• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Aamir Khan, Kareena Kapoor Khan's Laal Singh Chaddha Release Pushed To Baisakhi 2022, Salman Khan's 'Antim' New Song 'Koi Toh Aayega' Released

बॉलीवुड ब्रीफ:आमिर-करीना की 'लाल सिंह चड्ढा' अब बैसाखी पर आएगी, सलमान की 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' हुआ रिलीज

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान और करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी करीना कपूर खान ने फिल्म से अपना और आमिर खान एक नया पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है।" अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही 'लाल सिंह चड्ढा' को अब 14 अप्रैल 2022 को बैसाखी के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म से तेलुगू स्टार नागा चैतन्य अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में मोना सिंह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म 1994 में आई टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनिंग फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी एडाप्टेशन है।

सलमान की 'अंतिम' का नया गाना 'कोई तो आएगा' रिलीज
एक्टर सलमान खान और आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब इस फिल्म का नया गाना 'कोई तो आएगा' रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ने खुद भी इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "द स्पिरिट ऑफ अंतिम। 'कोई तो आएगा' गाना रिलीज।" इस गाने का म्यूजिक रवि बसरुर ने दिया है। रवि के साथ शब्बीर अहमद ने इस गाने को लिखा है। 'कोई तो आएगा' से पहले इस फिल्म के तीन गाने 'भाई का बर्थडे', 'विग्नहर्ता' और 'चिंगारी' रिलीज किए जा चुके हैं। महेश मांजरेकर के डायरेक्शन में बनी 'अंतिम' से महिमा मकवाना अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म 26 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

राजकुमार-सान्या की 'हिट-द फर्स्ट केस' 20 मई 2022 को आएगी
राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'हिट-द फर्स्ट केस' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात की जानकारी सान्या मल्होत्रा ने खुद सोशल मीडिया पर राजकुमार और फिल्म की टीम के साथ की अपनी एक फोटो शेयर कर दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हम सिनेमाघरों में एक रहस्यमयी थ्रिलर 'हिट-द फर्स्ट केस के साथ 20 मई 2022 को हिट कर रहे हैं।" डॉ शैलेश कोलानु के डायरेक्शन में बन रही 'हिट-द फर्स्ट केस' 2020 में रिलीज हुई तेलुगु हिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह रहस्य और रोमांच से भरपूर फिल्म होगी। फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी (राजकुमार राव) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक लापता महिला को ढूंढने की कोशिश करता है। इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले हो रहा है।

वरुण-कियारा स्टारर 'जुग जुग जियों' 24 जून 2022 को होगी रिलीज
एक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर स्टारर 'जुग जुग जियों' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। इस बात की जानकारी वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "परिवार ही सब कुछ होता है। इसलिए 'जुग जुग जियों' 24 जून 2022 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों को संभालने के लिए आ रही है। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं...