पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Ayushmann Khurrana Begin The Script Reading Session For ‘Doctor G’, Kartik Aaryan Buys A Swanky Lamborghini Worth Rs 4.5 Crs

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह ने शुरू किया 'डॉक्टर जी' का रीडिंग सेशन, कार्तिक आर्यन ने खरीदी 4.5 करोड़​​​​​​​ की लेंबोर्गिनी उरूस कार​​​​​​​

15 दिन पहले

आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की शुरुआत कर दी है। इस बात की जानकारी आयुष्मान ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है। पोस्ट में आयुष्मान ने रकुल प्रीत के साथ की एक फोटो भी शेयर की, जिसमें दोनों हाथ में फिल्म की स्क्रिप्ट लिए दिखाई दे रहे हैं। इसके कैप्शन में आयुष्मान ने लिखा, "स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की शुरुआत हो गई है। इस महीने के आखिरी में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।" आयुष्मान और रकुल 'डॉक्टर जी' में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता की भूमिका निभाएंगे। वहीं रकुल एक मेडिकल स्टूडेंट डॉ फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी, जो फिल्म में आयुष्मान की सीनियर है। फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं, जबकि प्रोडक्शन जंगली पिक्चर्स का है। अनुभूति ने फिल्म की कहानी सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ मिलकर लिखी है।

2. वरुण ने अरुणाचल प्रदेश के एक गांव में आग से पीड़ित लोगों के लिए डोनेट किए 1 लाख रुपए
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ मिलकर एक नेक काम किया है। वरुण और नताशा ने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के एक गांव में लगी आग से पीड़ित लोगों के लिए 1 लाख रुपए डोनेट किए हैं। गुरुवार को तिरप जिला में लगी इस आग से 2 लोगों की मौत भी हो गई थी, जिसमें से एक 5 साल की बच्ची थी। इसके अलावा गांव के 143 घरों को आग से बहुत नुकसान भी पहुंचा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा लोंगलिआंग गांव में हुआ था। वरुण और नताशा की एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें वे दोनों लोअर सुबनसिरी उपायुक्त सोमचा लोवांग के साथ दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि वरुण के अलावा हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'भेड़िया' में कृति सैनन भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं, जबकि डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

3. सिद्धार्थ मल्होत्रा 'मिशन मजनू' की शूटिंग के दौरान हुए घायल, घुटने में लगी चोट
सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में फिल्म का एक स्टंट सीन शूट करते समय सिद्धार्थ चोटिल हो गए हैं। उन्हें घुटने में चोट लग गई है। सिद्धार्थ डायरेक्टर शांतनु बागची और एक्शन डायरेक्टर रवि वर्मा के सुपरविजन में स्टंट सीन शूट कर रहे थे। इस एक्शन सीन के दौरान उनका घुटना मेटल पर जा लगा था। इसके बाद उनके घुटने से खून तो नहीं निकला, लेकिन उसमें सुजन आ गई और उन्हें दर्द बना हुआ है। हालांकि, इलाज के बाद उन्होंने अपने उस हिस्से का शूट पूरा किया। इतना ही नहीं सिद्धार्थ अगले तीन दिन भी शूट जारी रखेंगे, ताकी फिल्म का यह शेड्यूल तय समय पर पूरा हो सके। इस फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं।

4. 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन की बीवी का रोल प्‍ले करेंगी नीना गुप्‍ता
नीना गुप्ता 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं। इसकी शूटिंग हाल ही में शुरू की गई थी। नीना इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगी। नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी। यह पहली बार है, जब वह उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। नीना गुप्ता उनके काम की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं। नीना ने कहा, "जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गई थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा है और मैं इस बारे में काफी खुश हूं।" 'गुडबाय' को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। एकता के बैनर से नीना ने इससे पहले 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था।

5. कोरोना से ठीक होने के बाद कार्तिक आर्यन ने खरीदी 4.5 करोड़ की लेंबोर्गिनी उरूस कार
कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना से रिकवर हुए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। कोरोना से ठीक होने के तुरंत बाद ही कार्तिक आर्यन ने अब खुद को एक शानदार लेंबोर्गिनी उरूस कार गिफ्ट की है। इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर कार के साथ का एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दी है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "खरीद ली....पर मैं शायद महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं।" कार्तिक की इस चमचमाती ब्लैक लेंबोर्गिनी उरूस कार की कीमत करीब 4.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। बता दें कि, कार्तिक जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग दोबारा शुरु करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें