी हैं...