पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:अजय की वेब सीरीज का फर्स्ट लुक आउट, प्रियंका ने मांगी घर में रहने की भीख और 'इंशाअल्लाह' में सलमान की जगह ले सकते हैं ऋतिक

20 दिन पहले

अजय देवगन ने अपने डिजिटल डेब्यू का एलान कर दिया है। उनकी पहली वेब सीरीज 'रूद्र : द एज ऑफ डार्कनेस' की स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी। मंगलवार को अजय ने इस सीरीज से अपना फर्स्ट लुक साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "थ्रिलर ऑफ द ईयर हॉटस्टार स्पेशल 'रूद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' का एलान करते हुए खुशी हो रही है। यह किलर होने वाली है।" बताया जा रहा है कि सीरीज में अजय एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, जो उनके अब तक निभाए गए कॉप अवतारों से अलग होगा।

2. कोरोना से बने देश के हालात देख परेशान प्रियंका, लोगों से मांगी घर में रहने की भीख
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भारत में बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए बेहद परेशान हैं। मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी चिंता जाहिर की और लोगों से कोविड से बचने के लिए सावधानियां बरतने की गुजारिश की। उन्होंने लिखा कि वे देश के अलग-अलग कोनों से आ रहीं डराने वाली तस्वीरें देख रही हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में फैन्स को मैसेज देते हुए लिखा है, "प्लीज घर में ही रहें। मैं आपसे घर में रहने की भीख मांगती हूं।" प्रियंका ने लिखा है कि यह अपने परिवार, दोस्तों, समाज और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए करें। प्रियंका ने यह भी लिखा कि कोरोना को हल्के में न लें और अपनी बारी आने पर वैक्सीन जरूर लगवाएं।

3. 'इंशाअल्लाह' में सलमान की जगह ले सकते हैं ऋतिक, फिल्म में आलिया भी होंगी
संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज हो गई है। पहले इस फिल्म को सलमान खान और आलिया भट्ट करने वाले थे। लेकिन बाद में भंसाली के साथ डिफ्रेंसेज की वजह से सलमान प्रोजेक्ट से बाहर हो गए। अब पूरे दो साल बाद ऐसी खबर आ रही है कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में सलमान की जगह ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म एक जवान लड़की और उम्रदराज आदमी की लव स्टोरी पर बेस्ड है और इसके लिए भंसाली ऋतिक और आलिया को ऑन बोर्ड लेना चाहते हैं। अगर ऐसा हुआ तो यह पहला मौका होगा, जब ऋतिक और आलिया साथ काम करेंगे।

4. महामारी के बीच टाइगर श्रॉफ को सता रही शोज, स्टेज और लाइट्स वाली जिंदगी की याद
कोरोना महामारी के बीच टाइगर श्रॉफ शोज, स्टेज और लाइट्स वाली जिंदगी को बेहद मिस कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी दी। दरअसल, कोविड के बढ़ते मामलों के चलते देश के कई हिस्सों में सभी तरह के इवेंट्स और शूटिंग पर रोक लगी हुई है। ऐसे में सेलिब्रिटीज या तो घर में बैठने को मजबूर हैं या फिर विदेशों में वेकेशन मना रहे हैं। टाइगर श्रॉफ भी इन दिनों मालदीव में हैं और सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

5. कोरोना ने दिया रश्मिका मंदाना को साउथ इंडियन सिनेमा से बॉलीवुड में आने का वक्त
साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं हैं। इसके बाद वे अमिताभ बच्चन के साथ 'गुडबाय' में नजर आएंगी। एक्ट्रेस की मानें तो कोरोना के कारण बनी सिचुएशन उन्हें बॉलीवुड में लाई है। एक इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा, "मुझे लगता है कि कोविड के आने से पहले मेरे पास वक्त नहीं था। क्योंकि मैं कई साउथ इंडियन फिल्में कर रही थी। तब नहीं लगा कि मुझे बॉलीवुड फिल्में भी करनी चाहिए। कोरोना आने के बाद कई प्रोजेक्ट स्लो हो गए। मुझे लगा कि यही सही समय है बॉलीवुड करने का। इसके बाद मुझे 'मिशन मजनू' और 'गुडबाय' मिलीं। पहले भी कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आए। लेकिन मुझे लगा कि यही सही समय है।"

6. शाहिद कपूर ने नहीं छोड़ी करन जौहर की 'योद्धा', डायरेक्टर ने किया खबरों का खंडन
लंबे समय से चर्चा थी कि शाहिद कपूर ने करन जौहर के बैनर की फिल्म 'योद्धा' छोड़ दी है। अब इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने ऐसी खबरों का खंडन किया है। उनकी मानें तो शाहिद के साथ अभी भी इस प्रोजेक्ट को लेकर बात चल रही है। शशांक ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वे और शाहिद दोनों ही समझते हैं कि कोविड महामारी के बीच बड़े बजट की फिल्म शुरू करना संभव नहीं है। शशांक ने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग कई देशों में होनी है और कोरोना क्राइसिस को देखते हुए फिलहाल अलग-अलग लोकेशंस की यात्रा कर पाना मुश्किल है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें