• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief 16th October; Aditya Roy Kapur Begins Shooting For Hindi Remake Of Thriller Genre Thadam, First Song Of Hum Do Hamare Do Released

बॉलीवुड ब्रीफ:आदित्य रॉय कपूर ने शुरू की थ्रिलर फिल्म 'थाडम' के हिंदी रीमेक की शूटिंग, 'हम दो हमारे दो' का पहला गाना हुआ रिलीज

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आदित्य रॉय कपूर लंबे समय बाद अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उनकी यह फिल्म तमिल हिट 'थाडम' की हिंदी रीमेक है। यह थ्रिलर जॉनर फिल्म में आदित्य रॉय कपूर बिल्कुल अलग अवतार के साथ पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। वहीं मृणाल ठाकुर एक पुलिस वाले का किरदार निभाएंगी। वर्धन केतकर इस फिल्म से डायरेक्शन में अपना डेब्यू करेंगे। फिल्म को प्रोड्यूस भूषण कुमार की टी-सीरीज और मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो बैनर कर रहा है। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हाथ में क्लैपबोर्ड लिए बीच में खड़े आदित्य रॉय कपूर की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, "दशहरे के इस शुभ दिन पर, हम लाइफ टाइम के एडवेंचर को शुरू करने के लिए तैयार हैं! तमिल हिट थाडम के हिंदी रीमेक की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। मृणाल हिंदी रीमेक में एक कॉप के रोल के लिए तैयार हैं। जो दो हमशक्लों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें से एक हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध हैं। फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि, "जब मैंने कहानी सुनी, तो तुरंत पता चल गया कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने की जरूरत है। मेरा किरदार दिलचस्प है, और एक पुलिस वाले का रोल करना मेरी विशलिस्ट में हमेंशा से रहा है। यह मेरे सभी रोल से अलग होगा।

दशहरा ऋतिक के लिए बना स्पेशल, विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू
यह दशहरा वर्सेटाइल एक्टर ऋतिक रोशन के लिए एक स्पेशल दिन के साबित हुआ है, क्योंकि अभिनेता ने अपने बहुचर्चित फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू कर दी है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सनराइज की दो फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'नई शुरुआत का पहला दिन' और 'गुड लक' के साथ लाल दिल वाले इमोजी बनाया। यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई एक तमिल फिल्म की रीमेक है।
फिल्म के फ्लोर पर जाने की खबर की पुष्टि प्रोडक्शन बैनर वाई नॉट स्टूडियोज ने की। स्टूडियो ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "शुरुआत हो गई है! विक्रमवेदा"। यह फिल्म गायत्री-पुष्कर की जोड़ी डायरेक्ट कर रही है और नीरज पांडे के फिल्म प्रोडक्शन बैनर, फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले ऋतिक ने अपने लुक्स, डिक्शन और बॉडी लैंग्वेज पर पूरी तरह से काम किया है।

सामंथा ने साइन की नई फिल्म, शातारुबन की लिखी और निर्देशन में करेंगे काम
एक्ट्रेस सामंथा नागा चैतन्य के साथ डिवोर्स होने के चलते खबरो में थीं। अब वह फिर से सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि उनके प्रोफेशनल लाइफ में नया अपडेट आया है। एक्ट्रेस ने एक तमिल-तेलुगु दोनों भाषाओं बनने वाली फिल्म साइन की है। फिल्म से शांतारुबन डायरेक्शन में अपना डेब्यू करेंगे और एसआर प्रभु की ड्रीम वारियर पिक्चर्स इसे प्रोड्यूस कर रही है।
फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए, एसआर प्रभु ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "हमारी अगली द्विभाषी फिल्म के लिए सामंथा प्रभु को ऑनबोर्ड लेकर खुशी है !! इस फिल्म को शातारुबन ने लिखा है और निर्देशन भी वही करेंगे ।" सामंथा आखिरी बार द फैमिली मैन 2 में नजर आईं थी, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।

साई धरम तेज अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, पिता ने दी जानकारी
साई धरम तेज को 15 अक्टूबर को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में एक महीने तक रहने के बाद छुट्टी दे दी गई है। मेगास्टार चिरंजीवी ने सभी के साथ खुश-खबरी शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साई धर्म तेज को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने तेज के साथ फोटो शेयर कर लिखा कि "इस विजयादशमी की एक और विशेषता है कि तेज एक्सीडेंट से पूरी तरह से ठीक होने के बाद घर लौट रहा है, यह एक चमत्कार हुआ है जिसके चलते वह ठीक हुआ है। यह उसके लिए पुनर्जन्म से कम नहीं है! हैप्पी बर्थडे डियर तेजू अथा और पेदामामा की ओर से! खुश रहो!"

हम दो हमारे दो का पहला गाना हुआ रिलीज
कृति सेनन और राजकुमार राव की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का पहला गाना, बांसुरी आउट हो गया है। एक्टर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गाने को शेयर किया कर इसकी जानकारी दी है। इस पेपी नंबर, बांसुरी में पंजाबी लिरिक्स और एक बीट है जो आपको डांस फ्लोर पर आने के लिए मजबूर कर देगी। वीडियो में राजकुमार और कृति अपने डांस का हुनर ​​दिखाते नजर आ रहे हैं। इस गाने को सचिन-जिगर कंपोज किया है और असीस कौर, आईपी सिंह, देव नेगी के साथ सचिन-जिगर ने गाया है। गाने के लिरिक्स शेली ने लिखे हैं। फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा, "बारात से लेकर क्लब तक, अब हर जग जाएगी बांसुरी। आउट नाउ!"
हम दो हमारे दो का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव कृति के प्यार में पागल हैं। हालाँकि, वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करना चाहती है जिसका एक प्यारा परिवार और एक कुत्ता हो। राजकुमार फिर उसे जीतने के लिए नकली माता-पिता की तलाश करता है। वह परेश रावल और रत्ना पाठक शाह से मिलता है, जिनका अपना एक इतिहास है। इसके बाद बहुत सारी उलझनें और हँसी-मजाक होता है।

खबरें और भी हैं...