• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Ananya Panday, Adarsh Gourav, Siddhant Chaturvedi Unite For ‘Kho Gaye Hum Kahan’, Emraan Hashmi Playing Tiger Of Pakistan In ‘Tiger 3’?

बॉलीवुड ब्रीफ:फरहान अख्तर की 'खो गए हम कहां' में अनन्या, सिद्धांत और आदर्श आएंगे नजर, 'टाइगर 3' में पाकिस्तान के टाइगर के रोल में दिखेंगे इमरान हाशमी ?

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने हाल ही में अपनी एक नई फिल्म 'खो गए हम कहां' की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को फरहान अख्तर के अलावा जोया अख्तर और रीमा कागती भी प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं अर्जुन वरैन सिंह फिल्म डायरेक्ट करेंगे। फिल्म बॉम्बे शहर में तीन दोस्तों की 'डिजिटल' एज की कहानी है। अनन्या पांडे ने फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, "अपने दोस्तों खोजों और आपको फॉलोअर्स की जरूरत नहीं पड़ेगी।" इस पोस्टर में अनन्या, सिद्धांत और आदर्श एक जगह बैठ हैं और सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े दो वीडियो भी शेयर किए हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। इस फिल्म को 2023 में रिलीज किया जाएगा।

'टाइगर 3' में पाकिस्तान के टाइगर की भूमिका में नजर आएंगे इमरान हाशमी ?
सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग तुर्की में कर रहे हैं। इस फिल्‍म में इमरान हाशमी के रोल को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि, यह बात पहले ही सामने आ चुकी है कि इमरान फिल्‍म में विलन की भूम‍िका में नजर आएंगे। लेकिन, अब बताया जा रहा है कि इमरान 'टाइगर 3' में पाकिस्‍तानी जासूसी एजेंट यानी पाकिस्तान के टाइगर की भूमिका निभाएंगे और सीधे तौर पर सलमान यानी भारत के टाइगर से टक्कर लेंगे। फिल्म में सलमान रॉ एजेंट के किरदार में हैं। इस हिसाब से फिल्म में दो-दो टाइगर होंगे। हालांकि, इमरान ने इस फिल्‍म में अपने किरदार और यहां तक कि एंट्री को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया है। वहीं कटरीना कैफ फिल्म में आईएसआई एजेंट जोया के किरदार में नजर आएंगी। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्‍म 'यशराज' के बैनर तले बन रही है। बीते साल मार्च महीने में 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू हुई थी। मुंबई के बाद अब फिल्‍म की शूटिंग विदेशी लोकेशंस पर हो रही है। बताया जा रहा है कि इस साल दिसंबर तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट
डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' काफी समय से सुर्खियों में है। बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जा रहा है। वहीं रणवीर सिंह का नाम तो इसके लिए पहले से ही तय था। लेकिन, अब खबर आ रही है कि फिल्म में दीपिका की जगह आलिया भट्ट की एंट्री हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के लिए बतौर हीरो भंसाली की पहली पसंद रणवीर सिंह थे। दूसरी तरफ आलिया भंसाली की दूसरी फिल्म में भी लीड हीरोइन बनना चाहती थीं। उन्होंने भंसाली संग दोबारा काम करने का मन बनाया हुआ था। लिहाजा उन्हें 'बैजू बावरा' में साइन कर लिया गया है। जब आलिया ने फिल्म की कहानी पढ़ी तो वह स्तब्ध रह गईं। उन्होंने बताया कि यह उनकी अब तक की सबसे अच्छी कहानी है। पहले खबरें आ रही थीं कि फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया गया है। हालांकि, बाद में 'बैजू बावरा' से दीपिका बाहर हो गईं। पिछले दिनों यह भी सुनने में आया था कि दीपिका फिल्म में रणवीर के बराबर फीस की मांग कर रही थीं, इसलिए इससे उनकी छुट्टी हो गई।

OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं शिल्पा शेट्टी ?
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के चलते पिछले काफी समय से विवादों में हैं। दरअसल, अश्लील फिल्म मामले में राज कुंद्रा जेल में बंद हैं। ऐसे में पति के सलाखों के पीछे होने के चलते शिल्पा लगातार सुर्खियों में रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि वह अपने करियर का एक नया आगाज करने वाली हैं। दरअसल, फिल्मों और छोटे पर्दे के बाद अब शिल्पा OTT पर दस्तक देने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा OTT पर डेब्यू करने जा रही हैं। उन्होंने अपने पहले वेब शो के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। वेब सीरीज में उनका किरदार बेहद दमदार होगा। शिल्पा की OTT सीरीज की कहानी में दर्शकों को सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' के शक्तिशाली किरदार की झलक देखने को मिलेगी। 'आर्या' की तरह शिल्पा की इस सीरीज की कहानी भी महिला के इर्द-गिर्द बुनी गई है। शिल्पा की पहली वेब सीरीज में उनका किरदार बेहद खास होने वाला है। यह एक ऐसी भूमिका है, जो उन्होंने अपने लंबे फिल्मी करियर में पहले कभी नहीं निभाई। जल्द ही इस सीरीज की आधिकारिक घोषणा हो सकती है। शिल्पा इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो 'सुपर डांसर 4' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं।

रणदीप-इलियाना की 'अनफेयर एंड लवली' का नाम बदलकर रखा गया 'तेरा क्या होगा लवली'
रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'अनफेयर एंड लवली' को लेकर चर्चा में हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का नाम 'अनफेयर एंड लवली' से बदलकर 'तेरा क्या होगा लवली' रख दिया गया है। सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया ने पिछले साल इस फिल्म की घोषणा की थी। बलविंदर सिंह जंजुआ इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। सोनी पिक्चर्स मूवी टनल प्रोडक्शन के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण कर रही है। इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर इलियाना और रणदीप की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे भारत में गोरी त्वचा को सुंदरता के पैमाने पर खरा माना जाता है। फिल्म को बलविंदर ने रुपिंदर चाहल और अनिल रोशन के साथ मिलकर लिखा है। यह फिल्म हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म एक ऐसी सांवली लड़की के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे अक्सर समाज में रंगभेद का शिकार होना पड़ता है। यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें इलियाना को लवली नाम की लड़की के किरदार में देखा जाएगा। उनके साथ फिल्म में रणदीप भी अहम भूमिका निभाएंगे। यह पहला मौका है, जब उन्हें कॉमेडी करते हुए देख जाएगा। इस फिल्म से बलविंदर निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

'ऐसा वैसा प्यार' से OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे रणबीर कपूर ?
रणबीर कपूर को लेकर खबर आ रही है कि बड़े पर्दे पर अपना जौहर दिखाने के बाद अब वह OTT प्लेटफॉर्म पर जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर फिल्म 'ऐसा वैसा प्यार' से OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे। यह एक एंथोलॉजी फिल्म होगी, जिसमें चार अलग-अलग कहानियां होंगी। ये कहानियां एक-दूसरे के साथ जुड़ी हुई होंगी। खबरों की मानें तो रणबीर ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी हामी भर दी है। रणबीर की यह एंथोलॉजी फिल्म प्यार की कहानी पर आधारित होगी। सूत्र ने कहा, "रणबीर ने सालों से अपने दमदार प्रदर्शन से सभी उम्र के दर्शकों को हमेशा प्रभावित किया है। उनकी ऑन स्क्रीन प्रतिभा और आकर्षण ने उन्हें दुनियाभर की लड़कियों में मशहूर कर दिया है।" सूत्र ने कहा कि आश्चर्य की बात नहीं है कि निर्माता उन्हें एंथोलॉजी में महत्वपूर्ण पहलू के तौर पर देख रहे हैं। सूत्र का मानना है कि अगर रणबीर प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगे, तो उनके प्रशंसकों के लिए यह रोमांचकारी अनुभव होगा। वह इरोज नाउ के प्रोजेक्ट के साथ OTT पर डेब्यू करेंगे। रणबीर ने 2007 में निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

खबरें और भी हैं...