• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Arshad Warsi Shows Off His New Beefed Up Look, Fan Says Even John Cena Doesn’t Have Such Body, Aamir Khan Personally Called Naga Chaitanya To Offer Laal Singh Chaddha

बॉलीवुड ब्रीफ:अरशद वारसी का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले-ऐसी बॉडी तो जॉन सीना की भी नहीं है, ​​​​​​​आमिर खान ने नागा चैतन्य को खुद कॉल करके ऑफर की थी 'लाल सिंह चड्ढा'

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर अरशद वारसी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो शेयर की है। उनकी यह फोटो काफी वायरल हो रही है। फोटो में उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस के होश उड़ गए हैं। अरशद ने 2 फोटो का एक कोलाज शेयर करते हुए लिखा, "अभी और भी आगे जाना है। लेकिन, अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शेप में आ रहा हूं।" कोलाज के एक फोटो में अरशद स्लिम नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वे काफी हट्टे-कट्टे दिख रहे हैं और अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं। अरशद के इस बीफ्ड अप लुक को देख फैंस के साथ-साथ रणवीर सिंह भी हैरान हैं। उन्होंने फोटो पर कमेंट कर लिखा, "कम ऑन गेट इट।" वहीं अरशद के फोटो पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा, "ऐसी बॉडी तो जॉन सीना (John Cena) की भी नहीं है सर जी।" कुछ फैंस का कहना है कि अरशद का यह लुक उनकी वेब सीरीज 'असुर' के दूसरे सीजन के लिए है।

आमिर खान ने नागा चैतन्य को पर्सनली कॉल करके ऑफर की थी 'लाल सिंह चड्ढा'
आमिर खान, करीना कपूर खान और नागा चैतन्य स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हाल ही में पूरी हो गई है। इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म से साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अब हाल ही में नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए आमिर खान ने खुद उन्हें पर्सनली कॉल किया था। नागा फिल्म में आमिर के दोस्त की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में मोना सिंह भी लीड रोल में हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म हॉलीवुड की हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल रीमेक है। 'लाल सिंह चड्ढा' को 100 से अधिक स्थानों पर शूट किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी। फिल्‍म की कहानी को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

इमरान हाशमी ने 'टाइगर 3' के लिए किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
एक्टर इमरान हाशमी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान जिम में पसीना बहाते हुए एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। इमरान ने खुद इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "डियर फैट, मरने के लिए तैयार हो जाओ।" इस वीडियो में इमरान का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हैरान कर देने वाला है। उनके इस वीडियो पर डायरेक्टर मोहित सूरी ने कमेंट कर लिखा, "टाइगर इसी तरह आगे बढ़ते रहो।" मोहित ने अपने इस कमेंट से कंफर्म कर दिया है कि इमरान 'टाइगर 3' का हिस्सा हैं। बता दें कि सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान इन दिनों 'टाइगर 3' की शूटिंग तुर्की में कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इमरान 'टाइगर 3' में पाकिस्‍तानी जासूसी एजेंट यानी पाकिस्तान के टाइगर की भूमिका निभाएंगे और सीधे तौर पर सलमान यानी भारत के टाइगर से टक्कर लेंगे। फिल्म में सलमान रॉ एजेंट के किरदार में हैं। इस हिसाब से फिल्म में दो-दो टाइगर होंगे। वहीं कटरीना कैफ फिल्म में आईएसआई एजेंट जोया के किरदार में नजर आएंगी। 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। फिल्‍म 'यशराज' के बैनर तले बन रही है। बताया जा रहा है कि इस साल दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में तापसी पन्नू की एंट्री
शाहरुख खान इन दिनों डायरेक्टर अटली की फिल्म 'लॉयन' को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में उनकी जोड़ी तापसी पन्नू के साथ नजर आएगी। फिल्म की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और ये फिल्म मई 2022 तक फ्लोर पर आएगी। फिल्म की स्क्रिप्ट राजू हिरानी के साथ राइटर अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। फिल्म 'डंकी फ्लाइट' पर बेस्ड होगी। हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का कुछ हिस्सा पंजाब में फिल्माया जाएगा, जबकि बाकी लोकेशंस की अभी तलाश जारी है। फिल्म में पहली बार तापसी पन्नू और शाहरुख की जोड़ी साथ में दिखेगी। बताया जा रहा है राजकुमार हिरानी की कॉमेडी- इमोशनल ड्रामा इस फिल्म में शाहरुख खान एक ऐसे ही पंजाबी शख्स का रोल करने वाले हैं, जो 'डंकी फ्लाइट' की मदद से कनाडा जाने की कोशिश में है। खबर के मुताबिक, ये फिल्म डंकी फ्लाइट नाम के चर्चित विषय पर बेस्ड होगी। डंकी फ्लाइट में होता ये है कि जब कोई व्यक्ति लीगल तरीके से किसी दूसरे देश में नहीं जा पाता, तो वो अवैध तरीके आजमाता है। ताकि अपने मन-पसंद देश में एंट्री पा सके। ये चीज इंडिया में भी काफी पॉपुलर है। कई यंगस्टर इस प्रोसेस की मदद से कनाडा और यूएस माइग्रेट कर जाते हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने कहा था कि वह राजकुमार हिरानी और शाहरुख दोनों के साथ काम करना चाहती हैं।

खबरें और भी हैं...