पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief 23 July News And Updates; Vidyut Jammwal Begins Shooting For Khuda Hafiz Chapter 2, Anupam Kher's Shortest Film The Mustache Releases On Instagram

बॉलीवुड ब्रीफ:विद्युत जामवाल ने की खुदा हाफिज चैप्टर-2 की शूटिंग शुरू, अनुपम खेर की सबसे छोटी फिल्म द मुस्टेश इंस्टाग्राम पर रिलीज

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुदा हाफिज चैप्टर 2-अग्नि परीक्षा शुरू हो गई है। विद्युत जामवाल ने ग्रुप फोटो के साथ इसकी घोषणा की। इस फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर कर रहे हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ शिवालिका ओबेरॉय नज़र आएंगे। यह फिल्म खुदा हाफिज का सीक्वल है, जिसका 2020 में डिज्नी+हॉटस्टार पर प्रीमियर हुआ था। विद्युत ने सोशल मीडिया पर लिखा, "इंटेंस को फिर से परिभाषित करती एक कहानी, खुदा हाफिज चैप्टर-2 अग्नि परीक्षा फ्लोर पर आ गई है।" अभिनेता जल्द ही अपने होम प्रोडक्शन आईबी71 की शूटिंग शुरू करेंगे। विद्युत अपने होम बैनर एक्शन हीरो फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं। उसके पास पाइपलाइन में सनक भी है।

दीपिका, कुमार सानू, उदित नारायण और अनूप जलोटा सम्मानित
महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने हाल ही में फिल्म उद्योग के कुछ दिग्गज अभिनेताओं और गायकों को सम्मानित किया। रामायण फेम अभिनेत्री दीपिका चिखलिया, अनुभवी गायक उदित नारायण, कुमार शानू और भजन गायक अनूप जलोटा, महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा सम्मानित कुछ सेलेब्स थे। दीपिका ने कार्यक्रम से कुछ तस्वीरें साझा कीं क्योंकि उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल द्वारा सम्मानित किए जाने पर आभार व्यक्त किया। रामायण अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राजभवन में हुए कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन सेलेब्स को मेड इन इंडिया आइकॉन 2021 के खिताब से नवाजा गया।

शेरशाह से विक्रम बत्रा को समर्पित एक और पोस्टर आया सामने
सिद्धार्थ लगातार फिल्म से जुड़े पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर रहे हैं। सिद्धार्थ ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शेरशाह का एक नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में उन्हें युद्ध के मोर्चे पर एक भारतीय सेना के अधिकारी के रूप में दिखाया गया है। पोस्ट में सिद्धार्थ ने लिखा है - वह शेर के दिल वाला आदमी था, वह भारत का शेरशाह था। शेरशाह की गरजने वाली महानता का अनुभव करें - 25 जुलाई को ट्रेलर आ रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म इस साल 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कैप्टन विक्रम बत्रा की जगह लेते देखना दिलचस्प होगा। फिल्म का डायरेक्शन विष्णु वर्धन ने किया है।

अनुपम खेर की सबसे छोटी फिल्म द मुशटेश
अनुपम खेर ने बुधवार को अपनी अब तक की सबसे छोटी फिल्म शेयर की है। यह 58 सेकेंड लंबी मूक फिल्म है जिसमें न्यूयॉर्क के अभिनेता ईशान भी हैं। इस फिल्म में 66 साल के अनुपम को जिम में फुल बीस्ट मोड में देख सकते हैं। फिल्म में अनुपम खेर को कसरत करते ईशान आश्चर्य और विस्मय से उसे देखता है। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा है- देवियो और सज्जनों! ये रही मेरी अब तक की सबसे छोटी फिल्म द मुसटेश,अवधि सिर्फ 58 सेकंड है, लेकिन बहुत कुछ कहती है। जरूर देखें और शेयर करें !! यह सिनेमा के जीनियस चार्ली चैपलिन को भी मेरी श्रद्धांजलि है। उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे। उन्हें आखिरी बार 2019 की क्राइम-थ्रिलर वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में देखा गया था जिसमें उन्होंने ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा और अनुस्मृति सरकार के साथ सह-अभिनय किया था।​​​

ताहिर राज भसीन ने नेटफ्ल‍िक्‍स के प्रोजेक्‍ट की डबिंग शुरू की
ताहिर राज भसीन, लूप लपेटा में तापसी पन्नू के साथ, बुलबुल तरंग में सोनाक्षी सिन्हा और ‘ये काली काली आंखें’ में श्वेता त्रिपाठी के साथ दिखेंगे। वे कबीर खान निर्देशित रणवीर सिंह स्टारर 83 में भी नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है। ‘ये काली काली आंखें’ नेटफ्ल‍िक्‍स का प्रोजेक्‍ट है। ताहिर ने इसकी डबिंग शुरू कर दी है। ताहिर कहते हैं कि वे खुशकिस्‍मत हैं, जो महामारी के माहौल में भी नए काम पा रहे हैं। वे कहते हैं- अपने प्रोजेक्ट्स के लिए डबिंग खत्म करना और उन्हें जीवंत होते देखना जैसा कमाल का एहसास है। जल्द ही फिल्म ये काली काली आंखें रिलीज के लिए तैयार होगी। वे कहते हैं, “यह एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। सीरीज की चुनौतीपूर्ण शूटिंग ने एक कलाकार के तौर पर मुझे आगे बढ़ाया और मुझे उम्मीद है कि लोग इसे भी पसंद करेंगे।”

अर्जुन बोले- बॉडी शेमिंग का शिकार बनना दुखद कल्‍चर बन चुका है
अर्जुन कपूर ने अपनी मोटापे से लड़ाई और सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग के बाद भावुक सफर का खुलासा किया। अर्जुन ने कहा, ‘मैं बेहतर शरीर हासिल कर पाया और मैं इसका क्रेडिट अपने मेंटल स्‍टेट को देता हूं। मैं बचपन से ही मोटापे का शिकार था। इंटरनेट भी विषैली जगह है और कोई किस मेंटल स्‍टेट से गुजर रहा है, यह समझे बिना किसी को शेमिंग का शिकार बनाना आज का दुखद कल्‍चर बन चुका है। मैं केवल एक मोटा बच्चा नहीं था, बल्कि मेरा मोटापा एक बड़ी समस्या थी। यह आसान नहीं था। इस सफर ने मुझे प्रोत्साहित किया है और दिखाया है कि जीवन में कुछ भी असंभव नहीं। दुर्भाग्य से, शेमिंग हमारी संस्कृति का हिस्सा बन गई है और मैं केवल आशा करता हूं कि हम समाज के रूप में बेहतर होते जाएं।

इंडस्‍ट्री में उपयोगी बने रहने का दबाव बहुत ज्यादा रहता है और नेगेटिविटी आप तक पहुंच ही जाती है। जब मेरी फिल्में अपेक्षा के अनुरूप काम नहीं कर रही थीं, जो नकारात्मकता बढ़ गई। जिन चीजों ने मेरी सेहत को पहले प्रभावित किया था, वो फिर से आ गईं और मैं आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करता रहा। मैंने लगातार खुद को केंद्रित करने का प्रयास किया, और शायद लॉकडाउन ने मुझे खुद पर केंद्रित होने में मदद की एवं सारे अनावश्यक शोरगुल को खत्म किया, जो इंडस्‍ट्री में हर व्यक्ति झेलता है।

खबरें और भी हैं...