• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breaking News Update | Today Latest Trending Entertainment Celebrity News, IIFA 2022 To Be Hosted By Superstar Salman Khan In Abu Dhabi

बॉलीवुड LIVE अपडेट्स:अबुधाबी के यस आईलैंड पर अगले साल 18 से 19 मार्च तक होगा IIFA अवॉर्ड्स, सलमान खान करेंगे होस्ट

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन सिनेमा के सबसे पॉपुलर अवॉर्ड समारोहों में से एक आईफा (IIFA) अवॉर्ड्स अगले साल मार्च में अबु धाबी में होगा। कोविड से पहले इसे मध्य प्रदेश में आयोजित होना था, मगर पिछले साल अक्टूबर में राज्य सरकार ने आयोजन को मना कर दिया था। अब यह 18 और 19 मार्च को अबुधाबी में होगा। अबुधाबी में इस अवॉर्ड का 22वां संस्करण है। यह अबुधाबी के टूरिज्म डिपार्टमेंट के सहयोग से आयोजित होगा। समारोह का कोऑर्डिनेशन मीरल एजेंसी कर रही है, जो अबुधाबी के टूरिज्म डिपार्टमेंट का काम संभालती है। अबुधाबी टूरिज्म ने हाल ही में विक्की कौशल से एक ट्रैवेल शो भी शूट करवाया था। वह 17 दिसंबर को जूम पर ऑन एयर होगा। विक्की ने अपनी शादी से पहले वहां तीन दिन रहकर शूट किया था। बहरहाल, मार्च में IIFA समारोह को सलमान खान होस्ट करेंगे।

मैं बेहद खुश हूं कि IIFA होस्ट करने वाला हूं
इस मौके पर सलमान खान ने कहा, "IIFA परिवार का हिस्सा होना मुझे बेहद पसंद है। इस बार यह यस आईलैंड पर हो रहा है। ये डेस्टिनेशन मुझे पर्सनली बहुत पसंद है। पिछले 21 सालों में आईफा ने भारतीय सिनेमा को वर्ल्डवाइड पॉपुलर किया है। इसने एक ऐसी अपॉर्च्युनिटी डेवलप की है, जिससे इंडियन सिनेमा के चाहने वाले एक मंच पर साथ आ सकें। मैं बेहद खुश हूं कि इसके होस्ट करने वाला हूं।"

आमिर खान ने देशभर की 100 लोकेशनों पर 200 दिन में शूट की 'लाल सिंह चड्ढा'
आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' इन दिनों पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज में हैं। फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि यह फिल्म देशभर के 100 लोकेशनों पर शूट हुई है। इस फिल्म में मेकर्स को 200 दिन देने पड़े। इतने लोकेशनों पर शूट होने की वजह फिल्म से जुड़े सूत्रों कहा कि फिल्म चूंकि 1968 से लेकर 2018 तक के इंडिया के बैकड्रॉप की है। साथ ही कहानी देशभर में अलग-अलग कालखंड में ट्रैवेल करती है। ऐसे में इसे देशभर के 100 लोकेशनों पर शूट किया गया। सूत्रों ने बताया, "लाल सिंह चड्ढा को देश भर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। एक तरफ जहां आमिर अपने किरदार में ढलने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं और बाकी चीजों से खुद को डिस्कनेक्ट कर लेते हैं, यह कमिंटमेंट वास्तव में महत्वपूर्ण था। क्योंकि इसके लिए उनसे 200 दिनों के समय की आवश्यकता थी, जिसमें 100 लोकेशंस में सफर करना था। सुपरस्टार ने अपने कंटेंट और फिल्मों की गुणवत्ता और आउटपुट से कभी समझौता नहीं किया और लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है।" 'लाल सिंह चड्ढा' अगले साल बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी।

ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक आया सामने
अयान मुखर्जी 15 दिसंबर को ब्रह्मास्त्र का मोशन पोस्टर रिलीज करने वाले हैं। इसके पहले एक अनाउंसेंट वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका नाम शिवा है, और इसलिए इस लुक में उनके हाथों से आग निकलती दिख रही है। अयान ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अमिताभ बच्चन की आवाज है। वे ब्रह्मास्त्र के बारे में बता रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्‌ट, मौनी रॉय] डिंपल कपाड़िया और नागार्जुन भी अहम रोल में नजर आएंगे। शाहरुख का भी एक कैमियो होगा। हालांकि अभी तक फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है।

टाइगर की रेस अगेन्स्ट कोल्ड
टाइगर श्रॉफ इन दिनों यूके में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' की शूटिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में टाइगर ने वहां से अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'थोड़ा नेचर क्रायोथेरेपी मेरे दिन की शुरुआत के लिए # -1 डिग्री में।" वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर यलो शॉर्ट्स, आंखों पर चश्मा और शूज पहने पार्क में कड़ाके की ठंड में शर्टलेस होकर दौड़ लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस समेत कई सेलेब्स उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं। दिशा पाटनी ने इस वीडियो पर कमेंट कर 'LOL' लिखा है। बता दें कि पिछले दिनों टाइगर ने 'गणपत' के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ स्नोफॉल के बीच की अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में जहां जैकी स्वेटर और फुल पैंट में नजर आए थे, वहीं टाइगर शर्टलेस दिखाई दिए थे।

खबरें और भी हैं...