पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:शंकर की साउथ इंडियन फिल्म में सलमान खान की एंट्री, फर्जी है 'राम सेतु' के सेट पर 45 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर

5 महीने पहले

'इंडियन' और 'टू पॉइंट ओ' जैसी साउथ इंडियन फिल्मों के मेकर्स शंकर की अगली फिल्म 'RC-15' में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अहम भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक सख्त पुलिस अधिकारी का रोल होगा, जिसके लिए शंकर लीड एक्टर राम चरण से बड़ा कलाकार तलाश रहे थे। उन्हें सलमान इस रोल के लिए एकदम फिट लगे। फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स को सलमान के 25-30 दिन चाहिए होंगे। जल्दी ही शंकर और राम चरण इस बारे में डिस्कशन करने के लिए सलमान से मुलाकात करेंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी की भी अहम भूमिका होगी।

2. कोरी अफवाह है 'राम सेतु' के सेट पर 45 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर
अक्षय कुमार के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि उनकी फिल्म 'राम सेतु' के सेट पर 45 क्रू मेंबर्स भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हालांकि, फिल्म की को-प्रोडक्शन कंपनी अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के मालिक विक्रम मल्होत्रा ने इस खबर को कोरी अफवाह बताया है। उनके मुताबिक, 25 लोग संक्रमित जरूर हुए थे, लेकिन उनमें से कोई भी टीम का हिस्सा नहीं था। मल्होत्रा ने बताया कि 5 अप्रैल को मड आइलैंड में शूटिंग शुरू होनी थी, जिसके लिए 190 लोगों की टीम बनाई गई थी। दो दिन पहले सबका टेस्ट कराया तो 25 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उन्हें यूनिट से बाहर कर दिया गया। उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय कुमार सेट पर पॉजिटिव आए उन 25 लोगों की वजह से संक्रमित नहीं हुए हैं।

3. टाइगर श्रॉफ ने गुपचुप तरीके से पूरा किया 'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल
टाइगर श्रॉफ स्टारर 'हीरोपंती 2' का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है। अहमद खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग को गोपनीय रखा गया है। बताया जा रहा है कि पिछले दो सप्ताह से मुंबई में फिल्म का पहला शेड्यूल चल रहा था। फिल्म के सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक शुरुआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे।" साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही इस फिल्म का पहला पार्ट मई 2014 में रिलीज हुआ था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रहा था। टाइगर के साथ इस फिल्म से कृति सेनन ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। दूसरे पार्ट में टाइगर के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी। सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म इसी साल 3 दिसंबर को रिलीज हो सकती है।

4. बैंकाक में मार्वल स्टूडियोज के साथ इंटरनेशनल प्रोजेक्ट शूट कर रहे फरहान अख्तर
फरहान अख्तर इन दिनों बैंकाक में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे वहां मार्वल स्टूडियोज के साथ अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए गए हैं। फरहान के इस प्रोजेक्ट से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बताया जा रहा है कि बैंकाक में वे पूरे इंटरनेशनल कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ हैं। इस बीच फरहान के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जल्दी ही राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म 'तूफान' में बॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे।

5. 'आदिपुरुष' में लक्ष्मण के किरदार के लिए सनी सिंह ने फिर से देखी पूरी 'रामायण'
'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों के अभिनेता सनी सिंह प्रभाष स्टारर 'आदिपुरुष' में भगवान राम के छोटे भाई लक्ष्मण की भूमिका निभाएंगे। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि लक्ष्मण के किरदार पर फोकस करने के लिए उन्होंने पूरा 'रामायण' सीरियल फिर से देखा है। सीरियल ने उन्हें लक्ष्मण की बॉडी लैंग्वेज, उनके कपड़ों और बाकी एक्सेसरीज के बारे में जानने में मदद की। इसके अलावा ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए सनी अपने फिजिक पर भी काम कर रहे हैं। अगले साल रिलीज होने जा रही इस फिल्म में प्रभाष राम और कृति सेनन सीता की भूमिका में नजर आएंगे।

6. किसी भी फिल्म की पहले दिन की शूटिंग के दौरान नर्वस हो जाते हैं इमरान हाशमी
2005 में विक्रम भट्ट की फिल्म 'फुटपाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले इमरान हाशमी का कहना है कि किसी भी फिल्म के पहले दिन की शूटिंग के दौरान वे हमेशा नर्वस हो जाते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में इसके पीछे की वजह बताई। इमरान ने कहा, "हर फिल्म के साथ मुझे उम्मीद होती है कि मैं अपने किरदार को अच्छी तरह से निभा सकता हूं। हर नए किरदार के साथ लगता है कि मैं कुछ भी नहीं जानता। मैं आज भी पहले दिन की शूटिंग के दैरान नर्वस हो जाता हूं। लगातार शूटिंग करते रहने से चीजें आसान हो जाती हैं।" हाल ही में 'मुंबई सागा' में नजर आए इमरान की अगली फिल्म 'चेहरे' है, जो कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते पोस्टपोन हो गई है। वे सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

7. 'ओम' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे आदित्य रॉय कपूर, फार्महाउस में बनवाया जिम
मुंबई में फिर से आंशिक लॉकडाउन लगने के बावजूद बॉलीवुड सेलेब्स प्रोफेशनल कमिटमेंट्स पूरे करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आदित्य रॉय कपूर इन दिनों 'ओम : द बैटल विदइन' पर काम कर रहे हैं। इसके लिए वे फिलहाल वर्कआउट सेशन ले रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए उन्होंने अपने फार्महाउस में स्पेशल जिम सेटअप किया है। टाइटल किरदार निभा रहे आदित्य फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे और इसके क्लाइमैक्स के लिए उन्होंने मार्शल आर्ट्स और हथियार चलाने की ट्रेनिंग भी ली है। कपिल वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में संजना सांघी आदित्य की हीरोइन होंगी।

खबरें और भी हैं...