पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Breif News And Updates 10 July; Kareena Kapoor Launched Pregnancy Bible, Said This Is My Third Child, Rohit Shetty Said Sooryavanshi Will Release In Theaters Only

बॉलीवुड ब्रीफ:करीना कपूर ने लांच की प्रेग्नेंसी बाइबिल बोलीं ये मेरा तीसरा बच्चा है, रोहित शेट्टी ने कहा- थिएटर्स में ही रिलीज होगी सूर्यवंशी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीना कपूर खान ने शुक्रवार को अपनी पहली किताब प्रेग्नेंसी बाइबिल का अनावरण किया। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ओवन से अपनी किताब निकालती नजर आ रही हैं और अपने फैन्स को कवर दिखा रही हैं। करीना ने लिखा, "मेरी गर्भावस्था और मेरी प्रेग्नेंसी बाइबिल लिखना, यह एक यात्रा रही है। कुछ अच्छे दिन और कुछ बुरे दिन थे, कुछ दिनों में मैं काम पर जाने के लिए उतावली थी, लेकिन कुछ दिनों में मैं बिस्तर से उठने के लिए भी जूझ रही थी। यह किताब मेरी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों को बताती है। ये बहुत ही व्यक्तिगत विवरण है। कई मायनों में यह किताब मेरे तीसरे बच्चे की तरह है... गर्भाधान से लेकर आज इसके जन्म तक।"

थिएटर्स में ही रिलीज होगी सूर्यवंशी
डायरेक्टर रोहित शेट्टी बीती शाम 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान सूर्यवंशी की रिलीज डेट पर भी बात की। रोहित शेट्टी ने मीडिया को बताया कि वो थिएटर्स खुलने का इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही देशभर के थिएटर्स दोबारा खुल जाएंगे, उनकी फिल्म सूर्यवंशी दर्शकों के सामने होगी। उन्होंने कहा -मैं ऐसे माहौल में सिंघम (3) नहीं बना सकता था। होल्डिंग पीरियड में रोहित ने वरुण शर्मा, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े के साथ डबल रोल में रणवीर सिंह के साथ कॉमेडी ऑफ एरर्स-सर्कस की फिल्म शुरू की। यह फिल्म हिंदी सिनेमा के कुछ बेहतरीन हास्य कलाकारों के साथ बनाई गई है।

फैंस को पसंद आया अजय देवगन का बियर्ड लुक
अजय देवगन अपने बॉडीगार्ड गौतम के बर्थडे सेलिब्रेशन में अलग ही लुक में नज़र आए। बढ़ी हुई ग्रे दाढ़ी के साथ उनका साल्ट एंड पेपर लुक फैंस को बेहद पसंद आया। लोग उन्हें अपने दाढ़ी को नेचुरल रखने के लिए अप्रिशिएट कर रहे हैं। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय का यह लुक और दाढ़ी इंद्र कुमार की स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी थैंक गॉड में अजय के लुक का हिस्सा है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इसके अलावा अजय जल्द ही अभिषेक दुधैया के वॉर ड्रामा भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में दिखाई देंगे, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और नोरा फतेही भी हैं।

रूटीन चेकअप करवाकर लौटे रजनीकांत तो हुआ जोरदार स्वागत
रजनीकांत 26 जून को बेटी ऐश्वर्या के साथ रूटीन हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए थे। थलाइवा शुक्रवार की सुबह अमेरिका से लौटे हैं। एयरपोर्ट से जब वे भारी सुरक्षा के बीच अपनी गाड़ी की ओर जाने के लिए बढ़े तो फैंस ने थलाइवा थलाइवा के नारों से उनका वेलकम किया। रजनीकांत ने हाल ही में तमिल फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म पूरी होने के बाद ही उन्होंने ब्रेक लेकर अमेरिका जाने का निर्णय लिया। रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे दिवाली के पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कीर्ति सुरेश मीना और खुशबू सुंदर की भी अहम भूमिका हैl इस फिल्म की घोषणा 2019 में की गई थीl रजनीकांत को पिछली बार फिल्म दरबार में देखा गया था।

फरहान का ट्रांसफॉर्मेशन
मेकर्स ने तूफ़ान से एक पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है जिसमें फैंस के लिए पावर-पैक फिल्म मेकिंग की एक छोटी सी झलक शेयर की गई है। वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, ''मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है। यह हर किसी के लिए खेल नहीं है।” और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं! अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं। फरहान वीडियो में कहते हैं, "हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है। वीडियो में फरहान ने खुद को इस तरह से बदला जो अविश्वसनीय है और उनकी तैयारी अद्भुत है। 'तूफान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

खबरें और भी हैं...