• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Aishwarya Rai Gives Update About Ponniyin Selvan Release With New Poster, Anupam Kher Receives Honorary Doctorate From Hindu University Of America

बॉलीवुड ब्रीफ:ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेलवन' 2022 में होगी रिलीज, अमेरिका की 'हिंदी यूनिवर्सिटी' ने अनुपम खेर को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से किया सम्मानित

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' को लेकर काफी समय से सुर्खियों में हैं। अब उनकी इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इस बात की जानकारी ऐश्वर्या राय ने खुद शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया टाइटल पोस्टर शेयर कर दी है। इस पोस्टर के साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। पोस्टर पर लिखा है, "फिल्म पूरी हो गई है। PS-1 अगले साल 2022 की गर्मियों में रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में नजर आएंगी। उनके किरदार का नाम नंदिनी और मंदाकिनी देवी (नंदिनी की मां) है। ऐश्वर्या के अलावा फिल्म में अभिनेता प्रकाश राज, विक्रम, तृषा, जयम रवि, कार्ति, प्रभु, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के लिए एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। यह फिल्म मणिरत्नम के निर्देशन में बनी है।

अमेरिका की 'हिंदी यूनिवर्सिटी' ने अनुपम खेर को डॉक्टरेट की मानद उपाधि से किया सम्मानित
एक्टर अनुपम खेर को अमेरिका की 'हिंदी यूनिवर्सिटी' ने डॉक्टरेट की मानद उपाधि प्रदान की है। इस बात की जानकारी शनिवार को अनुपम खेर ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी है। फ्लोरिडा स्थित यूनिवर्सिटी ने 19 सितंबर को एक विशेष कार्यक्रम में अनुपम को हिंदू अध्ययन में डॉक्टर ऑफ फिलॉसफी की मानद उपाधि से सम्मानित किया है। 66 साल के अनुपम खेर ने इस डॉक्टरेट की मानद उपाधि लेने के बाद कहा, "मैं इस डॉक्टरेट की उपाधि लेकर विनम्र और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक बहुत ही प्रतिष्ठित स्थान होगा और हमेशा मेरे जीवन के प्रमुख आकर्षणों में से एक रहेगा। डॉक्टरेट मुझे हिंदू धर्म के दर्शन, दुनिया की सबसे पुरानी संस्कृति के दर्शन के बारे में बात करने के लिए एक मंच प्रदान करेगा। यहां शिक्षा के क्षेत्र में विशेष रूप से हिंदू धर्म की शिक्षाओं पर लोग काम कर रहे हैं, उसे देखकर लगा कि मुझे यह सम्मान स्वीकार करना चाहिए। मैं खुद हिंदू धर्म की शिक्षाओं को मानता हूं और इन्हीं के साथ बड़ा हुआ हूं।"

राजकुमार-कृति स्टारर 'हम दो हमारे दो' ओटीटी पर होगी रिलीज
राजकुमार राव और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'हम दो हमारे दो' को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर दिनेश विजान ने 'हम दो हमारे दो' की रिलीज के लिए ओटीटी प्लेटफार्म चुन लिया है। यह भी खुलासा किया गया है कि यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म की टीम ने अभी तक इसकी रिलीज को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। इस फिल्म में राजकुमार और कृति के अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

पति नागा चैतन्य से तलाक के सवाल पर भड़कीं सामंथा
साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनललाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबरें सामने आईं थीं कि सामंथा और उनके पति नागा चैतन्य के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। यह चर्चा तब और ज्यादा पुख्ता हो गई, जब सामंथा ने अपने एक सोशल मीडिया हैंडल पर से अपने नाम से नागा चैत्नय का सरनेम 'अक्किनेनी' हटा दिया और अपने नाम की जगह खाली 'S' लिख दिया था। इसके बाद से ही सामंथा और नागा चैतन्य के बीच अनबन की खबरें सुर्खियों में हैं। हाल ही में सामंथा को तिरुमाला मंदिर से बाहर आते देखा गया। इसी दौरान सामंथा से उनके और नागा चैतन्य के बीच अनबन के बारे में सवाल पूछा गया। इस सवाल पर सामंथा थोड़ी नाराज दिखाई दीं और उन्होंने कहा, "मैं यहां मंदिर में आई हूं, तुमको जरा सी भी अक्ल नहीं है।" इसके बाद सामंथा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सामंथा और नागा चैतन्य ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई रिऐक्शन नहीं दिया है। बता दें कि, सामंथा और नागा चैतन्य ने 2017 में गोवा में शादी की थी।

दीपिका की फोटो पर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने ली चुटकी
दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर भी करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पोस्ट बैडमिंटन ग्लो।" फोटो में दीपिका की नेचुरल ब्लश और रेडिएंट स्किन दिखाई दे रही है। इस फोटो पर बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने कमेंट कर चिढ़ाते हुए लिखा, "कितनी कैलोरी के बाद ?।" पीवी सिंधु को इस पर जवाब देते हुए दीपिका ने घायल होने वाली इमोजी शेयर कर लिखा, "कैलोरी को भूल जाओ। मेरी बॉडी में बहुत दर्द है।" बता दें कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही पीवी सिंधु के साथ डिनर किया था। इस दौरान दीपिका के पति रणवीर सिंह भी रेस्टोरेंट में मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...