• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Amit Sharma Signs Neena Gupta For Deepika Padukone And Amitabh Bachchan Starrer The Intern, Arjun Rampal And Vidyut Jammwal Action Film

बॉलीवुड ब्रीफ:सलमान खान स्टारर 'अंतिम' का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' रिलीज, पहली बार स्‍क्रीन पर एक साथ एक्शन करते नजर आएंगे अर्जुन और विद्युत

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान और आयुष शर्मा स्टारर फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी सलमान ने खुद सोशल मीडिया पर 'विघ्नहर्ता' गाने का वीडियो शेयर कर खुद फैंस को दी है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, "अंतिम की शुरुआत बप्पा के आशीर्वाद के साथ। 'विघ्नहर्ता' सॉन्ग रिलीज हो गया है।" इस हाई ऑन एनर्जी फेस्टिव डांस ट्रैक में सलमान खान, आयुष शर्मा और वरुण धवन नजर आ रहे हैं। गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज हुआ सलमान खान का ये गाना परफेक्ट फेस्टिव सॉन्ग है। इस गाने के क्लाइमैक्स में सलमान और उनके जीजा आयुष शर्टलेस होकर फाइट करते नजर आ रहे हैं। सलमान फिल्म में पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं आयुष विलेन बने हैं। महेश मांजरेकर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। यह फिल्म 'सलमान खान फिल्म्स' द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

पहली बार स्‍क्रीन पर एक साथ एक्शन करते नजर आएंगे अर्जुन-विद्युत
अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल को लेकर एक खबर सामने आ रही है, वो यह है कि दोनों एक्टर एक ही फिल्म के लिए साथ आ सकते हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन ने विद्युत की एक एक्शन फिल्म साइन कर ली है। एक्शन के लिहाज से यह फिल्म बेहद खास होने वाली है। रिपोर्ट्स हैं कि दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन को विद्युत के साथ एक एक्शन फिल्म में साइन कर लिया गया है। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। यह एक कमर्शियल एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी। इसमें अर्जुन निगेटिव भूमिका में दिखने वाले हैं। बता दें कि खुद को दुनियाभर में एक एक्शन स्टार के रूप में स्थापित कर चुके विद्युत अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले खुद ही इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। नवंबर के आसपास इसकी शूटिंग शुरू होगी। खास बात यह है कि पहली बार अर्जुन और विद्युत पर्दे पर एक साथ एक्शन करते दिखाई देंगे। दोनों फिल्म में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन स्टारर 'इंटर्न' में नीना गुप्ता की हुई एंट्री
अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से डायरेक्टर अमित शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'इंटर्न' को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर सामने आ रही है कि 'इंटर्न' के लिए अमित शर्मा ने नीना गुप्ता को भी कास्ट कर लिया है। नीना के अलावा फिल्म में गजराज राव की भी एंट्री हो गई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अमित शर्मा ने खुद इस बात को कंफर्म किया है कि 'इंटर्न' के लिए उन्होंने नीना गुप्ता और गजराज राव को कास्ट किया है। इससे पहले 2018 में रिलीज हुई 'बधाई हो' में नीना गुप्ता और गजराज राव ने अमित शर्मा के साथ काम किया था।

बिहार की मैथिली फिल्‍म को प्रेजेंट करेंगे मलयाली ऑस्‍कर विनर रेसुल पूकुट्टी
फिल्‍मों में भाषाई सीमाएं लगातार मिट रहीं हैं। ताजा उदाहरण मलयाली ऑस्‍कर विनर रेसुल पूकुट्टी का है। उन्‍होंने बिहार की मैथिली फिल्‍म 'समानांतर' को प्र‍जेंट करने का फैसला किया है। इसे नीरज कुमार मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया है। वह इससे पहले साजिद नाडियाडवाला के बैनर की 'बागी 2' लिख चुके हैं। बतौर डायरेक्‍टर 'समानांतर' उनकी पहली फिल्‍म है। यह चार कहानियों की एंथोलॉजी फिल्‍म है। इस फिल्म सबके द्वारा किए गए कर्म के एवज में मिलने वाले कुदरती फैसलों पर बेस्‍ड है। यह फिल्म कुंठित समाज की सड़ गल चुकी कुरीतियों की कहानी है। यह बिहार के सहरसा, सुपौल और नेपाल के सीमावर्ती इलाकों में शूट हुई है। इस फिल्म से खुश और संतुष्‍ट नीरज कुमार मिश्रा ने कहा, "हमारी फिल्‍म फेस्टिवल सर्किट में भी जा रही है। यह मेरा सौभाग्‍य है, जो मेरी फिल्‍म को लिविंग लेजेंड रेसुल पूकुट्टी प्रेजेंट करेंगे। मैं अमिताभ बच्‍चन साहब का शुक्रगुजार हूं, जो उन्‍होंने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर नए टैलेंट का उत्‍साहवर्धन किया है।"

खबरें और भी हैं...