• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Akshay Kumar Wraps Aanand L Rai’s 'Raksha Bandhan', Sanya Malhotra Starrer Meenakshi Sundareshwar Teaser Release

बॉलीवुड ब्रीफ:अक्षय कुमार ने 'रक्षाबंधन' की शूटिंग की खत्म, सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी स्टारर 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का टीजर आउट

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। पोस्ट में अक्षय ने डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, "मैंने और आनंद एल राय ने 'रक्षाबंधन' की पूरी शूटिंग के दौरान यही किया, हम ऐसे हंसे जैसे यहां कोई कल है ही नहीं! लेकिन, फिल्म की शूटिंग कल रात दिल्ली में पूरी हो चुकी है, यह उदासी का एक कड़वा रंग था। अब फिर नया दिन, नया रोलर कोस्टर।" आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय के अलावा भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस साल जून में मुंबई में एक बड़े से सेट पर फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार की रात दिल्ली में टीम की शूटिंग का आखिरी दिन था और इस तरह फिल्‍म पूरी हो गई। 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त 2022 को स्वतंत्रता दिवस से पहले सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्‍म को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फिल्‍म केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग के साथ कलर यलो प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और अल्‍का हीरानंदानी द्वारा निर्मित है।

सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी स्टारर 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' का टीजर आउट
सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' को लेकर सुर्खियों में हैं। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्ममेकर करन जौहर ने फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर लिखा, "त्योहार के मौके पर आपके बीच आ रही है 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर'। तैयार हो जाएं इस शानदार लॉन्ग डिस्टेंस लव स्टोरी को देखने के लिए। मीनाक्षी और सुंदरेश्वर आपको एक ऐसे सफर पर लेकर जाएंगे, जहां आपको अहसास होगा कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी प्यार जिंदा रहता है।" दूसरी तरफ सान्या मल्होत्रा ने फैंस के साथ टीजर शेयर कर लिखा, "हमारे प्यार और पागलपन की एक झलक।" टीजर में सान्या और अभिमन्यु की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। इसमें रोमांस, डांस, कॉमेडी और ड्रामा सबकुछ है। किरदार की बात करें तो जहां एक तरफ सान्या थोड़ी चुलबुली और बेबाक अंदाज में दिखीं, वहीं अभिमन्यु काफी गंभीर और मासूम नजर आए। टीजर में दिख रहा है कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप सान्या और अभिमन्यु के लिए किसी चुनौती से कम नहीं। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तमिलनाडु के मदुरै की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म में सान्या के किरदार का नाम है मीनाक्षी और अभिमन्यु के कैरेक्टर का नाम सुंदरेश्वर है। इस फिल्म के साथ अभिमन्यु OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन विवेक सोनी ने किया है। यह फिल्म 5 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है।

शाहरुख खान की 'भक्षक' में जर्नलिस्ट की भूमिका निभाएंगी भूमि पेडनेकर
शाहरुख खान अभी ड्रग्स मामले में बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में हैं। इसके बावजूद उनकी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अपने आगामी प्रोजेक्ट पर फोकस कर रही है। शाहरुख अपने प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म 'भक्षक' को लेकर चर्चा में थे। अब इस फिल्म में मशहूर भूमि पेडनेकर की भी एंट्री हो गई है। वह फिल्म में एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आएंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, 'भक्षक' में एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाने के लिए मेकर्स ने भूमि को चुना है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट वर्तमान में इंवेस्टिगेटिव क्राइफ थ्रिलर फिल्म 'भक्षक' की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुटी है। पहले लीड किरदार निभाने के लिए अर्जुन कपूर को अप्रोच किया गया था। अर्जुन इस फिल्म के लिए अपनी डेट्स उपलब्ध नहीं करा पाए, जिसके कारण उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर होना पड़ा। इसके बाद निर्माताओं ने मुख्य किरदार का लिंग बदल दिया और फिल्म को नायिका केंद्रित थ्रिलर ड्रामा बना दिया। इस फिल्म की शूटिंग मार्च, 2020 में शुरू होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के कारण यह संभव नहीं हो पाया। इस फिल्म का निर्देशन पुलकित करेंगे। पुलकित ने ही फिल्म की पटकथा लिखी है। फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू हो सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भक्षक' बिहार के विवादित मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस पर आधारित एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी। इस शेल्टर होम में रहने वाली दर्जनों असहाय लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार, बलात्कार और अत्याचार की खबरें सामने आई थीं। देशव्यापी आक्रोश और विरोध के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने मामले को अपने हाथ में लिया था। मामले में 2020 में दिल्ली उच्च न्यायालय ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

'तन्हा दिल' का नया एडिशन 27 अक्टूबर को रिलीज करेंगे गायक शान
पॉपुलर सिंगर शान को लेकर एक जानकारी सामने आ रही है कि वह अपना सुपरहिट गाना 'तन्हा दिल' का नया एडिशन लेकर आ रहे हैं। 'तन्हा दिल' का नया एडिशन इस महीने 27 अक्टूबर को रिलीज होगा। इस गाने को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। कहा जा रहा है कि इसका नया संस्करण मानसिक स्वास्थ्य के महत्व पर केंद्रित होगा। शान का 'तन्हा दिल' पहली बार 2000 में रिलीज किया गया था। रिलीज होने के साथ इस गाने ने धमाल मचा दिया था। शान ने कहा कि वह काफी समय से इस लोकप्रिय गाने का नया संस्करण बनाने के बारे में विचार कर रहे थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह जानकारी दी है। फार्मा ब्रांड ल्यूपिन के सौजन्य से इस गाने के नए संस्करण को प्रस्तुत किया जाना है। शान का मानना है कि यही सही समय है, जब इस गाने का नया संस्करण रिलीज किया जाए। शान ने उम्मीद जतायी की गाने का नया संस्करण श्रोताओं के चेहरे पर मुस्कान लाएगा। इस गाने को राम संपत ने कंपोज किया था। शान का जन्म 30 सितंबर, 1972 को हुआ था। उन्हें संगीत विरासत में मिला है। उनके दादाजी जाहर मुखर्जी एक संगीतकार और पिता मानस मुखर्जी एक म्यूजिक डायरेक्टर थे। उन्होंने 'सांवरिया', 'थ्री इडियट्स', 'कोई मिल गया', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'फना' ,'कभी अलविदा न कहना', 'ओम शांति ओम' और 'सलाम-नमस्ते' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने रियलिटी शोज में जज की भूमिका भी निभाई है। उन्होंने 'वो पहली बार', 'चांद सिफारिश', 'ओम शांति ओम' जैसे गाने गाए हैं।

खबरें और भी हैं...