पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • ‌Bollywood Brief, Arjun Rampal's First Look Poster Released From 'Dhakad', Motion Capture Of Prabhas And Saif Ali Khan Starrer Adipurush Starts Today

बॉलीवुड ब्रीफ:'धाकड़' से अर्जुन रामपाल का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज, मोशन कैप्चर के साथ शुरू हुई 'आदिपुरुष' की टेस्ट शूटिंग की तैयारियां

8 महीने पहले

एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म 'धाकड़' 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद सोमवार को फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर दी थी। अब इस फिल्म से अर्जुन रामपाल का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। अर्जुन ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर लिखा, ''शैतान का नया नाम है, रुद्रवीर। इस किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। यह एक ही समय में खतरनाक, घातक और कूल है। यह रहा मेरा पहला लुक। धाकड़ 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।'' पोस्टर में अर्जुन रामपाल खतरनाक लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कंगना एक फीमेल स्पाई एजेंट अग्नि की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अर्जुन विलेन रुद्रवीर बने हैं, जो जिस्मफरोशी के धंधे के साथ-साथ हथियारों और ड्रग्स की तस्करी भी करता है।

मोशन कैप्चर के साथ शुरू हुई 'आदिपुरुष' की टेस्ट शूटिंग की तैयारियां
लंबे समय से चर्चा में चल रही प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं। ओम राउत के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म रामायण पर आधारित है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम और सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने इस फिल्म के मोशन कैप्चर पर काम शुरू कर दिया है। जिसका एक फोटो मेकर्स ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसी के साथ मेकर्स ने 19 जनवरी से फिल्म की टेस्ट शूटिंग को शुरू करने की घोषणा भी कर दी है। हालांकि फिल्म की एक्चुअल शूटिंग फरवरी या मार्च में शुरू होगी। फिल्म में VFX का बड़े पैमाने में इस्तेमाल किया जाएगा। कहा जा रहा है कि ऑडियंस ने अब तक किसी इंडियन फिल्म में ऐसा VFX नहीं देखा होगा, जैसा इसमें होगा। अभी फिल्म की शूटिंग बंद स्टूडियों में की जा रही है ताकि वास्तविक शूटिंग से पहले पूरी प्रैक्टिस की जा सके।

बोनी कपूर ने किया कंफर्म उनकी छोटी बेटी खुशी जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
लंबे समय से जाह्नवी के बाद बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी की बॉलिवुड में एंट्री को लेकर चर्चा हो रही है। अब खबरें सामने आ रही हैं कि खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगी। हाल ही में बोनी कपूर से एक इंटरव्यू के दौरान खुशी के डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था। इस पर उन्होंने कहा, "हां, खुशी भी एक्टिंग करना चाहती हैं और आप जल्द ही इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट सुन सकते हैं।" लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह उन्हें खुद अपने प्रॉडक्शन हाउस से लॉन्च नहीं करेंगे। वे चाहते हैं खुशी को कोई और लॉन्च करे। खुशी से पहले बोनी कपूर के बेटे अर्जुन और बड़ी बेटी जान्हवी ने भी बॉलीवुड में एंट्री की थी। लेकिन अपने पिता के प्रॉडक्शन हाउस से नहीं।

शाहरुख खान 'पठान' से सिल्वर स्क्रीन पर करेंगे वापसी, दीपिका ने किया कंफर्म
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कंफर्म कर दिया है की सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म 'पठान' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। दीपिका के अलावा शाहरुख खान इस फिल्म में लीड रोल प्ले करेंगे। हालांकि, शाहरुख और मेकर्स की तरफ से अभी तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। दीपिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'पठान' से शाहरुख खान की बिग स्क्रीन पर वापसी की बात कही है। शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थे। हालांकि आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म के बाद से शाहरुख 2 साल बड़े पर्दे से दूर रहे। लेकिन अब वह फिल्म पठान से नई शुरुआत करेंगे।

कमल हासन की सर्जरी के बाद बेटी श्रुति ने दिया उनका हेल्थ अपडेट
कमल हासन इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। उनके पैर की सर्जरी होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि कमल हासन के दायें पैर की हड्डी में चोट लगने के बाद इन्फेक्शन हो गया था। इसके बाद उनके पैर की सर्जरी की गई। मंगलवार को कमल हासन की बेटी श्रुति ने उनका हेल्थ अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने बताया कि कमल हासन 4-5 दिन के अंदर घर वापस लौट आएंगे। श्रुति ने पिता की सलामती के लिए प्रार्थनाओं के लिए फैंस को धन्यवाद भी कहा।