पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:वेब सीरीज 'रूद्र' के लिए अजय देवगन को मिले 125 करोड़ रुपए, 'मास्टर' के लिए सलमान खान ने रखी कहानी बदलने की शर्त

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जुलाई में अजय देवगन अपने डिजिटल डेब्यू शो 'रूद्र : द एज ऑफ डार्कनेस' की शूटिंग शुरू कर देंगे, जिसे दो महीने में कम्प्लीट करने की प्लानिंग है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज के लिए अजय देवगन को 125 करोड़ रुपए की भारी रकम का भुगतान किया गया है। इसके साथ ही वे OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स की लिस्ट में आ गए है, जिनमें अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स शामिल हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि अजय देवगन की फीस में स्टार नेटवर्क की कुछ करोड़ की प्रमोशनल एक्टिविटीज जैसे प्रोमो शूट, सोशल मीडिया पोस्ट, रियलिटी शोज में अपीयरेंस भी शामिल हैं। सीरीज में साउथ इंडियन एक्ट्रेस राशि खन्ना की भी अहम भूमिका है। यह सीरीज ब्रिटिश साइक्लोजिकल क्राइम ड्रामा 'लूथर' की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें इद्रिश एल्बा, रुथ विल्सन ने लीड रोल निभाया था।

2. सलमान खान नहीं करना चाहते 'मास्टर' की मूल कहानी पर फिल्म
पिछले कुछ महीनों से ऐसी चर्चा है कि सलमान खान विजय और विजय सेतुपति स्टारर तमिल फिल्म 'मास्टर' की हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं। इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि सलमान मूल फिल्म की कहानी के साथ नहीं जाना चाहते। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने टीम को फिल्म की कहानी पर काम कर इसका एकदम नया वर्जन लाने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि सलमान ने अब तक शराब कारोबारी की भूमिका नहीं निभाई है। इसलिए वे फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। लेकिन उनकी शर्त है कि कैरेक्टर को छोड़कर मेकर्स इसकी पूरी नई कहानी लेकर आएं। फिलहाल कहानी लिखी जा रही है और कंप्लीट होते ही प्रोड्यूसर्स सलमान को यह सुनाएंगे।

3. करन जौहर ने लॉन्च किया पिता यश जौहर के नाम पर फाउंडेशन
अगले शनिवार करन जौहर के पिता और फिल्म निर्माता यश जौहर को दुनिया को अलविदा कहे 17 साल जाएंगे। उनकी 17वीं पुण्यतिथि से एक सप्ताह पहले करन ने यश जौहर फाउंडेशन की स्थापना का एलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा है, "यह मेरे अविश्वसनीय पिता की याद में उनकी विरासत को आगे बढ़ाने के लिए प्यार का सच्चा श्रम है। मुझे यश जौहर फाउंडेशन लॉन्च करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जिसे भारतीय मनोरंजन उद्योग के लोगों के जीवनस्तर को सुधारने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है।" करन के मुताबिक, उनका यह फाउंडेशन वैश्विक महामारी के प्रभावों से निपटने के लिए लोगों को तत्काल समाधान मुहैया कराएगा।

4. ऋतिक रोशन की 'फाइटर' के लिए स्टूडियो के तौर पर जुड़ा वायाकॉम 18
जनवरी में इस बात का एलान हुआ था कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म 'फाइटर' बना रहे हैं। ताजा अपडेट यह है कि इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे सिद्धार्थ आनंद के बैनर मारफ्लिक्स ने स्टूडियो पार्टनर के तौर पर वायाकॉम 18 से हाथ मिलाया है। कहा जा रहा है कि यह ब्लैंकेट डील हुई है और स्टूडियो की थिएट्रिकल से लेकर डिजिटल और सैटेलाइट तक हर तरह के राइट्स में हिस्सेदारी है। फाइनेंस के मामले में यह महामारी के बाद की सबसे बड़ी डील बताई जा रही है। फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपए है। इसे ओरिजिनली हिंदी में बनाया जा रहा है, लेकिन तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

5. नेशनल अवॉर्ड विजेता शेखर कम्मुला के साथ होगी धनुष की अगली फिल्म
शुक्रवार को तमिल सिनेमा के सुपरस्टार धनुष की नई फिल्म का एलान हुआ। फिलहाल इसका टाइटल सामने नहीं आया है। लेकिन इसे नेशनल अवॉर्ड विजेता शेखर कम्मुला निर्देशित करेंगे। फिल्म को नारायण दास के. नारंग और पुष्कर राम मोहन राव श्री वेंकटेश्वरा सिनेमाज एलएलपी के बैनर तले ग्रैंड स्केल पर प्रोड्यूस करेंगे। प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस बात की जानकारी देते हुए लिखा गया है, "दो लोग, जिन्होंने सिनेमा का जश्न मनाने के लिए बाधाओं को पार किया। नेशनल अवॉर्ड विजेता धनुष और शेखर कम्मुला तमिल-तेलुगु और हिंदी की ट्राई-लिंगुअल (तीन भाषाओं की) फिल्म के लिए साथ आए हैं।"

6. कार्तिक आर्यन का सोशल मीडिया पर धमाका, लिखा- आ रहा है कुछ अलग सा
करन जौहर की 'दोस्ताना 2' और रेड चिलीज की एक फिल्म से बाहर होने की खबरों के बीच कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर नया धमाका किया है। उन्होंने एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, "आ रहा है कुछ अलग सा। अंदाजा लगाइए।" साथ ही उन्होंने फायर इमोजी भी लगाई है। पोस्टर में कार्तिक का चेहरा अंधेरे में है, लेकिन उनके लंबे बाल दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ओवरकोट पहना है और वे हाथ में शैफ्ट जैसा कुछ थामे नजर आ रहे हैं। साथ ही पोस्टर पर तारीख 20. 06. 21 लिखी हुई है। कार्तिक के फैन अनुमान लगा रहे हैं कि 20 जून को उनकी फिल्म 'धमाका' का ट्रेलर आ सकता है, जिसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है। 'धमाका' अगस्त में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी है और डिजिटली रिलीज होने वाली यह कार्तिक की पहली फिल्म होगी।

खबरें और भी हैं...