• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief: Akshay Kumar’s Sooryavanshi Set For A Grand Post Diwali Release With Nearly 3,000 Prints Across India, Rajkummar Rao Set To Start Shoot For Second Schedule Of The Hindi Remake Of Telugu Film Hit

बॉलीवुड ब्रीफ:अक्षय की 'सूर्यवंशी' को 3000 स्क्रीन्स पर किया जाएगा रिलीज, राजकुमार ने 'हिट' के हिंदी रीमेक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग की शुरू

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' दिवाली के एक दिन बाद 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को देश में करीब 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, मेकर्स 'सूर्यवंशी' को रिकॉर्ड संख्या में स्क्रीन पर रिलीज करेंगे। यह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए करो या मरो की स्थिति होगी। मेकर्स 'सूर्यवंशी' की रिलीज के लिए कम से कम 2,600-2,800 स्क्रीन आरक्षित करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि रोहित शेट्‌टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को हाल ही में CBFC ने U/A सर्टिफिकेट भी दे दिया है। मूवी को बिना किसी कट के CBFC ने अप्रूव किया है। फिल्म 2 घंटे 25 मिनट की है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे। इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

राजकुमार राव ने 'हिट' के हिंदी रीमेक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में की शुरू
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने पॉपुलर तेलुगु फिल्म 'हिट' के हिंदी रीमेक के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी। एक सूत्र ने बताया, "टीम ने अपने मुंबई शेड्यूल के लिए काम करना शुरू कर दिया है और राजकुमार राव ने 20 अक्टूबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।" सूत्र ने आगे खुलासा किया कि टीम का लक्ष्य नवंबर के पहले सप्ताह में मुंबई शेड्यूल को खत्म करना है। दिवाली के ब्रेक के बाद टीम तीसरे शेड्यूल की शूटिंग मनाली में करेगी। शैलेश कोलानु के निर्देशन में बन रही इस कॉप ड्रामा फिल्म में राजकुमार के अलावा सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में हैं। दिल राजू प्रोडक्शंस और भूषण कुमार ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

'थैंक गॉड' में योहानी के 'मनिके मगे हिते' गाने के हिंदी वर्जन में नोरा-सिद्धार्थ आएंगे नजर
श्रीलंका की सिंगर योहानी इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि 'मनिके मगे हिते' सॉन्ग से पॉपुलर हुईं योहानी अजय देवगन स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए एक गाना गाएंगी। अब खबर है कि योहानी के इस गाने में नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा डांस करते नजर आने वाले हैं। योहानी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बातें बताई थीं। दरअसल, योहानी अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए अपने सॉन्ग 'मनिके मगे हिते' को हिंदी में गाने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, योहानी के इस स्पेशल रोमांटिक गाने पर नोरा और सिद्धार्थ एक साथ डांस करते दिखाई देंगे। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में गाना गाने को लेकर योहानी भी काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म अगले साल थिएटर में रिलीज की जाएगी। कहा जा रहा है कि इस गाने को तनिष्क बागची कम्पोज करेंगे और रश्मि विराग इसे लिखेंगी। बता दें कि योहानी कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस 15' के सेट पर होस्ट सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। जिसका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था।

सलमान खान स्टारर 'अंतिम' का ट्रेलर अगले हफ्ते होगा रिलीज
एक्टर सलमान खान स्टारर 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब खबर सामने आ रही है कि मेकर्स इस एक्शन ड्रामा फिल्म का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज करेंगे। 'अंतिम' में सलमान के अलावा आयुष शर्मा भी लीड रोल में हैं। फिल्म में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। 'अंतिम' मराठी फिल्म 'मुलशी पैटर्न' की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स ने किया है। जबकि डायरेक्शन महेश मांजरेकर ने किया है। सलमान आखिरी बार फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखाई दिए थे, जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। 'राधे' और 'अंतिम' के अलावा सलमान 2021 में 'पठान' और 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

अभिषेक बच्चन स्टारर 'ब्रीद' के तीसरे पार्ट की शूटिंग हुई शुरू
ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर पिछले साल आई 'ब्रीद: इनटू द शैडोज' के बाद अब 'ब्रीद' के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट बुधवार को कर दी गई है। पिछले पार्ट से अभिषेक बच्चन ही इस बार भी मेन लीड हैं। 'ब्रीद 3' शूटिंग भी बुधवार से शुरू हो गई है। इस मौके पर प्राइम वीडियो इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, "पिछले पार्ट को लोगों का बेहतर प्यार मिला था। इस फ्रेंचाइजी ने कई अवॉर्ड भी जीते हैं। हमारा जो संकल्प है कि हम ऐसी कहानियां कहते रहेंगे, जो देश की सीमाओं को पार कर दुनियाभर के दर्शकों तक पहुंच सके, वह इस फ्रेंचाइजी से पूरा होता है।" वहीं प्रोड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "मयंक शर्मा ही इसका डायरेक्शन कर रहें हैं। नए किरदार यहां इट्रोड्यूस हुए हैं। नए सीजन को लेकर हम बहुत एक्साइटेड हैं।"

जॉन अब्राहम ने बतौर प्रोड्यूसर मलयाली फिल्मों में भी रखा कदम, 'माइक' की शूटिंग शुरू
जॉन अब्राहम दिसंबर से मलयाली फिल्म की हिंदी रीमेक तो करने वाले ही हैं, साथ ही वे मलयाली फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी रख चुके हैं। वो वहां मलयाली फिल्म 'माइक' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म मलयाली सितारों से सजी है। इस फिल्म से एक्टर रंजीत सजीव का डेब्यू हो रहा है। उनके अलावा इस फिल्म में अंस्वरा राजन, जीनू जोसेफ, अक्षय राधाकृष्णन, अबहिरम और सिनी अब्राहम भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को आशिक अकबर अली ने लिखा है। इसकी शूटिंग बुधवार (20 अक्टूबर) से शुरू हो गई है। यह फिल्म केरल के लोकेशनों पर ही शूट होगी।

खबरें और भी हैं...