पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:करीना ने मांगे थे 12 करोड़ तो सपोर्ट में आईं फैमली मैन 2 की एक्ट्रेस प्रियमणि, तापसी ने शुरू की ब्लर की शूटिंग

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीना कपूर सीता के रोल के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग कर रही थीं। इसके चलते एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। हालांकि मेकर्स उनका सब्स्टीट्यूट खोज रहे हैं क्योंकि वे इतनी बड़ी रकम मैनेज नहीं कर सकते थे। अब फैमिली मैन 2 कि एक्ट्रेस प्रियामणि करीना कपूर खान के सपोर्ट में आ गईं हैं। प्रियामणि ने कहा है कि "मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है। ये महिलाएं एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गई हैं, जहां वे कह सकती हैं कि वे क्या चाहती हैं, आप उस व्यक्ति पर सिर्फ इसलिए कोई टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि आपको लगता है कि यह गलत है। करीना के ऐसा करने में कुछ गलत नहीं हैं वे डिज़र्व करती हैं तभी उन्होंने मांग कि है।

जैकलीन की कन्नड़ फिल्मों में एंट्री
जैकलीन फर्नांडीज कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। वे किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना के एक सॉन्ग और कुछ सीन में भी नज़र आएंगी। उन्होंने हाल ही में गाने की शूटिंग की। सुदीप ने शूट से कुछ फोटो शेयर करते हुए यह खबर शेयर की। कथित तौर पर, वह विक्रांत रोना में एक कैमियो करेंगी। सुदीप की पोस्ट के मुताबिक, गाने को जानी मास्टर ने कोरियोग्राफ किया है। डायरेक्टर अनूप भंडारी ने जैकलीन के साथ एक फोटो शेयर की, जो गाने की शूटिंग के दौरान की है। उन्होंने खुलासा किया कि जैकलीन का फर्स्ट-लुक पोस्टर और नाम जल्द ही अनाउन्स किया जाएगा।

तापसी पन्नू, गुलशन देवैया ने ब्लर की शूटिंग शुरू की
'रोमांचित और प्रसन्न' तापसी पन्नू और गुलशन देवैया ने नैनीताल में अपने नए प्रोजेक्ट ब्लर की शूटिंग शुरू कर दी है। ब्लर तापसी का पहला प्रोडक्शन वेंचर है। तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "यह निश्चित रूप से एक उज्ज्वल और नई शुरुआत है। ब्लर का पहला शेड्यूल शुरू हो गया है और हम रोमांचित और खुश हैं!” ब्लर से एक प्रोड्यूसर के रूप में तापसी नई शुरुआत कर रही हैं। यह फिल्म हाल ही में लॉन्च हुआ प्रोडक्शन हाउस आउटसाइडर्स फिल्म्स का पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म में गुलशन तापसी के पति की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।ब्लर का डायरेक्शन अजय बहल कर रहे हैं।

धाकड़ की शूटिंग टीम को मिस कर रहे अर्जुन रामपाल
​​​​​​​रामपाल ने अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म कर ली है। दो दिन पहले शूट ख़तम हो चुका है लेकिन अब उन्होंने सेट से कुछ खास तस्वीरों के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। इन तस्वीरों में कंगना भी उनके साथ नजर आ रही हैं। अर्जुन ने लिखा- 'धाकड़ का मेरा शूट खत्म हुआ, एकदम से खाली सा महसूस हो रहा है, ऐसा तब महसूस होता है जब आप कुछ ऐसा काम पूरा करते हैं, जो आपके दिल के बेहद करीब होता है। टीम, क्रू, यादें।।। सब कुछ बहुत खास है। माफी, क्योंकि कंगना के साथ सेट की तस्वीर को क्रॉप करना पड़ा, क्योंकि दोनों का लुक अभी रिवील नहीं कर सकते। तुम्हारे साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। अग्नि स्क्रीन पर आग लगा देगी। रजनीश घई आपका एक बार फिर से शुक्रिया।'

राखी सावंत ने दिशा को दिया नेकलेस का तोहफा
16 जुलाई को हुई राहुल वैद्य और दिशा परमार राखी सावंत भी राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में पहुंचीं। इस बात की जानकारी राखी सावंत ने खुद दी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है शादी के मौके पर उन्होंने राहुल वैद्य और दिशा परमार को तोहफे में क्या दिया है। राखी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में राखी डांस करते हुए कहती हैं कि वे राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में जमकर डांस करने वाली हैं। साथ ही वह वीडियो में एक हार की तस्वीर भी दिखाती हैं, जो उन्होंने राहुल वैद्य और दिशा परमार को तोहफे में दिया है।

खबरें और भी हैं...